राहुल गाँधी पर कर्नाटक सीएम ने दे दिया यह चौका देने वाला बयान !

Rahul Ko Diya Naya Naam: राहुल गाँधी पर कर्नाटक सीएम ने दे दिया यह चौका देने वाला बयान ! राहुल गांधी को दिया कर्नाटक के सीएम ने दे दिया ये बड़ा नाम ... CONG के ‘रहमो करम’ पर होने का बयान देने के कारण कुछ दिन पहले सुर्खियों में आए! Karnataka के मुख्यमंत्री H.D कुमारस्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पुण्यात्मा बताया है! कर्नाटक में Congress Party के समर्थन से राज्य के सीएम बने कुमारस्वामी ने बुधवार को कुछ किसानों से बात करते हुए कहा कि Congress ने उन्हें विश्वास के साथ सत्ता दी है! Rahul Ko Diya Naya Naam- किसानों के प्रतिनिधिमंडल से बात करते हुए कुमारस्वामी ने कहा! ‘आज भले ही मुझे लोगों का आशीर्वाद प्राप्त नहीं है! लेकिन पुण्यात्मा Rahul Gandhi ने विश्वास जता कर ही मुझे यह सत्ता दी है! हमें एक अच्छा अवसर मिला है और हम इसका सदुपयोग करेंगे! मैं जल्द ही राहुल जी को समझा लूंगा!’ किसानों से की साथ देने की अपील बता दें कि बुधवार को कर्नाटक के कुछ किसान संगठनों के प्रतिनिधि कृषि कर्जमाफी के मुद्दे पर उनसे मुलाकात करने आए थे! इस दौरान कुमारस्वामी ने किसानों से बात करते हुए कहा! कि आपके पास एक स्वर्णिम मौका है! आप सभी इसका उपयोग करें और हमारे साथ खड़े रहें! Congress के समर्थन से CM बने हैं कुमारस्वामी कुमारस्वामी ने कहा कि चुनाव आने पर आप सब भले ही किसी भी party को वोट दें! लेकिन इस मौके का इस्तेमाल करते हुए हमारा साथ दें! बता दें कि बीते दिनों राज्य में BJP की सरकार गिरने के बाद JDS नेता H.D कुमारस्वामी कांग्रेस के समर्थन से CM बने! इस दौरान कुमारस्वामी के साथ Congress के प्रदेश अध्यक्ष जी. परमेश्वर ने राज्य के Deputy CM पद की शपथ ली थी! [embed]https://www.facebook.com/deshbandhunew/videos/1822007187855310/[/embed] और देखें - व्हाट्सएप्प लॉन्च करने जा रहे है दमदार फीचर, आप के लिए कितना उपयोगी जान लो ! Follow @Indiavirals
 

राहुल गाँधी पर कर्नाटक सीएम ने दे दिया यह चौका देने वाला बयान !

Rahul Ko Diya Naya Naam: राहुल गाँधी पर कर्नाटक सीएम ने दे दिया यह चौका देने वाला बयान ! राहुल गांधी को दिया कर्नाटक के सीएम ने दे दिया ये बड़ा नाम ... CONG के ‘रहमो करम’ पर होने का बयान देने के कारण कुछ दिन पहले सुर्खियों में आए! Karnataka के मुख्यमंत्री H.D कुमारस्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पुण्यात्मा बताया है! कर्नाटक में Congress Party के समर्थन से राज्य के सीएम बने कुमारस्वामी ने बुधवार को कुछ किसानों से बात करते हुए कहा कि Congress ने उन्हें विश्वास के साथ सत्ता दी है! राहुल गाँधी पर कर्नाटक सीएम ने दे दिया यह चौका देने वाला बयान !

Rahul Ko Diya Naya Naam-

किसानों के प्रतिनिधिमंडल से बात करते हुए कुमारस्वामी ने कहा! ‘आज भले ही मुझे लोगों का आशीर्वाद प्राप्त नहीं है! लेकिन पुण्यात्मा Rahul Gandhi ने विश्वास जता कर ही मुझे यह सत्ता दी है! हमें एक अच्छा अवसर मिला है और हम इसका सदुपयोग करेंगे! मैं जल्द ही राहुल जी को समझा लूंगा!’

किसानों से की साथ देने की अपील

बता दें कि बुधवार को कर्नाटक के कुछ किसान संगठनों के प्रतिनिधि कृषि कर्जमाफी के मुद्दे पर उनसे मुलाकात करने आए थे! इस दौरान कुमारस्वामी ने किसानों से बात करते हुए कहा! कि आपके पास एक स्वर्णिम मौका है! आप सभी इसका उपयोग करें और हमारे साथ खड़े रहें! राहुल गाँधी पर कर्नाटक सीएम ने दे दिया यह चौका देने वाला बयान !

Congress के समर्थन से CM बने हैं कुमारस्वामी

कुमारस्वामी ने कहा कि चुनाव आने पर आप सब भले ही किसी भी party को वोट दें! लेकिन इस मौके का इस्तेमाल करते हुए हमारा साथ दें! बता दें कि बीते दिनों राज्य में BJP की सरकार गिरने के बाद JDS नेता H.D कुमारस्वामी कांग्रेस के समर्थन से CM बने! इस दौरान कुमारस्वामी के साथ Congress के प्रदेश अध्यक्ष जी. परमेश्वर ने राज्य के Deputy CM पद की शपथ ली थी! [embed]https://www.facebook.com/deshbandhunew/videos/1822007187855310/[/embed] और देखें -   व्हाट्सएप्प लॉन्च करने जा रहे है दमदार फीचर, आप के लिए कितना उपयोगी जान लो !