अभी अभी : राष्ट्रपति भवन में मिली लाश, चारो तरफ मची अफरा तफरी !

अभी अभी : राष्ट्रपति भवन में मिली लाश, चारो तरफ मची अफरा तफरी ! त्रिलोकचंद की मौत कुछ ही दिन पहले हुई है यह पुलिस का मानना है! परन्तु कोई कमरे में अंदर नहीं जा सका क्योकि अंदर से बंद था! कमरे के अंदर से जब बदबू आने लगी तो आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को कमरे से बदबू आने की जानकारी दी! आखिर क्या है मौत की असली वजह इधर राष्ट्रपति भवन के सर्वेंट क्वार्टर के एक कमरे से एक शख्स की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है! दिल्ली के DCP ने बतलाया है! कि जिस कमरे से यह लाश मिली है वो कमरा अंदर से बंद था! बतलाया जा रहा है कि मरने वाला शख्स प्रेसिडेंट सेक्रीटेरीएट में काम कर था और पिछले कुछ दिनों से उसकी तबियत ठीक नहीं थी! पुलिस ने गुरुवार (7 June) की देर रात यह शव बरामद किया है! मृतक का नाम त्रिलोकचंद बतलाया जा रहा है! जिसकी उम्र करीब 50 साल है। हालांकि त्रिलोकचंद की मौत कैसे हुई ? इस पर अभी सब कुछ साफ नहीं हो पाया है! पुलिस का कहना है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है! त्रिलोकचंद प्रेसिडेंट सेकेट्रिएट में मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) का काम करता था! मामला क्या है - बतलाया जा रहा है कि त्रिलोकचंद के कुल्हे की हड्डी टूटी हुई थी! उसे चलने में काफी पेरशानी होती थी! वो कई दिनों से अपने नाम से अलॉट किये गये सर्वेंट क्वाटर No. 44 में रहता था! उसके साथ रहने वाले लोगों का कहना है कि उन्हें ऐसा लगता था कि त्रिलोकचंद गांधी नगर स्थित अपने आवास पर चला गया है! गांधी नगर में त्रिलोकचंद का पूरा परिवार रहता है! पुलिस के मुताबिक त्रिलोकचंद की मौत कुछ दिनों पहले ही हो गई थी! लेकिन कमरा अंदर से बंद होने की वजह से कोई अंदर नहीं जा सका! कमरे के अंदर से जब बदबू आने लगी तो आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को कमरे से बदबू आने की जानकारी दी! जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोला और त्रिलोकचंद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा! शुरुआती जांच के बाद पुलिस को अंदेशा है कि त्रिलोकचंद की मौत हार्ट अटैक से हुई है! हालांकि अभी मौत की वजहों पर पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति पूरी तरह से साफ हो पाएगी! कमरे में बंद रहने की वजह से शव की हालत काफी खराब हो चुकी है! आपको बता दें कि त्रिलोकचंद के परिवार में पत्नी, एक बेटा और उसकी बुजर्ग मां हैं! फिलहाल अब पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी है! और देखें - फेसबुक में हुआ झोल, लोगो में मचा हंड़कंप ! Follow @Indiavirals
 

अभी अभी : राष्ट्रपति भवन में मिली लाश, चारो तरफ मची अफरा तफरी !

अभी अभी : राष्ट्रपति भवन में मिली लाश, चारो तरफ मची अफरा तफरी !  त्रिलोकचंद की मौत कुछ ही दिन पहले हुई है यह पुलिस का मानना है! परन्तु कोई कमरे में अंदर नहीं जा सका क्योकि अंदर से बंद था! कमरे के अंदर से जब बदबू आने लगी तो आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को कमरे से बदबू आने की जानकारी दी! अभी अभी : राष्ट्रपति भवन में मिली लाश, चारो तरफ मची अफरा तफरी !

आखिर क्या है मौत की असली वजह

इधर राष्ट्रपति भवन के सर्वेंट क्वार्टर के एक कमरे से एक शख्स की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है! दिल्ली के DCP ने बतलाया है! कि जिस कमरे से यह लाश मिली है वो कमरा अंदर से बंद था! बतलाया जा रहा है कि मरने वाला शख्स प्रेसिडेंट सेक्रीटेरीएट  में काम कर था और पिछले कुछ दिनों से उसकी तबियत ठीक नहीं थी! पुलिस ने गुरुवार (7 June) की देर रात यह शव बरामद किया है! अभी अभी : राष्ट्रपति भवन में मिली लाश, चारो तरफ मची अफरा तफरी ! मृतक का नाम त्रिलोकचंद बतलाया जा रहा है! जिसकी उम्र करीब 50 साल है। हालांकि त्रिलोकचंद की मौत कैसे हुई ? इस पर अभी सब कुछ साफ नहीं हो पाया है! पुलिस का कहना है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है! त्रिलोकचंद प्रेसिडेंट सेकेट्रिएट में मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) का काम करता था!

मामला क्या है -

बतलाया जा रहा है कि त्रिलोकचंद के कुल्हे की हड्डी टूटी हुई थी! उसे चलने में काफी पेरशानी होती थी! वो कई दिनों से अपने नाम से अलॉट किये गये सर्वेंट क्वाटर No. 44 में रहता था! उसके साथ रहने वाले लोगों का कहना है कि उन्हें ऐसा लगता था कि त्रिलोकचंद गांधी नगर स्थित अपने आवास पर चला गया है! गांधी नगर में त्रिलोकचंद का पूरा परिवार रहता है! अभी अभी : राष्ट्रपति भवन में मिली लाश, चारो तरफ मची अफरा तफरी ! पुलिस के मुताबिक त्रिलोकचंद की मौत कुछ दिनों पहले ही हो गई थी! लेकिन कमरा अंदर से बंद होने की वजह से कोई अंदर नहीं जा सका! कमरे के अंदर से जब बदबू आने लगी तो आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को कमरे से बदबू आने की जानकारी दी! जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोला और त्रिलोकचंद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा! शुरुआती जांच के बाद पुलिस को अंदेशा है कि त्रिलोकचंद की मौत हार्ट अटैक से हुई है! हालांकि अभी मौत की वजहों पर पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति पूरी तरह से साफ हो पाएगी! कमरे में बंद रहने की वजह से शव की हालत काफी खराब हो चुकी है! अभी अभी : राष्ट्रपति भवन में मिली लाश, चारो तरफ मची अफरा तफरी ! आपको बता दें कि त्रिलोकचंद के परिवार में पत्नी, एक बेटा और उसकी बुजर्ग मां हैं! फिलहाल अब पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी है! और देखें - फेसबुक में हुआ झोल, लोगो में मचा हंड़कंप !