मिथुन के बेटे पर रेप का आरोप, इस एक्ट्रेस की बेटी से होगी शादी..

Mithun chakraborty son mahaakshay marry madalsa sharma: rape केस में फंसे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय की shadi 7 जुलाई को मदालसा शर्मा से होने वाली है. मदालसा शर्मा bollywood की मशहूर actress शीला शर्मा और director सुभाष शर्मा की बेटी हैं. Mithun chakraborty son mahaakshay marry madalsa sharma मां के नक्शेकदम पर मदालसा भी बॉलीवुड शीला शर्मा ने राजीश्री production की hit film 'नदिया के पार' और 'Yes Boss' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. मां के नक्शेकदम पर मदालसा भी bollywood में गणेश आचार्या के production में बनी film 'Angel' में काम कर चुकी हैं. पहली फिल्म से ही उनके काम को सराहा गया है मदालसा ने bollywood में काम शुरू करने से पहले 2009 में तेलुगू film ‘Fitting’ से अपने career की शुरुआत की थी. पहली film से ही उनके काम को सराहा गया है. मिथुन चक्रवर्ती की होने वाली बहू मदालसा बेहद glamors हैं. उनकी तस्वीरों से साफ है कि वो glamor world में काफी active भी रहती हैं. उन्होंने ये कंफर्म किया था कि वो मिमोह संग सात फेरे लेंगी 7 जुलाई को मदालसा और मिमोह ऊटी के hotel The Monarch में एक-दूसरे के साथ 7 फेरे लेंगे. shadi के बारे में मदालसा से पूछे जाने पर उन्होंने ये confirm किया था कि वो मिमोह संग 7 फेरे लेंगी. वहीं मिमोह का reaction ऐसा था कि जैसे उन्हें इस बात की खबर नहीं. मदालसा की शादी में bollywood समेत South industry की मशहूर हस्तियां शामिल हो सकती हैं. जिनका नाम महाक्षय चक्रवर्ती, उष्मीय चक्रवर्ती और नमासी चक्रवर्ती है. मिथुन चक्रवर्ती ने साल 1979 में योगिता बाली से shadi की थी. योगिता भी अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री थीं. मिथुन चक्रवर्ती के 3 बेटे हैं जिनका नाम महाक्षय चक्रवर्ती, उष्मीय चक्रवर्ती और नमासी चक्रवर्ती है. महाक्षय चक्रवर्ती का जन्म 1984 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था और उन्होंने साल 2008 में bollywood film 'जिम्मी' से अपने career की शुरुआत की थी जिसके निर्देशक Rajne Sippy थे. बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई. लेकिन यह film box office पर बहुत बुरी तरह से flop हुई थी. bollywood फिल्मों में सफलता न मिलने के कारण महाक्षय ने बंगाली फिल्मों की ओर रुख कर लिया. साल 2013 में उन्होंने बंगाली film Rocky में काम किया जिसके निर्देशक सुजीत मंडल थे, लेकिन यह film भी box office पर बुरी तरह से flop हुई. भारत में बढ़ रहा बिना मोज़े के जूते पहनने का फैसन, लेकिन हो जाए सावधान.. Follow @Indiavirals ? ------
 

मिथुन के बेटे पर रेप का आरोप, इस एक्ट्रेस की बेटी से होगी शादी..

Mithun chakraborty son mahaakshay marry madalsa sharma: rape केस में फंसे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय की shadi 7 जुलाई को मदालसा शर्मा से होने वाली है. मदालसा शर्मा bollywood की मशहूर actress शीला शर्मा और director सुभाष शर्मा की बेटी हैं.

Mithun chakraborty son mahaakshay marry madalsa sharma

मां के नक्शेकदम पर मदालसा भी बॉलीवुड

शीला शर्मा ने राजीश्री production की hit film 'नद‍िया के पार' और 'Yes ​​Boss' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. मां के नक्शेकदम पर मदालसा भी bollywood में गणेश आचार्या के production में बनी film 'Angel' में काम कर चुकी हैं.

पहली फिल्म से ही उनके काम को सराहा गया है

मदालसा ने bollywood में काम शुरू करने से पहले 2009 में तेलुगू film ‘Fitting’ से अपने career की शुरुआत की थी. पहली film से ही उनके काम को सराहा गया है. मिथुन के बेटे पर रेप का आरोप, इस एक्ट्रेस की बेटी से होगी शादी.. मिथुन चक्रवर्ती की होने वाली बहू मदालसा बेहद glamors हैं. उनकी तस्वीरों से साफ है कि वो glamor world में काफी active भी रहती हैं.

उन्होंने ये कंफर्म किया था कि वो म‍िमोह संग सात फेरे लेंगी

मिथुन के बेटे पर रेप का आरोप, इस एक्ट्रेस की बेटी से होगी शादी.. 7 जुलाई को मदालसा और मिमोह ऊटी के hotel The Monarch में एक-दूसरे के साथ 7 फेरे लेंगे. shadi के बारे में मदालसा से पूछे जाने पर उन्होंने ये confirm किया था कि वो म‍िमोह संग 7 फेरे लेंगी. वहीं मिमोह का reaction ऐसा था कि जैसे उन्हें इस बात की खबर नहीं. मदालसा की शादी में bollywood समेत South industry की मशहूर हस्त‍ियां शामिल हो सकती हैं.

जिनका नाम महाक्षय चक्रवर्ती, उष्मीय चक्रवर्ती और नमासी चक्रवर्ती है.

मिथुन के बेटे पर रेप का आरोप, इस एक्ट्रेस की बेटी से होगी शादी.. मिथुन चक्रवर्ती ने साल 1979 में योगिता बाली से shadi की थी. योगिता भी अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री थीं. मिथुन चक्रवर्ती के 3 बेटे हैं जिनका नाम महाक्षय चक्रवर्ती, उष्मीय चक्रवर्ती और नमासी चक्रवर्ती है. मिथुन के बेटे पर रेप का आरोप, इस एक्ट्रेस की बेटी से होगी शादी.. महाक्षय चक्रवर्ती का जन्म 1984 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था और उन्होंने साल 2008 में bollywood film 'जिम्मी' से अपने career की शुरुआत की थी जिसके निर्देशक Rajne Sippy थे.

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई.

मिथुन के बेटे पर रेप का आरोप, इस एक्ट्रेस की बेटी से होगी शादी.. लेकिन यह film box office पर बहुत बुरी तरह से flop हुई थी. bollywood फिल्मों में सफलता न मिलने के कारण महाक्षय ने बंगाली फिल्मों की ओर रुख कर लिया. साल 2013 में उन्होंने बंगाली film Rocky में काम किया जिसके निर्देशक सुजीत मंडल थे, लेकिन यह film भी box office पर बुरी तरह से flop हुई.

मिथुन के बेटे पर रेप का आरोप, इस एक्ट्रेस की बेटी से होगी शादी..भारत में बढ़ रहा बिना मोज़े के जूते पहनने का फैसन, लेकिन हो जाए सावधान..

 

------