मैदान पर अचानयक गिरे केएल राहुल और अपनी हंसी नहीं रोक पाई प्रीति जिंटा..

0
414
lokesh rahul falls smiling priety zinta

lokesh rahul falls smiling priety zinta: राहुल के चौके-छक्के को देखकर प्रीति जिंटा खुशी मनाने में इस कदर खोई हुई थीं कि उनका ध्यान ही नहीं गया कि राहुल गिर पड़े हैं. और जब प्रीति ज़िंटा का ध्यान राहुल की तरफ गया तो वो अपनी हंसी को नहीं रोक पाई.

lokesh rahul falls smiling priety zinta

lokesh rahul falls smiling priety zinta

अचानक कैसे गिरे राहुल

पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने दिल्ली के खिलाफ IPL 2018 के अपने पहले ही मैच में धुंआधार पारी खेली. अपनी इस ऐतिहासिक पारी में राहुल ने जमकर चौकों-छक्कों की बरसात की. राहुल के एक-एक शॉट पर दर्शकों ने जमकर तालियां बजाई. लेकिन उनकी इस पारी के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि प्रीति जिंटा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई. दरअसल, एक शॉट खेलने के बाद राहुल का बैलेंस बिगड़ गया और वह पिच पर गिर गए. इस दौरान पंजाब टीम की सहमालिक प्रीति जिंटा की हंसते हुए कैमरे में कैद हो गईं.

lokesh rahul falls smiling priety zinta

IPL के इतिहास में सबसे तेज फिफ्टी

लोकेश राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक जड़कर नया इतिहास रच दिया है. राहुल ने दिल्ली के खिलाफ 14 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा जो आईपीएल के इतिहास का अब तक का सबसे तेज अर्धशतक है. राहुल ने मैच में कुल 51 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने छह चौके और चार छक्के जड़े. इससे पहले IPL में सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड कोलकाता के बल्लेबाज सुनील नरेन और यूसुफ पठान के नाम था जिन्होंने क्रमश: बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 15-15 गेंदों पर अर्धशतक बनाए थे. नरेन ने पिछले साल और पठान ने 2014 में यह रिकॉर्ड बनाया था.

lokesh rahul falls smiling priety zinta

ऐसे गिरे राहुल देख कर सब हसने लगे

मैच के 2.3 ओवर में लोकेश राहुल बल्लेबाजी कर रहे थे. अमित मिश्रा गेंदबाजी कर रहे थे. इस ओवर में पहली और दूसरी गेंद पर राहुल पहले ही एक चौका और छक्का जड़ चुके थे. तीसरी गेंद पर जब राहुल ने एक और शॉट खेला तो यह छक्का लगा. लेकिन इस छक्के को जड़ने के साथ ही राहुल का संतुलन भी बिगड़ गया और वह पिच पर ही गिर पड़े.
लोकेश राहुल इस दौरान ऐसा गिरे की पूरी तरह ही जमीन पर लेटे हुए नजर आए. राहुल को शानदार खेलता देखकर प्रीति जिंटा पहले से ही बेहद खुश थीं और बार-बार खड़े होकर उनके लिए तालियां बजा रही थी.

lokesh rahul falls smiling priety zinta

और पढ़े: एक ही ओवर में 2 Sixes और 5 Fours लगाने वाला दुनिया का एकमात्र भारतीय बल्लेबाज!

——