BJP का राहुल को जवाब- कांग्रेस के प्रदर्शन में प्रियंका गांधी तक के साथ हुई थी छेड़छाड़..

Rahul gandhi safety priyanka gandhi congress: congress अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले दिनों भारत को महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित देश बताने वाली एक report के बारे में tweet किया था, अब इसे लेकर BJP ने congress अध्यक्ष पर निशाना साधा है. BJP प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने congress party के कुछ नेताओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप भी गिनाये. Rahul gandhi safety priyanka gandhi congress फर्जी है रॉयटर्स की रिपोर्ट BJP प्रवक्ता ने कहा भारत को महिलाओं के लिये सबसे असुरक्षित देश बताने वाली report पर tweet को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मीनाक्षी ने कहा कि यह report Thomson Reuters ने 100 भारतीय समेत 500 लोगों से बातचीत के आधार पर तैयार की गई जबकि भारत की आबादी 125 करोड़ है. BJP नेता ने कहा कि उनका मानना है कि देश में 95% से अधिक पुरुष, महिलाओं का सम्मान करते हैं, अपने बच्चों की देखरेख करते हैं और अच्छा बर्ताव करते हैं. प्रियंका के साथ क्या हुआ था? उन्नाव-कठुआ rape case पर congress party की ओर से बीती 12 अप्रैल को India Gate March निकाला गया था. इस बीच congress कार्यकर्ताओं में प्रियंका गांधी से हाथ मिलाने और उनके साथ selfie लेने की होड़ मची थी. इसी दौरान भीड़ थोड़ी बेकाबू हुई और वहां पर धक्का-मुक्की शुरू हो गई. इस दौरान प्रियंका गांधी के साथ भी धक्का-मुक्की हुई. लेकिन इस बीच प्रियंका ने मोर्चा संभाला और धक्का-मुक्की कर रहे कार्यकर्ताओं को खरी-खोटी सुना दी. राहुल गांधी ने इस खबर जुड़ी एक रिपोर्ट पर ट्वीट किया मीनाक्षी ने कहा कि लेकिन एक फर्जी report के आधार पर congress अध्यक्ष की ओर से इस तरह की बात करना ठीक नहीं है. BJP प्रवक्ता ने इस संदर्भ में हाल ही में NSUI के अध्यक्ष के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों का jikr भी किया. Rahul gandhi safety priyanka gandhi congress राहुल गांधी ने इस खबर जुड़ी एक report पर tweet किया था कि हमारे PM अपने बगीचे में योग के video बनाते हैं. महिलाओं के खिलाफ rape और violence मामले में भारत, afganistan, Syria and Saudi Arabia का अगुवा बना हुआ है. जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी का सच जानिए- यूपी के लड़कों की अापबीती.. Follow @Indiavirals ? ------
 

Rahul gandhi safety priyanka gandhi congress: congress अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले दिनों भारत को महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित देश बताने वाली एक report के बारे में tweet किया था, अब इसे लेकर BJP ने congress अध्यक्ष पर निशाना साधा है. BJP प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने congress party के कुछ नेताओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप भी गिनाये.

Rahul gandhi safety priyanka gandhi congress

फर्जी है रॉयटर्स की रिपोर्ट

BJP का राहुल को जवाब- कांग्रेस के प्रदर्शन में प्रियंका गांधी तक के साथ हुई थी छेड़छाड़.. BJP प्रवक्ता ने कहा भारत को महिलाओं के लिये सबसे असुरक्षित देश बताने वाली report पर tweet को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मीनाक्षी ने कहा कि यह report Thomson Reuters ने 100 भारतीय समेत 500 लोगों से बातचीत के आधार पर तैयार की गई जबकि भारत की आबादी 125 करोड़ है. BJP नेता ने कहा कि उनका मानना है कि देश में 95% से अधिक पुरुष, महिलाओं का सम्मान करते हैं, अपने बच्चों की देखरेख करते हैं और अच्छा बर्ताव करते हैं.

प्रियंका के साथ क्या हुआ था?

उन्नाव-कठुआ rape case पर congress party की ओर से बीती 12 अप्रैल को India Gate March निकाला गया था. इस बीच congress कार्यकर्ताओं में प्रियंका गांधी से हाथ मिलाने और उनके साथ selfie लेने की होड़ मची थी. BJP का राहुल को जवाब- कांग्रेस के प्रदर्शन में प्रियंका गांधी तक के साथ हुई थी छेड़छाड़.. इसी दौरान भीड़ थोड़ी बेकाबू हुई और वहां पर धक्का-मुक्की शुरू हो गई. इस दौरान प्रियंका गांधी के साथ भी धक्का-मुक्की हुई. लेकिन इस बीच प्रियंका ने मोर्चा संभाला और धक्का-मुक्की कर रहे कार्यकर्ताओं को खरी-खोटी सुना दी.

राहुल गांधी ने इस खबर जुड़ी एक रिपोर्ट पर ट्वीट किया

मीनाक्षी ने कहा कि लेकिन एक फर्जी report के आधार पर congress अध्यक्ष की ओर से इस तरह की बात करना ठीक नहीं है. BJP प्रवक्ता ने इस संदर्भ में हाल ही में NSUI के अध्यक्ष के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों का jikr भी किया.
Rahul gandhi safety priyanka gandhi congress
राहुल गांधी ने इस खबर जुड़ी एक report पर tweet किया था कि हमारे PM अपने बगीचे में योग के video बनाते हैं. महिलाओं के खिलाफ rape और violence मामले में भारत, afganistan, Syria and Saudi Arabia का अगुवा बना हुआ है.

 

------