2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी वाराणसी से नहीं बल्कि यहाँ से लड़ेंगे चुनाव..

PM Modi will contest Lok Sabha elections: नमस्कार दोस्तों मेरे blog में आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है. दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं कि साल 2014 लोकसभा चुनाव से पहले यह चर्चा बहुत जोरों पर थी कि आखिर PM नरेंद्र मोदी कहाँ से चुनाव लड़ेंगे और बाद में इस बात पर मुहर लगी कि वो वाराणसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे ताकि समूचे पूर्वी उत्तर प्रदेश को समेटा जा सके. PM Modi will contest Lok Sabha elections बिहार में हुए विधानसभा चुनाव में BJP को बड़ी हार दोस्तों सूत्रों के माध्यम से ख़बरें आ रहीं है कि इस बार 2019 लोकसभा का चुनाव PM नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के वाराणसी से नहीं बल्कि बिहार के किसी सीट से लड़ सकते हैं. दोस्तों इसका कारण यही हो सकता है कि 2015 में बिहार में हुए विधानसभा चुनाव में BJP को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था और अभी JDU के साथ गठबंधन करने पर बिहार में BJP के खिलाफ माहौल बनता जा रहा है नरेंद्र मोदी बिहार से लोकसभा का अगला चुनाव लड़ सकते आपको बता दें कि इन सब चीजों को देखते हुए सूत्र यह बताते हैं कि PM नरेंद्र मोदी बिहार से लोकसभा का अगला चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और अंतिम फैसला पार्टी को ही लेना है. दोस्तों PM नरेंद्र मोदी का बिहार से लोकसभा लड़ने का एक कारण और भी हो सकता है, चूंकि बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं और BJP किसी भी कीमत पर इसे गंवाना नहीं चाहेगी. PM नरेंद्र मोदी गुजरात को भी नहीं छोड़ने वाले सूत्रों के हवाले से यह भी ख़बरें आ रहीं हैं कि PM नरेंद्र मोदी गुजरात को भी नहीं छोड़ने वाले हैं और वहाँ अहमदाबाद सीट से चुनाव लड़ सकते हैं क्योंकि राहुल गाँधी और हार्दिक की जोड़ी ने BJP में हलचल मचा दी है तो ऐसे में BJP वहां भी मोदी के चेहरे पर चुनाव में उतरने की तैयारी में है. लेकिन दोस्तों अभी ये सारी ख़बरें सूत्रों और media के माध्यम से आ रहीं है, इसकी कोई भी पुष्टि नहीं हुई है इसलिए इसे एक कयास भी कहा जा सकता है. और पढ़े: अभी अभी : बुरी खबर – सड़क हादसे में Modi सरकार के बड़े मंत्री… Follow @Indiavirals ? ------
 

2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी वाराणसी से नहीं बल्कि यहाँ से लड़ेंगे चुनाव..

PM Modi will contest Lok Sabha elections: नमस्कार दोस्तों मेरे blog में आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है. दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं कि साल 2014 लोकसभा चुनाव से पहले यह चर्चा बहुत जोरों पर थी कि आखिर PM नरेंद्र मोदी कहाँ से चुनाव लड़ेंगे और बाद में इस बात पर मुहर लगी कि वो वाराणसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे ताकि समूचे पूर्वी उत्तर प्रदेश को समेटा जा सके. 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी वाराणसी से नहीं बल्कि यहाँ से लड़ेंगे चुनाव..

PM Modi will contest Lok Sabha elections

बिहार में हुए विधानसभा चुनाव में BJP को बड़ी हार

दोस्तों सूत्रों के माध्यम से ख़बरें आ रहीं है कि इस बार 2019 लोकसभा का चुनाव PM नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के वाराणसी से नहीं बल्कि बिहार के किसी सीट से लड़ सकते हैं. दोस्तों इसका कारण यही हो सकता है कि 2015 में बिहार में हुए विधानसभा चुनाव में BJP को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था और अभी JDU के साथ गठबंधन करने पर बिहार में BJP के खिलाफ माहौल बनता जा रहा है 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी वाराणसी से नहीं बल्कि यहाँ से लड़ेंगे चुनाव..

नरेंद्र मोदी बिहार से लोकसभा का अगला चुनाव लड़ सकते

आपको बता दें कि इन सब चीजों को देखते हुए सूत्र यह बताते हैं कि PM नरेंद्र मोदी बिहार से लोकसभा का अगला चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और अंतिम फैसला पार्टी को ही लेना है. दोस्तों PM नरेंद्र मोदी का बिहार से लोकसभा लड़ने का एक कारण और भी हो सकता है, चूंकि बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं और BJP किसी भी कीमत पर इसे गंवाना नहीं चाहेगी. 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी वाराणसी से नहीं बल्कि यहाँ से लड़ेंगे चुनाव..

PM नरेंद्र मोदी गुजरात को भी नहीं छोड़ने वाले

सूत्रों के हवाले से यह भी ख़बरें आ रहीं हैं कि PM नरेंद्र मोदी गुजरात को भी नहीं छोड़ने वाले हैं और वहाँ अहमदाबाद सीट से चुनाव लड़ सकते हैं क्योंकि राहुल गाँधी और हार्दिक की जोड़ी ने BJP में हलचल मचा दी है तो ऐसे में BJP वहां भी मोदी के चेहरे पर चुनाव में उतरने की तैयारी में है. लेकिन दोस्तों अभी ये सारी ख़बरें सूत्रों और media के माध्यम से आ रहीं है, इसकी कोई भी पुष्टि नहीं हुई है इसलिए इसे एक कयास भी कहा जा सकता है. और पढ़े: अभी अभी : बुरी खबर – सड़क हादसे में Modi सरकार के बड़े मंत्री…

------