लखनऊ की इस लड़की के ट्वीट से मचा ‘भूचाल’, छिड़ी हिंदू-मुस्लिम पर जबरदस्त बहस..

lucknow girl tweet social media war hindu muslim: लखनऊ में एक लड़की के ट्वीट से हिंदू-मुस्लिम के मुद्दे पर जबरदस्त बहस छिड़ गई, बात यहां तक पहुंची कि एयरटेल को इस मुद्दे पर अपनी सफाई पेश करनी पड़ी। दरअसल लखनऊ की एक management professnal ने सोमवार को एक मुस्लिम Airtel Technical Representative की सेवाएं लेने से सिर्फ इसलिए इंकार कर दिया, क्योंकि वह एक मुस्लिम था। देखते ही देखते यह मुद्दा Social Media पर Viral हो गया। lucknow girl tweet social media war hindu muslim पूजा के इस कमेंट पर ट्विटर पर तीखी बहस छिड़ गई इस पर पूजा ने अपने Twitter account पर लिखा कि Dear शोएब, क्योंकि आप एक मुस्लिम हो और मेरी आपकी कार्यशैली में कोई आस्था नहीं है. इसलिए आपसे निवेदन है कि किसी हिंदू representative को मुझे असिस्ट करने को कहें। शुरुआत में Airtel ने पूजा सिंह के निवेदन पर एक सिख Representative गगनजोत यह काम सौंप दिया गया। हालांकि पूजा के इस कमेंट पर twitter पर तीखी बहस छिड़ गई। बड़ी संख्या में लोगों ने इस कट्टरता को नकार दिया, वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे, जो पूजा के समर्थन में आ गए। शोएब और गगनजोत हमारी कस्टमर केयर टीम के सदस्य हैं मामला बढ़ता देख Airtel ने पूजा को अपना जवाब लिखा, जिसके अनुसार, “Airtel अपने ग्राहकों, कर्मचारियों और साझेदारों के बीच जाति और धर्म के आधार पर भेद नहीं करता है। हमारी विनती है कि आप भी ऐसा कोई भेद ना करें। शोएब और गगनजोत हमारी Customer Care टीम के सदस्य हैं। यदि कोई Customer हमसे संपर्क करता है तो जो भी Representative पहले मौजूद होगा, वहीं ग्राहकों को असिस्ट करेगा। आपकी समस्या को लेकर हम जल्द ही किसी update के साथ आपसे संपर्क करेंगे।” विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा जैसे लोग फॉलो करते हैं वहीं Social Media पर कई लोगों ने पूजा की कट्टरवादी सोच के लिए उन्हें जमकर लताड़ा। बता दें कि पूजा को पूर्व congress नेता शहजाद जय हिंद, BJP MP उदित राज, और शिरोमणि अकाली दल के MLA मनजिंदर सिंह सिरसा जैसे लोग follow करते हैं। बता दें कि ऐसा ही एक मामला बीते अप्रैल माह में भी media की सुर्खियां बना था, जब एक विहिप नेता ने Ola Cab में एक मुस्लिम Driver के साथ जाने से इंकार कर दिया था। इस मुद्दे पर भी काफी हंगामा हुआ था। हिन्दू लड़की पटाने के लिए ‘अमीनुल हक’ से ‘सनी सिंह’ बन गया मुस्लिम युवक.. Follow @Indiavirals ? ------
 

लखनऊ की इस लड़की के ट्वीट से मचा ‘भूचाल’, छिड़ी हिंदू-मुस्लिम पर जबरदस्त बहस..

