मुझे तो Rahul Gandhi के हिन्दू होने पर भी संदेह है !

Rahul Gandhi Congress: मुझे तो Rahul Gandhi के हिन्दू होने पर भी संदेह है ! उन्नाव जिले के BJP से सांसद साक्षी महाराज (Sakhshi Maharaj) ने राहुल गांधी को लेकर! एक बार फिर से विवादित बयान दिया है! उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi, Congress) के हिंदू होने पर आशंका जताते हुए कहा! कि उन्हें राहुल गांधी के हिंदू होेने पर भी शंका है! वहीं उन्होंने कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) को गायों के हत्यारे की संज्ञा दे डाली! Rahul Gandhi Congress- शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे! भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj, Bhajpa) ने एक बार फिर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा! वह सदर विधानसभा (Sadar Assembly) के अंतर्गत आने वाले! गांव मक्कापुरवा (Village Makkapurva) में उज्जवला योजना के तहत लाभार्थी महिलाओं को गैस कनेक्शन बांटे! उन्होंने राहुल गांधी के मूल में खोट होने की कही बात कही! साक्षी ने कहा कि राहुल जब हिंदू ही नहीं हैं तो उन्हें हिंदुस्तान (Hindustan) और भारतीय सेना (Indian Army) से कैसे प्यार हो सकता है! वहीं साक्षी महाराज ने कपिल सिब्ब्ल (Kapil sibbal) को गायों का हत्यारा (Murdered) बताते हुए कहा कि सिब्बल के कत्लखाने चलते हैं! साक्षी ने देश के बंटवारे में हुए! खून खराबे व सिखों की हत्या के लिए कांग्रेस को ही स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) हमले के लिए जिम्मेदार ठहराया! और पढ़े - योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष की फाड़ कर रख दी अपने इस फैसले से ! Follow @Indiavirals
 

Rahul Gandhi Congress: मुझे तो Rahul Gandhi के हिन्दू होने पर भी संदेह है ! उन्नाव जिले के BJP से सांसद साक्षी महाराज (Sakhshi Maharaj) ने राहुल गांधी को लेकर! एक बार फिर से विवादित बयान दिया है! उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi, Congress) के हिंदू होने पर आशंका जताते हुए कहा! कि उन्हें राहुल गांधी के हिंदू होेने पर भी शंका है! वहीं उन्होंने कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) को गायों के हत्यारे की संज्ञा दे डाली! मुझे तो Rahul Gandhi के हिन्दू होने पर भी संदेह है !

Rahul Gandhi Congress-

शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे! भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj, Bhajpa) ने एक बार फिर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा! वह सदर विधानसभा (Sadar Assembly) के अंतर्गत आने वाले! गांव मक्कापुरवा (Village Makkapurva) में उज्जवला योजना के तहत लाभार्थी महिलाओं को गैस कनेक्शन बांटे! उन्होंने राहुल गांधी के मूल में खोट होने की कही बात कही! मुझे तो Rahul Gandhi के हिन्दू होने पर भी संदेह है ! साक्षी ने कहा कि राहुल जब हिंदू ही नहीं हैं तो उन्हें हिंदुस्तान (Hindustan) और भारतीय सेना (Indian Army) से कैसे प्यार हो सकता है! वहीं साक्षी महाराज ने कपिल सिब्ब्ल (Kapil sibbal) को गायों का हत्यारा (Murdered) बताते हुए कहा कि सिब्बल के कत्लखाने चलते हैं! साक्षी ने देश के बंटवारे में हुए! खून खराबे व सिखों की हत्या के लिए कांग्रेस को ही स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) हमले के लिए जिम्मेदार ठहराया! और पढ़े -  योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष की फाड़ कर रख दी अपने इस फैसले से !