ब्रेकिंग : TV सीरियल की इस मशहूर एक्ट्रेस के कोहली के साथ थे सम्बन्ध…

Munmoon-Arman Kohli Mystery: आज अगर कॉमेडी शो (Comedy Show) कि बात आती है तो उसमे “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” का नाम जरूर आता है. यह Comedy Show 8 साल से लोगो को हसाता आ रहा है. परिवार के हर उम्र के लोग इस Comedy Show को पसंद करते है. Munmoon-Arman Kohli Mystery- अगर आप ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देखते हैं, तो आप बबिता जी (Babita, Actress Show) को भी जानते होंगे. लेकिन वो जान-पहचान सिर्फ उनके बबिता जी के रोल (Role) तक ही सीमित होगी. तो हम आपको बताते हैं कि छोटे परदे (TV Serial) की ये बबिता जी असल जिंदगी में मुनमुन दत्ता के नाम से जानी जाती हैं. Relationship ज्यादा नही चला… हाल ही में उनके रिलेशनशिप (Relationship) के बारे में एक News आई है. इस खबर की मानें, तो मुनमुन दत्ता बॉलीवुड (Bollywood) के एक Actor के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. हालांकि ये रिलेशनशिप ज्यादा नही चला और उनका Breakup हो गया. ये Love Story कोई एक-दो साल पुरानी नहीं है. साल 2008 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट (Date) करना शुरू किया था. इसी साल दोनों का ब्रेकअप (Breakup) भी हो गया. मुनमुन की कहानी की ये हीरो थे अरमान कोहली (Armaan Kohli). बताया जाता है कि मुनमुन के उनसे Breakup की वजह थी अरमान का गुस्सा. सुनने में तो यहां तक आता है कि वेलेंटाइन-डे (Valentine Day) पर अरमान कोहली ने मुनमुन की पिटाई तक कर दी थी. अब आप सोचेंगे कि अब इन सब बातों का क्या मतलब. तो आपको बता दें कि हाल ही में डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने इन सब बातों का खुलासा किया है. उन्होंने तो यह भी कहा कि Armaan-Munmun के साथ हमेशा गलत बर्ताव करता था. Dolly Bindra का यह भी कहना है कि उन्होंने और उनके पति कैजादा ने मुनमुन और Armaan Kohli का रिश्ता बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया. परेशान होकर Munmun Datta को अरमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करानी पड़ी. Police ने इस पर Action लिया. Armaan kohli इस केस में दोषी पाए गए. उन पर जुरमाना भी लगा था. Munmun को इस बात का बहुत असर पड़ा जिस कारण उन्होंने अरमान से Breakup करना ही सही समझा. और देखे - इलाहाबाद में दिखा हिंदू-मुस्लिम भाईचारा कुंभ मेले के लिए मुस्लिमों ने मस्जिदों के हिस्से तोड़कर दी जगह.. Follow @Indiavirals
 

ब्रेकिंग : TV सीरियल की इस मशहूर एक्ट्रेस के कोहली के साथ थे सम्बन्ध…

Munmoon-Arman Kohli Mystery: आज अगर कॉमेडी शो (Comedy Show) कि बात आती है तो उसमे “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” का नाम जरूर आता है. यह Comedy Show 8 साल से लोगो को हसाता आ रहा है. परिवार के हर उम्र के लोग इस Comedy Show को पसंद करते है.

Munmoon-Arman Kohli Mystery-

ब्रेकिंग : TV सीरियल की इस मशहूर एक्ट्रेस के कोहली के साथ थे सम्बन्ध… अगर आप ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देखते हैं, तो आप बबिता जी (Babita, Actress Show) को भी जानते होंगे. लेकिन वो जान-पहचान सिर्फ उनके बबिता जी के रोल (Role) तक ही सीमित होगी. तो हम आपको बताते हैं कि छोटे परदे (TV Serial) की ये बबिता जी असल जिंदगी में मुनमुन दत्ता के नाम से जानी जाती हैं.

Relationship ज्यादा नही चला…

हाल ही में उनके रिलेशनशिप (Relationship) के बारे में एक News आई है. इस खबर की मानें, तो मुनमुन दत्ता बॉलीवुड (Bollywood) के एक Actor के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. हालांकि ये रिलेशनशिप ज्यादा नही चला और उनका Breakup हो गया. ब्रेकिंग : TV सीरियल की इस मशहूर एक्ट्रेस के कोहली के साथ थे सम्बन्ध… ये Love Story कोई एक-दो साल पुरानी नहीं है. साल 2008 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट (Date) करना शुरू किया था. इसी साल दोनों का ब्रेकअप (Breakup) भी हो गया. मुनमुन की कहानी की ये हीरो थे अरमान कोहली (Armaan Kohli). बताया जाता है कि मुनमुन के उनसे Breakup की वजह थी अरमान का गुस्सा. सुनने में तो यहां तक आता है कि वेलेंटाइन-डे (Valentine Day) पर अरमान कोहली ने मुनमुन की पिटाई तक कर दी थी. अब आप सोचेंगे कि अब इन सब बातों का क्या मतलब. तो आपको बता दें कि हाल ही में डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने इन सब बातों का खुलासा किया है. उन्होंने तो यह भी कहा कि Armaan-Munmun के साथ हमेशा गलत बर्ताव करता था. ब्रेकिंग : TV सीरियल की इस मशहूर एक्ट्रेस के कोहली के साथ थे सम्बन्ध… Dolly Bindra का यह भी कहना है कि उन्होंने और उनके पति कैजादा ने मुनमुन और Armaan Kohli का रिश्ता बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया. परेशान होकर Munmun Datta को अरमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करानी पड़ी. Police ने इस पर Action लिया. Armaan kohli इस केस में दोषी पाए गए. उन पर जुरमाना भी लगा था. Munmun को इस बात का बहुत असर पड़ा जिस कारण उन्होंने अरमान से Breakup करना ही सही समझा. और देखे -  इलाहाबाद में दिखा हिंदू-मुस्लिम भाईचारा कुंभ मेले के लिए मुस्लिमों ने मस्जिदों के हिस्‍से तोड़कर दी जगह..