प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अन्ना हजारे को पीटा, फिर …

0
694
modi ne anna ko pita

Modi Ne Anna Ko Pita: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अन्ना हजारे को पीटा, फिर …  मोदी सरकार को उखाड़ने का सपना देख रहे अन्ना हजारे (Anna Hazare) लोकप्रियता के मामले में मोदी की परछाई भी नहीं हैं! इस देश के लोग जितना Narendra Modi को पसंद करते हैं, उनके काम को पसंद करते हैं! देश को आगे ले जाने के उनके जूनून को पसंद करते हैं! उतना धरना करने वाले Anna Hazare को पंसद नहीं किया जाता!

Modi Ne Anna Ko Pita-

प्रधानमंत्री मोदी देश के लिए दिन में 18 घंटे काम करते हैं, कभी छुट्टी नहीं लेते! वहीँ अन्ना हजारे एक साल में सिर्फ पांच-सात दिन धरना करते हैं! उसके बाद वह अपने गाँव में जाकर साल भर आराम करते हैं! हमने Facebook पर एक ऑनलाइन सर्वे किया था जिसमें लोगों से पूछा था – आपको कौन ज्यादा पसंद है! 18 घंटे काम करने वाले नरेन्द्र मोदी या साल में 5 दिन धरना करने वाले अन्ना हजारे!

इस सर्वे में 2600 लोगों ने भाग लिया जिसमें से 88 % लोगों ने मोदी के काम को पसंद किया! वहीँ सिर्फ 12 % लोगों ने अन्ना हजारे के धरने को पसंद किया! अन्ना हजारे तीन दिनों से मोदी सरकार के खिलाफ अनशन कर रहे हैं! लेकिन इस बार उनके धरने में भी मैदान खाली दिख रहा है!

और देखें – ये है वो बातें जिसे जानकर हर भारतीय का सीना गर्व से छोड़ा हो जाता है !

//platform.twitter.com/widgets.js