राजस्‍थान में मानवता फ‍िर हुई शर्मसार , प्रेमी जोड़़े़े को हाथ बांध न‍िर्वस्‍त्र कर घुमाया..

Lovers beaten paraded naked village udaipur: मानवता को शर्मसार कर देने वाला चीरवा के Serr village मेंं देखने को मिला जहां पर एक प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर पीटा गया और फिर दोनोंं को रस्सी से बांधकर village मेंं घुमाया गया। Lovers beaten paraded naked village udaipur पुलिस हरकत मेंं आई और एसपी ने तत्काल जुल्म ढाने वाले लोगोंं का मन इस बात से भी नहींं भरा और उन्होंंने इसके video बनाकर social media पर viral कर दिए। बात media तक पहुंची तो police हरकत मेंं आई और SP ने तत्काल सुखेर थानाधिकारी को village मे भेज जांचकर आरोपियोंं के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए जिस पर 2 लोगोंं को गिरफ्तार कर लिया गया है एक की तलाश की जा रही है। दुर्गा ने झाड़ोल क्षेत्र के रहने वाले मांगीलाल थानाधिकारी मोतीराम ने बताया कि चीरवा के पास सरे खुर्द village निवासी दुर्गागमेती का विवाह village के ही तारूगमेती से हुआ था जिससे 5 साल पहले caste Panchayat का फैसला कर durga ने छुटकारा ले लिया। इसके बाद durga ने झाड़ोल क्षेत्र के रहने वाले Mandigalal से नाता कर लिया लेकिन वहां पर भी वह नहींं रही और छोड़ दिया। काका लालू और भाई हरीश के साथ पहुृंचा गुरूवार को दुर्गा village के ही Ramlal Gameti के घर चली गई। इस बात का पता जब उसके पहले वाले पति तारू को लगी तो वह अपने काका लालू और भाई हरीश के साथ पहुृंचा और Durga and Ramlal के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। इन दोनोंं को निर्वस्त्र कर village मेंं घुमाया गया। पीडिता के पूर्व husband तारू की तलाश इस घटना का लोग तमाशा देखते रहे कुछ ने mobile से video बनाकर viral कर दिए। जानकारी मेंं आने के बाद Lalu and Harish केा गिरफ्तार कर लिया है जबकि पीडिता के पूर्व husband तारू की तलाश की जा रही है। वहीं, इस घटना से men-women सकते में हैं। अगर एग्जाम हॉल में की ये गड़बड़ तो कभी नहीं क्रैक कर पाएंगे नेट.. Follow @Indiavirals ?
 

Lovers beaten paraded naked village udaipur: मानवता को शर्मसार कर देने वाला चीरवा के Serr village मेंं देखने को मिला जहां पर एक प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर पीटा गया और फिर दोनोंं को रस्सी से बांधकर village मेंं घुमाया गया।

Lovers beaten paraded naked village udaipur

पुलिस हरकत मेंं आई और एसपी ने तत्काल

जुल्म ढाने वाले लोगोंं का मन इस बात से भी नहींं भरा और उन्होंंने इसके video बनाकर social media पर viral कर दिए। राजस्‍थान में मानवता फ‍िर हुई शर्मसार , प्रेमी जोड़़े़े को हाथ बांध न‍िर्वस्‍त्र कर घुमाया.. बात media तक पहुंची तो police हरकत मेंं आई और SP ने तत्काल सुखेर थानाधिकारी को village मे भेज जांचकर आरोपियोंं के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए जिस पर 2 लोगोंं को गिरफ्तार कर लिया गया है एक की तलाश की जा रही है।

दुर्गा ने झाड़ोल क्षेत्र के रहने वाले मांगीलाल

राजस्‍थान में मानवता फ‍िर हुई शर्मसार , प्रेमी जोड़़े़े को हाथ बांध न‍िर्वस्‍त्र कर घुमाया.. थानाधिकारी मोतीराम ने बताया कि चीरवा के पास सरे खुर्द village निवासी दुर्गागमेती का विवाह village के ही तारूगमेती से हुआ था राजस्‍थान में मानवता फ‍िर हुई शर्मसार , प्रेमी जोड़़े़े को हाथ बांध न‍िर्वस्‍त्र कर घुमाया.. जिससे 5 साल पहले caste Panchayat का फैसला कर durga ने छुटकारा ले लिया। इसके बाद durga ने झाड़ोल क्षेत्र के रहने वाले Mandigalal से नाता कर लिया लेकिन वहां पर भी वह नहींं रही और छोड़ दिया।

काका लालू और भाई हरीश के साथ पहुृंचा

गुरूवार को दुर्गा village के ही Ramlal Gameti के घर चली गई। इस बात का पता जब उसके पहले वाले पति तारू को लगी तो वह अपने काका लालू और भाई हरीश के साथ पहुृंचा और Durga and Ramlal के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। इन दोनोंं को निर्वस्त्र कर village मेंं घुमाया गया।

पीडिता के पूर्व husband तारू की तलाश

इस घटना का लोग तमाशा देखते रहे कुछ ने mobile से video बनाकर viral कर दिए। जानकारी मेंं आने के बाद Lalu and Harish केा गिरफ्तार कर लिया है जबकि पीडिता के पूर्व husband तारू की तलाश की जा रही है। वहीं, इस घटना से men-women सकते में हैं।