अभी अभी : शोक में डूबी बीजेपी, नहीं रहे बीजेपी के ये बड़े मंत्री …

MLA Vijay Kumar: अभी अभी : शोक में डूबी बीजेपी, नहीं रहे बीजेपी के ये बड़े मंत्री ... कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Election) से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को करारा झटका लगा है! पार्टी के नेता और जयनगर विधानसभा सीट से विधायक बी.एन.विजय कुमार (B.N Vijay kumar) का शुक्रवार तड़के निधन हो गया! वह 60 वर्ष के थे! कर्नाटक में 12 मई को होने जा रहे विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में उम्मीदवार थे! वे इसी सीट से 2 बार विधायक (MLA) रह चुके हैं! MLA Vijay Kumar- पार्टी अधिकारी ने IANS को बताया, विजय कुमार गुरुवार शाम को अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के दौरान कार्डियक अरेस्ट के बाद जमीन पर गिर गए थे! जिसके बाद उन्हें पास के Hospital में भर्ती कराया गया! Doctor ने कहा कि अस्पताल में उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की गई लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया! और देखें - 2019 के लोकसभा चुनाव में पहली बार इस मशीन का प्रयोग, लोगों को होगा बड़ा फायदा.. पार्टी के राज्य इकाई के प्रमुख बी.एस.येदियुरप्पा (B.S Yediurappa) ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा! मैं अपने दोस्त और पार्टी के दिग्गज विजय कुमार (Vijay kumar) के असामयिक निधन से बहुत दुखी हूं! मुख्यमंत्री सिद्दरमैया (CM Shidharmaiya) ने भी कुमार के निधन पर शोक जताते हुए कहा! मैं उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं! विजय कुमार (Vijay kumar, BJP) बहुत ही ईमानदार और मेहनती नेता था! और देखें - मोदी के सामने झुक गया ट्रम्प का कद, फासला 19-20 का नहीं 10-20 का है! Follow @Indiavirals
 

अभी अभी : शोक में डूबी बीजेपी, नहीं रहे बीजेपी के ये बड़े मंत्री …

MLA Vijay Kumar: अभी अभी : शोक में डूबी बीजेपी, नहीं रहे बीजेपी के ये बड़े मंत्री ... कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Election) से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को करारा झटका लगा है! पार्टी के नेता और जयनगर विधानसभा सीट से विधायक बी.एन.विजय कुमार (B.N Vijay kumar) का शुक्रवार तड़के निधन हो गया! वह 60 वर्ष के थे! कर्नाटक में 12 मई को होने जा रहे विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में उम्मीदवार थे! वे इसी सीट से 2 बार विधायक (MLA) रह चुके हैं!

MLA Vijay Kumar-

पार्टी अधिकारी ने IANS को बताया, विजय कुमार गुरुवार शाम को अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के दौरान कार्डियक अरेस्ट के बाद जमीन पर गिर गए थे! जिसके बाद उन्हें पास के Hospital में भर्ती कराया गया! Doctor ने कहा कि अस्पताल में उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की गई लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया! अभी अभी : शोक में डूबी बीजेपी, नहीं रहे बीजेपी के ये बड़े मंत्री … और देखें -  2019 के लोकसभा चुनाव में पहली बार इस मशीन का प्रयोग, लोगों को होगा बड़ा फायदा.. पार्टी के राज्य इकाई के प्रमुख बी.एस.येदियुरप्पा (B.S Yediurappa) ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा! मैं अपने दोस्त और पार्टी के दिग्गज विजय कुमार (Vijay kumar) के असामयिक निधन से बहुत दुखी हूं! अभी अभी : शोक में डूबी बीजेपी, नहीं रहे बीजेपी के ये बड़े मंत्री … मुख्यमंत्री सिद्दरमैया (CM Shidharmaiya) ने भी कुमार के निधन पर शोक जताते हुए कहा! मैं उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं! विजय कुमार (Vijay kumar, BJP) बहुत ही ईमानदार और मेहनती नेता था! और देखें -  मोदी के सामने झुक गया ट्रम्प का कद, फासला 19-20 का नहीं 10-20 का है!