मोदी सरकार ने दिया भारतीय सेना को कुछ ऐसा सुनहरा तोहफा जो अब तक कोई और सरकार नहीं दे पायी !

Modi New Gift Indian Army: PM नरेंद्र दामोदर मोदी की सरकार ने अब तक बड़े बड़े फैसले लिए है! फैसले लेने का ना तो कोई खौफ ना ही डर कि परिणाम क्या आएगा! जहा एक तरफ पूरा विपक्ष PM Modi के खिलाफ एकजुट होने को त्यार है! व्ही दूसरी और PM मोदी को जैसे इससे कोई फरक ही नहीं पड़ता! वो अपना काम दिल लगा कर करते जा रहे है! ऐसा ही कुछ इस बार मोदी सरकार ने भारतीय सेना को एक सुनहरा तोफहा दिया है! तो आइये जानते है क्या दिया है मोदी सरकार ने सेना को? Modi New Gift Indian Army- इंडिया फर्स्ट ने किया एक पोस्ट Instagram के bjpmission4up पर एक पोस्ट ख़फ़ी तेज़ी से Viral हो रही है! जिसमे भारतीय सेना को Patrolling के लिए मोदी सरकार ने कुछ बड़ी गाड़िया देना का दावा किया है! Instagram की इस पोस्ट का मानना है कि 70 साल में ऐसा किसी सरकार ने पहली बार किया है! कि इतनी बड़ी मात्रा में भारतीय सेना को पेट्रोलिंग के लिए वाहन दिए जा रहे है! सेना को दिया जा रहा है ये वाहन आजतक आपने सेना को ट्रको में Patrolling करते हुए तो बहुत बार देखा होगा! परन्तु मोदी सरकार के इस उपहार से अब ट्रको पर पेट्रोलिंग नहीं होगी! बल्कि मोदी सरकार भारतीय सेना को सफारी स्ट्रोम SUV देने जा रही है! तो अब भारतीय सेना भी कारो में पेट्रोलिंग करती नजर आएगी! बड़ी मात्रा में दी जा रही है गाड़ियां [embed]https://www.instagram.com/p/Bm_IY5Vn1yg/?taken-by=bjpmission4up[/embed] मोदी सरकार इंडियन आर्मी को Patrolling के लिए गाड़ियां देने जा रही है वो भी एक नहीं बल्कि पूरी 1500! तो अब इन चमकती हुई गाड़ियों पर Patrolling करेगी भारतीय सेना! एक सवाल Patrolling का मुद्दा एक मिनट छोड़ते है! और सोचते है एक तरफ जहाँ देश में बेरोजगारी, महगाई की हाहाकार मची हुई है! तो बाकि सब मुद्दे छोड़कर इतना खर्च करना क्या सही है! क्या देश की जनता इस फैसले से खुश है! जवाब आप लोग जरूर देना कि क्या कभी देश से इन सभी समस्याओं का समाधान होगा? और देखें - असल में तो इसे कहते है विकास, मोदी ने बना दिया इस शहर को पेरिस, देखिये ! Follow @Indiavirals
 

मोदी सरकार ने दिया भारतीय सेना को कुछ ऐसा सुनहरा तोहफा जो अब तक कोई और सरकार नहीं दे पायी !

Modi New Gift Indian Army: PM नरेंद्र दामोदर मोदी की सरकार ने अब तक बड़े बड़े फैसले लिए है! फैसले लेने का ना तो कोई खौफ ना ही डर कि परिणाम क्या आएगा! जहा एक तरफ पूरा विपक्ष PM Modi के खिलाफ एकजुट होने को त्यार है! व्ही दूसरी और PM मोदी को जैसे इससे कोई फरक ही नहीं पड़ता! वो अपना काम दिल लगा कर करते जा रहे है! ऐसा ही कुछ इस बार मोदी सरकार ने भारतीय सेना को एक सुनहरा तोफहा दिया है! तो आइये जानते है क्या दिया है मोदी सरकार ने सेना को?

Modi New Gift Indian Army-

मोदी सरकार ने दिया भारतीय सेना को कुछ ऐसा सुनहरा तोहफा जो अब तक कोई और सरकार नहीं दे पायी !

इंडिया फर्स्ट ने किया एक पोस्ट

Instagram के bjpmission4up पर एक पोस्ट ख़फ़ी तेज़ी से Viral हो रही है! जिसमे भारतीय सेना को Patrolling के लिए मोदी सरकार ने कुछ बड़ी गाड़िया देना का दावा किया है! Instagram की इस पोस्ट का मानना है कि 70 साल में ऐसा किसी सरकार ने पहली बार किया है! कि इतनी बड़ी मात्रा में भारतीय सेना को पेट्रोलिंग के लिए वाहन दिए जा रहे है!

सेना को दिया जा रहा है ये वाहन

मोदी सरकार ने दिया भारतीय सेना को कुछ ऐसा सुनहरा तोहफा जो अब तक कोई और सरकार नहीं दे पायी ! आजतक आपने सेना को ट्रको में Patrolling करते हुए तो बहुत बार देखा होगा! परन्तु मोदी सरकार के इस उपहार से अब ट्रको पर पेट्रोलिंग नहीं होगी! बल्कि मोदी सरकार भारतीय सेना को सफारी स्ट्रोम SUV देने जा रही है! तो अब भारतीय सेना भी कारो में पेट्रोलिंग करती नजर आएगी!

बड़ी मात्रा में दी जा रही है गाड़ियां

[embed]https://www.instagram.com/p/Bm_IY5Vn1yg/?taken-by=bjpmission4up[/embed] मोदी सरकार इंडियन आर्मी को Patrolling के लिए गाड़ियां देने जा रही है वो भी एक नहीं बल्कि पूरी 1500! तो अब इन चमकती हुई गाड़ियों पर Patrolling करेगी भारतीय सेना!

एक सवाल

Patrolling का मुद्दा एक मिनट छोड़ते है! और सोचते है एक तरफ जहाँ देश में बेरोजगारी, महगाई की हाहाकार मची हुई है! तो बाकि सब मुद्दे छोड़कर इतना खर्च करना क्या सही है! क्या देश की जनता इस फैसले से खुश है! जवाब आप लोग जरूर देना कि क्या कभी देश से इन सभी समस्याओं का समाधान होगा? और देखें - असल में तो इसे कहते है विकास, मोदी ने बना दिया इस शहर को पेरिस, देखिये !