lucknow girl tweet social media war hindu muslim: लखनऊ में एक लड़की के ट्वीट से हिंदू-मुस्लिम के मुद्दे पर जबरदस्त बहस छिड़ गई, बात यहां तक पहुंची कि एयरटेल को इस मुद्दे पर अपनी सफाई पेश करनी पड़ी। लखनऊ की इस लड़की के ट्वीट से मचा ‘भूचाल’, छिड़ी हिंदू-मुस्लिम पर जबरदस्त बहस.. दरअसल लखनऊ की एक management professnal ने सोमवार को एक मुस्लिम Airtel Technical Representative की सेवाएं लेने से सिर्फ इसलिए इंकार कर दिया, क्योंकि वह एक मुस्लिम था। देखते ही देखते यह मुद्दा Social Media पर Viral हो गया।

lucknow girl tweet social media war hindu muslim

पूजा के इस कमेंट पर ट्विटर पर तीखी बहस छिड़ गई

लखनऊ की इस लड़की के ट्वीट से मचा ‘भूचाल’, छिड़ी हिंदू-मुस्लिम पर जबरदस्त बहस.. इस पर पूजा ने अपने Twitter account पर लिखा कि Dear शोएब, क्योंकि आप एक मुस्लिम हो और मेरी आपकी कार्यशैली में कोई आस्था नहीं है. इसलिए आपसे निवेदन है कि किसी हिंदू representative को मुझे असिस्ट करने को कहें। शुरुआत में Airtel ने पूजा सिंह के निवेदन पर एक सिख Representative गगनजोत यह काम सौंप दिया गया। लखनऊ की इस लड़की के ट्वीट से मचा ‘भूचाल’, छिड़ी हिंदू-मुस्लिम पर जबरदस्त बहस.. हालांकि पूजा के इस कमेंट पर twitter पर तीखी बहस छिड़ गई। बड़ी संख्या में लोगों ने इस कट्टरता को नकार दिया, वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे, जो पूजा के समर्थन में आ गए।

शोएब और गगनजोत हमारी कस्टमर केयर टीम के सदस्य हैं

लखनऊ की इस लड़की के ट्वीट से मचा ‘भूचाल’, छिड़ी हिंदू-मुस्लिम पर जबरदस्त बहस.. मामला बढ़ता देख Airtel ने पूजा को अपना जवाब लिखा, जिसके अनुसार, “Airtel अपने ग्राहकों, कर्मचारियों और साझेदारों के बीच जाति और धर्म के आधार पर भेद नहीं करता है। हमारी विनती है कि आप भी ऐसा कोई भेद ना करें। शोएब और गगनजोत हमारी Customer Care टीम के सदस्य हैं। लखनऊ की इस लड़की के ट्वीट से मचा ‘भूचाल’, छिड़ी हिंदू-मुस्लिम पर जबरदस्त बहस.. यदि कोई Customer हमसे संपर्क करता है तो जो भी Representative पहले मौजूद होगा, वहीं ग्राहकों को असिस्ट करेगा। आपकी समस्या को लेकर हम जल्द ही किसी update के साथ आपसे संपर्क करेंगे।”

विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा जैसे लोग फॉलो करते हैं

लखनऊ की इस लड़की के ट्वीट से मचा ‘भूचाल’, छिड़ी हिंदू-मुस्लिम पर जबरदस्त बहस.. वहीं Social Media पर कई लोगों ने पूजा की कट्टरवादी सोच के लिए उन्हें जमकर लताड़ा। बता दें कि पूजा को पूर्व congress नेता शहजाद जय हिंद, BJP MP उदित राज, और शिरोमणि अकाली दल के MLA मनजिंदर सिंह सिरसा जैसे लोग follow करते हैं। लखनऊ की इस लड़की के ट्वीट से मचा ‘भूचाल’, छिड़ी हिंदू-मुस्लिम पर जबरदस्त बहस.. बता दें कि ऐसा ही एक मामला बीते अप्रैल माह में भी media की सुर्खियां बना था, जब एक विहिप नेता ने Ola Cab में एक मुस्लिम Driver के साथ जाने से इंकार कर दिया था। इस मुद्दे पर भी काफी हंगामा हुआ था।

लखनऊ की इस लड़की के ट्वीट से मचा ‘भूचाल’, छिड़ी हिंदू-मुस्लिम पर जबरदस्त बहस..हिन्दू लड़की पटाने के लिए ‘अमीनुल हक’ से ‘सनी सिंह’ बन गया मुस्लिम युवक..

   

------