एक साथ इकट्ठे 3 लाख मुसलमान, अब क्या फैसला लेंगी मोदी सरकार !

Muslim Mystery: एक साथ इकट्ठे 3 लाख मुसलमान, अब क्या फैसला लेंगी मोदी सरकार ! मुसलमानो का एक जगह इतनी बड़ी तादात में जमा होना! कही कोई फ़िक्र की बात तो नहीं है! कभी कही पर कुछ होना तो नहीं है! इतनी भीड़ को देखकर मोदी सरकार क्या एक्शन लेने वाली है! चैलिये बता दे आपको भी! Muslim Mystery- दरअसल, पटना जोकि बिहार की राजधानी है उसमे मुसलमानो ने एक आयोजन किया! इस आयोजन में उम्मीद से भड़कर लाखों की संख्या में मुसलमान एकत्रित हुए! और मुसलमानो ने रैली का नाम "दीन बचाओ देश बचाओ" रखा गया था! ददरसल इस रैली को ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के बैनर तले चलाया गया! बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ इस रैली में मौलाना वली रहमानी और मौलाना महफूज रहमान भी मौजूद थे! आपको बता दें यह रैली इसलिए आयोजित की गई थी, क्योंकि केंद्र सरकार ने हाल ही में संविधान के हिसाब से काम न करते हुए शरीयत से छेड़छाड़ की थी! इसीलिए लाखों मुसलमानों ने मोदी सरकार को जमकर कटघरे में खड़ा किया और कई सारे सवाल पूछे! उनका कहना है कि केंद्र सरकार जिस तरह के फैसले ले रही है! उस से धर्म और देश दोनों ही खतरे में हैं! इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह अपने राजनीतिक फायदे के लिए मुस्लिम धर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं! कमजोरों के साथ हिंसा की जा रही है, वही ताकतवर के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही है! हम आपको बता दें यह रैली पटना के गांधी मैदान में आयोजित की गई थी! जहां पर कई राज्यों के मुस्लिम पहुंचे थे! अब इस बारे में मोदी सरकार क्या कहती है यह देखना बहुत ज्यादा दिलचस्प होगा! इस वाक्य को हुए कुछ समय बीत गया परन्तु अभी तक केंद्र की तरफ से ऐसा कोई कठोर फैसला देखना को नहीं मिला! पर देखना है की सरकार कोई कारवाई करती है या नहीं! और देखें - राहुल गांधी की हो गयी शादी की तैयारी, अब चढ़ेंगे घोड़ी ! Follow @Indiavirals
 

एक साथ इकट्ठे 3 लाख मुसलमान, अब क्या फैसला लेंगी मोदी सरकार !

Muslim Mystery: एक साथ इकट्ठे 3 लाख मुसलमान, अब क्या फैसला लेंगी मोदी सरकार ! मुसलमानो का एक जगह इतनी बड़ी तादात में जमा होना! कही कोई फ़िक्र की बात तो नहीं है! कभी कही पर कुछ होना तो नहीं है! इतनी भीड़ को देखकर मोदी सरकार क्या एक्शन लेने वाली है! चैलिये बता दे आपको भी! एक साथ इकट्ठे 3 लाख मुसलमान, अब क्या फैसला लेंगी मोदी सरकार !

Muslim Mystery-

दरअसल, पटना जोकि बिहार की राजधानी है उसमे मुसलमानो ने एक आयोजन किया! इस आयोजन में उम्मीद से भड़कर लाखों की संख्या में मुसलमान एकत्रित हुए! और मुसलमानो ने रैली का नाम "दीन बचाओ देश बचाओ" रखा गया था! ददरसल इस रैली को ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के बैनर तले चलाया गया! बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ इस रैली में मौलाना वली रहमानी और मौलाना महफूज रहमान भी मौजूद थे! एक साथ इकट्ठे 3 लाख मुसलमान, अब क्या फैसला लेंगी मोदी सरकार ! आपको बता दें यह रैली इसलिए आयोजित की गई थी, क्योंकि केंद्र सरकार ने हाल ही में संविधान के हिसाब से काम न करते हुए शरीयत से छेड़छाड़ की थी! इसीलिए लाखों मुसलमानों ने मोदी सरकार को जमकर कटघरे में खड़ा किया और कई सारे सवाल पूछे! उनका कहना है कि केंद्र सरकार जिस तरह के फैसले ले रही है! उस से धर्म और देश दोनों ही खतरे में हैं! एक साथ इकट्ठे 3 लाख मुसलमान, अब क्या फैसला लेंगी मोदी सरकार ! इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह अपने राजनीतिक फायदे के लिए मुस्लिम धर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं! कमजोरों के साथ हिंसा की जा रही है, वही ताकतवर के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही है! हम आपको बता दें यह रैली पटना के गांधी मैदान में आयोजित की गई थी! जहां पर कई राज्यों के मुस्लिम पहुंचे थे! अब इस बारे में मोदी सरकार क्या कहती है यह देखना बहुत ज्यादा दिलचस्प होगा! इस वाक्य को हुए कुछ समय बीत गया परन्तु अभी तक केंद्र की तरफ से ऐसा कोई कठोर फैसला देखना को नहीं मिला! पर देखना है की सरकार कोई कारवाई करती है या नहीं! और देखें -  राहुल गांधी की हो गयी शादी की तैयारी, अब चढ़ेंगे घोड़ी !