अभी अभी : इस दिग्गज की हालत गंभीर, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट …

Lalu Admit Hospital: अभी अभी : इस दिग्गज की हालत गंभीर, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट ... बहुचर्चित चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता बिहार के पू्र्व CM Lalu Prashad Yadav को फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. Lalu Admit Hospital- RJD (राष्ट्रीय जनता दल) अध्यक्ष लालू को मंगलवार को मुंबई के अस्पताल में शाम 5 बजे के करीब भर्ती कराया गया. सीने में दर्द की शिकायत - सीने में दर्द की शिकायत के बाद यादव को मुंबई स्थित अस्पताल एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट (Asian Heart Institute) में लाया है. हीमोग्लोबिन की हुई कमी - लालू को छाती में दर्द और हीमोग्लोबिन (Hemoglobin) की कमी पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. आपको बता दें कि इससे पहले पिछले Month की 23 तारीख को लालू इलाज के लिए इसी अस्पताल में भरती हुए थे. लालू को हुई है इतने साल की सजा - आपको ये भी बता दें कि 950 करोड़ के चारा घोटाला (Fodder Scam) मामले में पिछली बार जब इससे जुड़े चौथे केस की सुनवाई हुई थी तब कोर्ट ने लालू को कुल 14 सालों की सज़ा सुनाई थी और 60 लाख रुपए जुर्माना भरने को कहा था. जुर्माना नहीं भरने पर 1 साल की सज़ा बढ़ाने की भी बात कही थी. इसके बाद से ही लालू (RJD Leader) लगातार बीमार चल रहे हैं. और देखें - राहुल गांधी ने किया नंगे बच्चों के साथ कुछ ऐसा, आ गया कोर्ट का नोटिस … Follow @Indiavirals
 

अभी अभी : इस दिग्गज की हालत गंभीर, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट …

Lalu Admit Hospital: अभी अभी : इस दिग्गज की हालत गंभीर, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट ... बहुचर्चित चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता बिहार के पू्र्व CM Lalu Prashad Yadav को फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Lalu Admit Hospital-

अभी अभी : इस दिग्गज की हालत गंभीर, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट … RJD (राष्ट्रीय जनता दल) अध्यक्ष लालू को मंगलवार को मुंबई के अस्पताल में शाम 5 बजे के करीब भर्ती कराया गया.

सीने में दर्द की शिकायत -

अभी अभी : इस दिग्गज की हालत गंभीर, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट …

सीने में दर्द की शिकायत के बाद यादव को मुंबई स्थित अस्पताल एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट (Asian Heart Institute) में लाया है.

हीमोग्लोबिन की हुई कमी -

अभी अभी : इस दिग्गज की हालत गंभीर, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट … लालू को छाती में दर्द और हीमोग्लोबिन (Hemoglobin) की कमी पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. आपको बता दें कि इससे पहले पिछले Month की 23 तारीख को लालू इलाज के लिए इसी अस्पताल में भरती हुए थे.

लालू को हुई है इतने साल की सजा -

अभी अभी : इस दिग्गज की हालत गंभीर, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट … आपको ये भी बता दें कि 950 करोड़ के चारा घोटाला (Fodder Scam) मामले में पिछली बार जब इससे जुड़े चौथे केस की सुनवाई हुई थी तब कोर्ट ने लालू को कुल 14 सालों की सज़ा सुनाई थी और 60 लाख रुपए जुर्माना भरने को कहा था. अभी अभी : इस दिग्गज की हालत गंभीर, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट … जुर्माना नहीं भरने पर 1 साल की सज़ा बढ़ाने की भी बात कही थी. इसके बाद से ही लालू (RJD Leader) लगातार बीमार चल रहे हैं. और देखें -  राहुल गांधी ने किया नंगे बच्चों के साथ कुछ ऐसा, आ गया कोर्ट का नोटिस …