फिल्मों की कहानी सच हो गयी? आसमान में दिखी रहसयमयी चीज, देखे वीडियो में जो वायरल हुई है

Mysterious thing seen sky video: नमस्कार दोस्तों, वैसे कई वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि हमारे अलावा अन्य ग्रहों पर जीवन संभव है! तो सवाल उठता है, क्या अन्य ग्रहों पर जीवन संभव है! वैसे तो आपने कई बार एलियन के बारे में सुना होगा! और फिल्में भी देखी होंगी! क्या आपने कभी इसे वास्तविकता में देखा है? हाल ही में, संयुक्त अरब अमीरात के एक शहर में, आकाश में कुछ ऐसा था जो किसी को भी आश्चर्यचकित कर देगा! इस अनोखे दृश्य की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं! Mysterious thing seen sky video - आपकी जानकारी के लिए बता दे की ओमान की सीमा के आसपास, इस शहर में बादल के अंदर एक गोल भंवर था! ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने आसमान में छेद कर दिया हो! हालांकि, ज्योतिष और मौसम विज्ञान विशेषज्ञ, इब्राहिम अल जरावन ने ट्विटर पर इस घटना की एक क्लिप साझा की, "यह एक सुंदर और दुर्लभ दृश्य है! इस तरह के दृश्य को 'फॉलस्ट्रेक होल' या 'होल बंच क्लाउड' कहा जाता है! See Video - [embed]https://twitter.com/ibrahimaljarwan/status/1107332433194741763[/embed]
 

फिल्मों की कहानी सच हो गयी? आसमान में दिखी रहसयमयी चीज, देखे वीडियो में जो वायरल हुई है

Mysterious thing seen sky video: नमस्कार दोस्तों, वैसे कई वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि हमारे अलावा अन्य ग्रहों पर जीवन संभव है! तो सवाल उठता है, क्या अन्य ग्रहों पर जीवन संभव है! वैसे तो आपने कई बार एलियन के बारे में सुना होगा! और फिल्में भी देखी होंगी! क्या आपने कभी इसे वास्तविकता में देखा है? हाल ही में, संयुक्त अरब अमीरात के एक शहर में, आकाश में कुछ ऐसा था जो किसी को भी आश्चर्यचकित कर देगा! इस अनोखे दृश्य की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं!

Mysterious thing seen sky video -

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ओमान की सीमा के आसपास, इस शहर में बादल के अंदर एक गोल भंवर था! ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने आसमान में छेद कर दिया हो! हालांकि, ज्योतिष और मौसम विज्ञान विशेषज्ञ, इब्राहिम अल जरावन ने ट्विटर पर इस घटना की एक क्लिप साझा की, "यह एक सुंदर और दुर्लभ दृश्य है! इस तरह के दृश्य को 'फॉलस्ट्रेक होल' या 'होल बंच क्लाउड' कहा जाता है!

See Video -

[embed]https://twitter.com/ibrahimaljarwan/status/1107332433194741763[/embed]