पाकिस्तानी businessman के बेटे ने शादी में पहने सोने के जूते और टाई, जानिए कीमत..

0
400
pakistani groom wear gold shoes tie

pakistani groom wear gold shoes tie: शादियों में आमतौर पर दुल्हन के कपड़ों की चर्चा होती है। पर इस बार पाकिस्तान के एक दूल्हे की ड्रेस खबरों में है। सोने के जूतों और टाई में दूल्हे की फोटोज भी सोशल मीडिया पर viral हो रही हैं। ये शख्स लाहौर के businessman हाफिज सलमान शाहिद हैं और इन्होंने अपने वलीमे में अपना शौक पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उसने सिर्फ अपने कपड़ों पर ही 25 लाख रुपए खर्च कर दिए।

pakistani groom wear gold shoes tie

pakistani groom wear gold shoes tie

आपने अक्सर बड़े-2 रईसों को शादियों में अनाप-सनाप पैसा उड़ाते देखा होगा। आखिर शानो-शौकत नाम की भी तो कोई चीज होती है। दिखावे की होड़ में लोग क्या-2 कर जाते है इसका एक नमूना आपके सामने है।

देखिये कितना खर्च आया

हाल ही में पाकिस्तान का एक दूल्हा अपनी शादी के outfit पर करीब 25 लाख रुपये खर्च कर चर्चा में आया। लाहौर के एक businessman हाफिज सलमान शाहिद ने अपनी शादी के दौरान ‘वलीमा’ समारोह में एक golden सूट पहना जिसके साथ एक मैचिंग golden crystal tie भी थी।इतना ही नहीं जो जूते इस दूल्हे ने पहने वो भी सोने के ही बने हुए थे।

Indian Express के अनुसार सूट की कीमत 63,000 रुपये है वही 10 तोला सोने से बनी टाई की कीमत 5 लाख रुपये है। यदि बात की जाये उन जूतों की जो 32 तोला सोने से बने है, की कीमत 17 लाख है। इस तरह जो कुल खर्चा हाफिज ने अपने outfit पर किया है वो करीब 25 लाख है।

pakistani groom wear gold shoes tie

देखिये क्या ख्वाइस थी दूल्हे की

इस बारे में जब हाफिज सलमान शाहिद से बात की गयी तो उनका कहना था,”मैं हमेशा से सोने के जूते पहनना चाहता था।लोग सोने को गले में हार बनाकर या सिर पर मुकुट बनाकर पहनते है।जबकि मेरा बनना है कि दौलत की जगह पैरो में होती है इसलिए इसे वही रहना चाहिए”

हालांकि पूरे समारोह में इस दूल्हे को security guard से घिरा रहना पड़ा।और आपको जानकर ताज्जुब होगा कि सोने के जूते पहनने के बाद भी ‘जूता चुराई’ की रस्म भी पारम्परिक ढंग से हुई।

और पढ़े: बडी रूआबरू करके निकाली मोदी ने पाकिस्तान की पैंट, जानिए पुरी सच्चाई !

——