PM मोदी के साथ हमेशा साएं की तरह साथ रहती है ये महिला, जानिये आखिर कौन है ये..

Mysterious woman pm modi: देश के PM नरेंद्र मोदी आज पूरी दुनिया में india का नाम रोशन कर रहे हैं। india को वैश्विक स्तर पर एक अलग पहचान दिलाने की तरफ वो अक्सर काम करते हुए दिखाई देते हैं। यही वजह है कि जब से ये PM बनें हैं, तब से ये विदेश दौरे पर खूब जाते हैं। जी हां, PM मोदी का विदेश दौरा अक्सर सुर्खियों में रहता है। 2014 से ही PM मोदी अक्सर किसी न किसी देश के दौरे पर होते ही हैं। Mysterious woman pm modi विदेश में रिश्ते मजबूत करने की वजह से ही जब भी PM मोदी देश से बाहर जाते हैं, तो लोगों की नजरें उन पर होती हैं, क्योंकि PM मोदी विदेश से india के लिए कुछ न कुछ लाते ही हैं। विदेश में रिश्ते मजबूत करने की वजह से ही वो अक्सर वहां जाते रहते हैं। लेकिन क्या आपने कभी गौर किया है कि PM मोदी के साथ अक्सर एक महिला होती है, जोकि उनके साथ साये की तरह रहती है? अगर नहीं गौर किया है, तो आगे जरूर करना। जी हां, PM मोदी के साथ यह महिला साये की तरह रहती है। प्रधानमंत्री के साथ कोई भी यूंही तो नहीं रहेगा अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये महिला है कौन? PM मोदी के साथ इसका संबंध क्या है? और इसका काम क्या होगा? अब जाहिर सी बात है कि देश के PM के साथ कोई भी यूंही तो नहीं रहेगा, उसके पीछे कोई न कोई बड़ी वजह तो होगी? अब इससे पहले की आप अपने dimag में तरह तरह के खिचड़ी पकाएं कि हम आपको इस महिला के बारे में पूरी तरह से बताते हैं कि ये कौन है और क्यों रहती है. पीएम मोदी विदेश में भी हिंदी को प्रमोट करते हैं दरअसल, इनका नाम गुरदीप कौर चावला है। यह एक अनुवादक है। इनका काम Pm मोदी के भाषण को अनुवाद करना होता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि Pm मोदी विदेश में भी हिंदी को promote करते हैं, ऐसे में वहां के शीर्ष नेताओं को PM मोदी की बात समझाने के लिए इन्हे रखा गया है। Mysterious woman pm modi इन्हें सभी भाषा का बेहतर ज्ञान है, जिसकी वजह से ये एक अच्छी translator के रूप में जाना जाता है। गुरदीप एक indian हैं, लेकिन शादी के बाद वो america चली गई थी. इनका काम बहुत ही ज्यादा कठिन में होता है साल 1990 में गुरदीप ने बतौर अनुवादक संसद से ही अपना career शुरू किया था, लेकिन शादी के बाद इन्हें अपना काम छोड़ना पड़ा था। गुरदीप एक modren जमाने की lady है। PM मोदी के साथ इनका काम ये है कि PM मोदी के द्वारा हिंदी में दिये गये भाषणों को विदेशी leaders के सामने उनकी भाषा में रखती हैं। इनका काम बहुत ही ज्यादा कठिन में होता है, क्योंकि इन्हें PM मोदी के भाव के साथ ही उनकी बात को रखना होता है। ये नाम वाले लोग अपना बिजनेस करते है, ना कि किसी के पास जॉब … Follow @Indiavirals ? ------
 

PM मोदी के साथ हमेशा साएं की तरह साथ रहती है ये महिला, जानिये आखिर कौन है ये..

Mysterious woman pm modi: देश के PM नरेंद्र मोदी आज पूरी दुनिया में india का नाम रोशन कर रहे हैं। india को वैश्विक स्तर पर एक अलग पहचान दिलाने की तरफ वो अक्सर काम करते हुए दिखाई देते हैं। यही वजह है कि जब से ये PM बनें हैं, तब से ये विदेश दौरे पर खूब जाते हैं। जी हां, PM मोदी का विदेश दौरा अक्सर सुर्खियों में रहता है। 2014 से ही PM मोदी अक्सर किसी न किसी देश के दौरे पर होते ही हैं।

Mysterious woman pm modi

विदेश में रिश्ते मजबूत करने की वजह से ही

जब भी PM मोदी देश से बाहर जाते हैं, तो लोगों की नजरें उन पर होती हैं, क्योंकि PM मोदी विदेश से india के लिए कुछ न कुछ लाते ही हैं। विदेश में रिश्ते मजबूत करने की वजह से ही वो अक्सर वहां जाते रहते हैं। लेकिन क्या आपने कभी गौर किया है कि PM मोदी के साथ अक्सर एक महिला होती है, जोकि उनके साथ साये की तरह रहती है? अगर नहीं गौर किया है, तो आगे जरूर करना। जी हां, PM मोदी के साथ यह महिला साये की तरह रहती है।

प्रधानमंत्री के साथ कोई भी यूंही तो नहीं रहेगा

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये महिला है कौन? PM मोदी के साथ इसका संबंध क्या है? और इसका काम क्या होगा? अब जाहिर सी बात है कि देश के PM के साथ कोई भी यूंही तो नहीं रहेगा, उसके पीछे कोई न कोई बड़ी वजह तो होगी? अब इससे पहले की आप अपने dimag में तरह तरह के खिचड़ी पकाएं कि हम आपको इस महिला के बारे में पूरी तरह से बताते हैं कि ये कौन है और क्यों रहती है.

पीएम मोदी विदेश में भी हिंदी को प्रमोट करते हैं

PM मोदी के साथ हमेशा साएं की तरह साथ रहती है ये महिला, जानिये आखिर कौन है ये.. दरअसल, इनका नाम गुरदीप कौर चावला है। यह एक अनुवादक है। इनका काम Pm मोदी के भाषण को अनुवाद करना होता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि Pm मोदी विदेश में भी हिंदी को promote करते हैं, ऐसे में वहां के शीर्ष नेताओं को PM मोदी की बात समझाने के लिए इन्हे रखा गया है।
Mysterious woman pm modi
इन्हें सभी भाषा का बेहतर ज्ञान है, जिसकी वजह से ये एक अच्छी translator के रूप में जाना जाता है। गुरदीप एक indian हैं, लेकिन शादी के बाद वो america चली गई थी.

इनका काम बहुत ही ज्यादा कठिन में होता है

साल 1990 में गुरदीप ने बतौर अनुवादक संसद से ही अपना career शुरू किया था, लेकिन शादी के बाद इन्हें अपना काम छोड़ना पड़ा था। गुरदीप एक modren जमाने की lady है। PM मोदी के साथ इनका काम ये है कि PM मोदी के द्वारा हिंदी में दिये गये भाषणों को विदेशी leaders के सामने उनकी भाषा में रखती हैं। इनका काम बहुत ही ज्यादा कठिन में होता है, क्योंकि इन्हें PM मोदी के भाव के साथ ही उनकी बात को रखना होता है।

PM मोदी के साथ हमेशा साएं की तरह साथ रहती है ये महिला, जानिये आखिर कौन है ये..ये नाम वाले लोग अपना बिजनेस करते है, ना कि किसी के पास जॉब …

 

------