मिल गया दूसरा सहवाग भारत को, कोहली को भी छोड़ा पीछे !

IPL Season: मिल गया दूसरा सहवाग भारत को, कोहली को भी छोड़ा पीछे ! ओपनिंग करने वाले वीरेंदर सहवाग तो हर किसी को याद ही होंगे! वही एक ऐसे खिलाडी थे इंडिया की टीम में जो आते ही बस गेदबाजो को बजाना स्टार्ट क्र देते थे! उनको तो हर क्रिकेट का फैन कभी नहीं भूल पाएंगे! हाल ही में एक बल्लेबाज़ के अंदर उनकी छवि देखने को मिली है! व्ही आक्रमकता और धुलाई! तो आइये बता देते है कौन है स्टार बल्लेबाज़! IPL Season- आपको मालूम है IPL का Half season बीत गया है! हर साल की तरह इसका रोमांच धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है! परन्तु इस बार IPL में कुछ खिलाड़ियों ने उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन किया है! इनमें से एक नाम ऋषभ पंत का भी है! पंत ने दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया है! पंत ने 9 मैचों में 180 के स्ट्राइक रेट से 375 रन बनाते हुए ऑरेंज कैप अपने नाम कर ली है! दूसरे स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स के अंबाती रायुडू हैं! तो तीसरे नंबर पर बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स के विराट कोहली हैं! ऋषभ पंत जिस अंदाज में इस IPL में बैटिंग कर रहे हैं अगर उन्हें दूसरा सहवाग कहा जाए तो गलत नहीं होगा! पंत ने मैदान के चारों ओर रन बनाए हैं! ऐसे में पंत ने अपने प्रदर्शन से टीम इंडिया में अपना दावा मजबूत कर दिया है! और देखें - IPL के तुरंत बाद यह दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ले सकते हैं संन्यास, नाम देख चौक जाएंगे ! Follow @Indiavirals
 

मिल गया दूसरा सहवाग भारत को, कोहली को भी छोड़ा पीछे !

IPL Season: मिल गया दूसरा सहवाग भारत को, कोहली को भी छोड़ा पीछे ! ओपनिंग करने वाले वीरेंदर सहवाग तो हर किसी को याद ही होंगे! वही एक ऐसे खिलाडी थे इंडिया की टीम में जो आते ही बस गेदबाजो को बजाना स्टार्ट क्र देते थे! उनको तो हर क्रिकेट का फैन कभी नहीं भूल पाएंगे! हाल ही में एक बल्लेबाज़ के अंदर उनकी छवि देखने को मिली है! व्ही आक्रमकता और धुलाई! तो आइये बता देते है कौन है स्टार बल्लेबाज़! मिल गया दूसरा सहवाग भारत को, कोहली को भी छोड़ा पीछे !

IPL Season-

आपको मालूम है IPL का Half season बीत गया है! हर साल की तरह इसका रोमांच धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है! परन्तु इस बार IPL में कुछ खिलाड़ियों ने उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन किया है! इनमें से एक नाम ऋषभ पंत का भी है! मिल गया दूसरा सहवाग भारत को, कोहली को भी छोड़ा पीछे ! पंत ने दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया है! पंत ने 9 मैचों में 180 के स्ट्राइक रेट से 375 रन बनाते हुए ऑरेंज कैप अपने नाम कर ली है! दूसरे स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स के अंबाती रायुडू हैं! तो तीसरे नंबर पर बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स के विराट कोहली हैं! मिल गया दूसरा सहवाग भारत को, कोहली को भी छोड़ा पीछे ! ऋषभ पंत जिस अंदाज में इस IPL में बैटिंग कर रहे हैं अगर उन्हें दूसरा सहवाग कहा जाए तो गलत नहीं होगा! पंत ने मैदान के चारों ओर रन बनाए हैं! ऐसे में पंत ने अपने प्रदर्शन से टीम इंडिया में अपना दावा मजबूत कर दिया है! और देखें -  IPL के तुरंत बाद यह दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ले सकते हैं संन्यास, नाम देख चौक जाएंगे !