पाकिस्तानी सेना का स्कैंडल, जंग की तैयारी के दौरान बंकर में कर रहे थे…

0
574

Pakistani Scandal: पाकिस्तानी सेना का स्कैंडल, जंग की तैयारी के दौरान बंकर में कर रहे थे… चाहे भारत (India) को पाकिस्तान (Pakistan) कितनी भी गीदड़ धमकी देता हो! पाकिस्तान अपनी सेना की ताकत का बडबोले फालतू के फेकू अंदाज की तारीफें करें! किन्तु सोशल मीडिया से लेकर इन्टरनेट (Social Media, Internet) के हर कोने में पाकिस्तानी सेना के ऐसे कारनामे हमेशा वायरल होते रहे है! ऐसे कारनामो ने पाकिस्तान की इज़्ज़त (Scandal video) उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ी! अब ऐसा ही कुछ एक बार फिर हो गया है!

Pakistani Scandal-

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का एक वीडियो इन दिनों इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है! अब कुछ ऐसा कर दिया! कि जिसके बारे में जानकर आपको यकीन नहीं होगा! इस वीडियो में एक पाकिस्तानी फौजी (Pakistani sanik) है जो अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत (Unconscious Condition) में है! इतना ही नहीं दोनों एक दुसरे को किस भी कर रहे हैं!

दरअसल खास बात ये है कि नवेद (Naved) और मीरा (Meera) दोनों को पता है! कि उनका वीडियो शूट हो रहा है! लेकिन जालिम फिर भी लगे पड़े है, रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है! आपको बता दें यह वीडियो internet पर काफी समय से वायरल है!

pakistani scandal

जबकि यह वीडियो दोनों की सहमति से बनाया गया हैं लेकिन यह अभी तक पता नही लगाया जा सका! की इस वीडियो को लेकर क्या मकसत हैं! इस बात की भी जानकारी नही हैं की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर किसने अपलोड किया हैं!

कुछ समय पहले ही एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पाकिस्तानी विदेश मंत्री हिना रब्बानी (Heena Rabbani, Home Minister) और बिलावर भुट्टो (Bilawer Bhutto) थे! लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है!

लेकिन जहां एक तरफ पाक के कई देशों से जंग के हालात हैं तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी सैनिक ये सब काम कर रहे हैं! कुछ दिन पहले यह भी खबर आई थी की पाकिस्तान के सैना के अफसर रात में महिला जबानों के साथ सामूहिक बलात्कार (Rape, Pakistani Sanik) करते हैं! और सुबह अपनी duty पर बापस चले जाते है! इस बात को बताने के लिए नवेद और मीरा का वीडियो ही बहुत हैं! youtube पर यह वीडियो वायरल है और सारी बातें भी उसी में बताई गयी हैं!

और देखें –

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने मांगी CM योगी से न्याय की भीख !

Rahul Gandhiजब आमने-सामने आए Rahul Gandhi और Amit Shah तो राहुल ने कुछ ऐसा किया कि हर जगह…