2017 में सोशल मीडिया पर छाहे रहे ये मुद्दे? जरूर पढ़े!

Last year moment: 2017 में सोशल मीडिया पर छाहे रहे ये मुद्दे? जरूर पढ़े! सोशल नेटवर्क का जादू ही कुछ ऐसा है! लोग सामने होते हुए भी आपको विश ना करे पर सोशल मीडिया पर हजारो विशिस दाल देते है! अब वो ट्रैन या बस सफर ही क्यों न कर रहे हो! तो सोशल साइट पर ऐसे बीजी रहते है! जैसे कोई नए ग्रह की खोज करने चले हो! आज कल राजनीति भी बिना सोशल मीडिया के नहीं हो पाती! Last year moment- अब साल खत्म होने को है तो आइये जानते है कुछ 2017 की महत्वपूर्ण बाते- ICC Champions trophy - फाइनल तक पहुंचने के बाद, भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ फाइनल भारत की हुई हार जीता पाकिस्तान! Muslim divorce moment- मुस्लिम औरतो ने उठाई तीन तलाक पर आवाज! Yogi adityanath - उत्तरप्रदेश के 21 वें मुख्यमंत्री बने ओर बहुत से कठोर फैसले लिए! Manushi chhillar- मानुषी छिल्लर जो भारत की है बनी मिस वर्ल्ड! Super fast train- इस सुपर फ़ास्ट ट्रैन घोषणा पहले ही रेल मंत्रालय ने कर दी जल्द ही ये ट्रैन भी भारतीय रेल में जुड़ जाएगी! 2017 में ओर भी बहुत से काम हुए! जैसे भाहुबलि की हिला देने वाली कमाई, विनोद खन्ना की मृत्यु जैसी घटनाये है! तो ये थे कुछ ऐसे मोमेंट जो 2017 में हुए है और हमे भरोसा है की अगले आने वाले नए साल में भी कुछ अच्छे काम होंगे! और पढ़े- नए साल पर खुलासा हुआ योगी आदित्यनाथ के कांड का? ऐसी लड़की नए साल पर करा सकती है खर्चा! लड़के जरूर देखे! Follow @Indiavirals
 

2017 में सोशल मीडिया पर छाहे रहे ये मुद्दे? जरूर पढ़े!

Last year moment: 2017 में सोशल मीडिया पर छाहे रहे ये मुद्दे? जरूर पढ़े! सोशल नेटवर्क का जादू ही कुछ ऐसा है! लोग सामने होते हुए भी आपको विश ना करे पर सोशल मीडिया पर हजारो विशिस दाल देते है! अब वो ट्रैन या बस सफर ही क्यों न कर रहे हो! तो सोशल साइट पर ऐसे बीजी रहते है! जैसे कोई नए ग्रह की खोज करने चले हो! आज कल राजनीति भी बिना सोशल मीडिया के नहीं हो पाती!

Last year moment-

अब साल खत्म होने को है तो आइये जानते है कुछ 2017 की महत्वपूर्ण बाते-
  1. ICC Champions trophy - 2017 में सोशल मीडिया पर छाहे रहे ये मुद्दे? जरूर पढ़े!फाइनल तक पहुंचने के बाद, भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ फाइनल भारत की हुई हार जीता पाकिस्तान!
  2. Muslim divorce moment- 2017 में सोशल मीडिया पर छाहे रहे ये मुद्दे? जरूर पढ़े!मुस्लिम औरतो ने उठाई तीन तलाक पर आवाज!
  3. Yogi adityanath - 2017 में सोशल मीडिया पर छाहे रहे ये मुद्दे? जरूर पढ़े!उत्तरप्रदेश के 21 वें मुख्यमंत्री बने ओर बहुत से कठोर फैसले लिए!
  4. Manushi chhillar- 2017 में सोशल मीडिया पर छाहे रहे ये मुद्दे? जरूर पढ़े!मानुषी छिल्लर जो भारत की है बनी मिस वर्ल्ड!
  5. Super fast train- 2017 में सोशल मीडिया पर छाहे रहे ये मुद्दे? जरूर पढ़े!इस सुपर फ़ास्ट ट्रैन घोषणा पहले ही रेल मंत्रालय ने कर दी जल्द ही ये ट्रैन भी भारतीय रेल में जुड़ जाएगी!
2017 में ओर भी बहुत से काम हुए! जैसे भाहुबलि की हिला देने वाली कमाई, विनोद खन्ना की मृत्यु जैसी घटनाये है! तो ये थे कुछ ऐसे मोमेंट जो 2017 में हुए है और हमे भरोसा है की अगले आने वाले नए साल में भी कुछ अच्छे काम होंगे!

और पढ़े-

नए साल पर खुलासा हुआ योगी आदित्यनाथ के कांड का?

2017 में सोशल मीडिया पर छाहे रहे ये मुद्दे? जरूर पढ़े! 2017 में सोशल मीडिया पर छाहे रहे ये मुद्दे? जरूर पढ़े!ऐसी लड़की नए साल पर करा सकती है खर्चा! लड़के जरूर देखे!