2019 में केजरीवाल से हाथ मिला सकते हैं कुमारस्वामी, कहा-कांग्रेस के साथ सब ठीक..

Kumaraswamy spoke range issues: कर्नाटक के CM HD कुमारस्वामी ने 11 साल बाद CM पद की दूसरी पारी में एक महीने का कार्यकाल पूरा कर लिया है. CM बनने के बाद दिए गए अपने पहले Interview में पूर्व PM के बेटे ने इस बात पर जोर दिया कि Congress और JDS(एस) के बीच सबकुछ ठीक है और गठबंधन की सरकार 5 साल पूरा करेगी. Kumaraswamy spoke range issues लेकिन आपके पूर्ववर्ती और समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्धारमैया हां, लेकिन कोई भी नई government अपना नया बजट पेश करती है. यह एक नई सभा है. हमारे पास 100 से अधिक नए विधायक हैं. इसलिए हम नया बजट पेश करेंगे. हमारा बजट जनता के अनुसार ही होगा. हम सभी के साथ Fair हैं और सबको confidence में लेकर सामूहिक निर्णय ले रहे हैं. क्या वाकई सबकुछ ठीक है? हां सब ठीक है, कोई भी बड़ा मुद्दा नहीं है. मेरी सरकार काफी अच्छा कर रही है. सभी मंत्री काम कर रहे हैं. वे लोगों से मिल रहे हैं. Media में केवल कुछ वर्ग मेरी Government की स्थिरता के बारे में बहुत कुछ अनुमान लगा रहे हैं, कुछ मामूली मुद्दों को हवा दे रहे हैं. लोकसभा चुनाव 2019 के बारे में क्या कहेंगे हम एक साथ लड़ेंगे. जब Election नजदीक आएंगे तब इस बारे में चर्चा करेंगे. मैं Arvind Kejriwal के घर गया था उनके साथ हमारी एकजुटता व्यक्त करने, इसमें कुछ भी राजनीतिक नहीं है. एक निर्वाचित CM का lieutenant governor के घर पर धरने पर बैठना अभूतपूर्व है. पिछले एक महीने में आप दो बार प्रधानमंत्री मोदी से मिले. Kumaraswamy spoke range issues हां, PM मोदी मेरे लिए अच्छे थे, RESPONSIVE थे. राजनीति, शासन से अलग है. PM ने हमे Suppot करने का वादा किया है. उन्होंने मेरे पिता और उनके ज्ञान की तारीफ की. मुझे यकीन है कि वह कर्नाटक के साथ भेदभाव नहीं करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में क्या कहेंगे? राहुल गांधी ने मुझे स्वतंत्र कर रखा है उनकी तरफ से किसी भी तरह का कोई हस्तक्षेप नहीं है. वास्तव में राहुल गांधी ने ही इस गठबंधन सरकार को संभव बनाया. मैं उनका सम्मान करता हूं और सोनियाजी का सम्मान करता हूं. बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को अहमदाबाद आपको यह Swal उनसे पूछना चाहिए, न कि मुझसे. जहां तक हमारी बात है, हम स्थिर हैं. मैं लोगों से अफवाहों पर विश्वास न करने का अनुरोध करता हूं. अपने पिताजी के बारे में क्या कहेंगे? मेरे पिता के पास विशाल राजनीतिक और प्रशासनिक अनुभव है. वह 1962 से MLA और सांसद रहे हैं. वह मेरा मार्गदर्शन करते हैं लेकिन हस्तक्षेप नहीं करते. वह Party चलाते हैं. मैं Government चलाता हूं. भारत से जाने वाली यात्रियों को सऊदी हुकूमत ने दिया करारा झटका, हज करना हो जाएगा मुश्किल.. Follow @Indiavirals ? ------
 

2019 में केजरीवाल से हाथ मिला सकते हैं कुमारस्वामी, कहा-कांग्रेस के साथ सब ठीक..

Kumaraswamy spoke range issues: कर्नाटक के CM HD कुमारस्वामी ने 11 साल बाद CM पद की दूसरी पारी में एक महीने का कार्यकाल पूरा कर लिया है. CM बनने के बाद दिए गए अपने पहले Interview में पूर्व PM के बेटे ने इस बात पर जोर दिया कि Congress और JDS(एस) के बीच सबकुछ ठीक है और गठबंधन की सरकार 5 साल पूरा करेगी. 2019 में केजरीवाल से हाथ मिला सकते हैं कुमारस्वामी, कहा-कांग्रेस के साथ सब ठीक..

