ये है मोहब्बतें की इस अदाकारा ने सीरियल को किया अलविदा वजह हैरान कर देगी..

Mohabbatein actress done serial: स्टार प्लस के popular TV show 'ये है मोहब्बतें' रमन भल्ला यानी करण पटेल की मां का किरदार निभाने वाली शहनाज रिजवान ने 5 साल बाद शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है. Mohabbatein actress done serial show से विदाई लेने के बाद london में रहेंगी शहनाज का कहना है कि मैं किसी professional कारण की वजह से शो को अलविदा नहीं कह रही हूं। मैंने show personal वजहों से छोड़ा है। उनका कहना है कि शो से विदाई लेने के बाद london में रहेंगी। शहनाज सिर्फ रमन भल्ला की मां का किरदार निभाने के लिए ही भारत आई थीं. मेरी acting को देखने के बाद show का हिस्सा उनका यह भी कहना है कि मेरे बेटे ने एक फिल्म का निर्माण किया था, जिसमें मैंने अभिनय किया था। 'ये है मोहब्बतें’ शो के मेकर्स ने मेरी एक्टिंग को देखने के बाद शो का हिस्सा बनाना चाहते थे, जिसके बाद मैंने शो का हिस्सा बनने का फैसला लिया। पांच साल मुंबई में अकेले रहने के बाद आपको बता दें कि शहनाज का परिवार लंदन में रहता है। परिवार के साथ रहने के कारण ही शहनाज ने शो से अलग होने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि बीते पांच साल मुंबई में अकेले रहने के बाद, मैं अपने बेटे को बहुत याद करती हूं जो कि लंदन में रहता है। अब बस मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहती हूं. और पढ़े: सीएम योगी ने किया ऐसा काम जो पहले कोई और सीएम न कर पाया, किया अपना वादा पूरा ! Follow @Indiavirals ? ------
 

ये है मोहब्बतें की इस अदाकारा ने सीरियल को किया अलविदा वजह हैरान कर देगी..

Mohabbatein actress done serial: स्टार प्लस के popular TV show 'ये है मोहब्बतें' रमन भल्ला यानी करण पटेल की मां का किरदार निभाने वाली शहनाज रिजवान ने 5 साल बाद शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है. ये है मोहब्बतें की इस अदाकारा ने सीरियल को किया अलविदा वजह हैरान कर देगी..

Mohabbatein actress done serial

show से विदाई लेने के बाद london में रहेंगी

शहनाज का कहना है कि मैं किसी professional कारण की वजह से शो को अलविदा नहीं कह रही हूं। मैंने show personal वजहों से छोड़ा है। उनका कहना है कि शो से विदाई लेने के बाद london में रहेंगी। शहनाज सिर्फ रमन भल्ला की मां का किरदार निभाने के लिए ही भारत आई थीं.

मेरी acting को देखने के बाद show का हिस्सा

उनका यह भी कहना है कि मेरे बेटे ने एक फिल्म का निर्माण किया था, जिसमें मैंने अभिनय किया था। 'ये है मोहब्बतें’ शो के मेकर्स ने मेरी एक्टिंग को देखने के बाद शो का हिस्सा बनाना चाहते थे, जिसके बाद मैंने शो का हिस्सा बनने का फैसला लिया।

पांच साल मुंबई में अकेले रहने के बाद

आपको बता दें कि शहनाज का परिवार लंदन में रहता है। परिवार के साथ रहने के कारण ही शहनाज ने शो से अलग होने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि बीते पांच साल मुंबई में अकेले रहने के बाद, मैं अपने बेटे को बहुत याद करती हूं जो कि लंदन में रहता है। अब बस मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहती हूं. और पढ़े: सीएम योगी ने किया ऐसा काम जो पहले कोई और सीएम न कर पाया, किया अपना वादा पूरा !

------