Kumaraswamy spoke range issues

लेकिन आपके पूर्ववर्ती और समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्धारमैया

2019 में केजरीवाल से हाथ मिला सकते हैं कुमारस्वामी, कहा-कांग्रेस के साथ सब ठीक.. हां, लेकिन कोई भी नई government अपना नया बजट पेश करती है. यह एक नई सभा है. हमारे पास 100 से अधिक नए विधायक हैं. इसलिए हम नया बजट पेश करेंगे. हमारा बजट जनता के अनुसार ही होगा. हम सभी के साथ Fair हैं और सबको confidence में लेकर सामूहिक निर्णय ले रहे हैं.

क्या वाकई सबकुछ ठीक है?

2019 में केजरीवाल से हाथ मिला सकते हैं कुमारस्वामी, कहा-कांग्रेस के साथ सब ठीक.. हां सब ठीक है, कोई भी बड़ा मुद्दा नहीं है. मेरी सरकार काफी अच्छा कर रही है. सभी मंत्री काम कर रहे हैं. वे लोगों से मिल रहे हैं. Media में केवल कुछ वर्ग मेरी Government की स्थिरता के बारे में बहुत कुछ अनुमान लगा रहे हैं, कुछ मामूली मुद्दों को हवा दे रहे हैं.

लोकसभा चुनाव 2019 के बारे में क्या कहेंगे

2019 में केजरीवाल से हाथ मिला सकते हैं कुमारस्वामी, कहा-कांग्रेस के साथ सब ठीक.. हम एक साथ लड़ेंगे. जब Election नजदीक आएंगे तब इस बारे में चर्चा करेंगे. मैं Arvind Kejriwal के घर गया था उनके साथ हमारी एकजुटता व्यक्त करने, इसमें कुछ भी राजनीतिक नहीं है. एक निर्वाचित CM का lieutenant governor के घर पर धरने पर बैठना अभूतपूर्व है.

पिछले एक महीने में आप दो बार प्रधानमंत्री मोदी से मिले.

2019 में केजरीवाल से हाथ मिला सकते हैं कुमारस्वामी, कहा-कांग्रेस के साथ सब ठीक..
Kumaraswamy spoke range issues
हां, PM मोदी मेरे लिए अच्छे थे, RESPONSIVE थे. राजनीति, शासन से अलग है. PM ने हमे Suppot करने का वादा किया है. उन्होंने मेरे पिता और उनके ज्ञान की तारीफ की. मुझे यकीन है कि वह कर्नाटक के साथ भेदभाव नहीं करेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में क्या कहेंगे?

2019 में केजरीवाल से हाथ मिला सकते हैं कुमारस्वामी, कहा-कांग्रेस के साथ सब ठीक.. राहुल गांधी ने मुझे स्वतंत्र कर रखा है उनकी तरफ से किसी भी तरह का कोई हस्तक्षेप नहीं है. वास्तव में राहुल गांधी ने ही इस गठबंधन सरकार को संभव बनाया. मैं उनका सम्मान करता हूं और सोनियाजी का सम्मान करता हूं.

बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को अहमदाबाद

2019 में केजरीवाल से हाथ मिला सकते हैं कुमारस्वामी, कहा-कांग्रेस के साथ सब ठीक.. आपको यह Swal उनसे पूछना चाहिए, न कि मुझसे. जहां तक हमारी बात है, हम स्थिर हैं. मैं लोगों से अफवाहों पर विश्वास न करने का अनुरोध करता हूं.

अपने पिताजी के बारे में क्या कहेंगे?

2019 में केजरीवाल से हाथ मिला सकते हैं कुमारस्वामी, कहा-कांग्रेस के साथ सब ठीक.. मेरे पिता के पास विशाल राजनीतिक और प्रशासनिक अनुभव है. वह 1962 से MLA और सांसद रहे हैं. वह मेरा मार्गदर्शन करते हैं लेकिन हस्तक्षेप नहीं करते. वह Party चलाते हैं. मैं Government चलाता हूं.

2019 में केजरीवाल से हाथ मिला सकते हैं कुमारस्वामी, कहा-कांग्रेस के साथ सब ठीक..भारत से जाने वाली यात्रियों को सऊदी हुकूमत ने दिया करारा झटका, हज करना हो जाएगा मुश्किल..

------