ISIS ने बनाए औरतों से बलात्कार करने के गंदे नियम …

Rape Rule fighter: ISIS ने बनाए औरतों से बलात्कार करने के गंदे नियम ... साला मन तो करता है इन लोगो को लात गुस्सो की मशीन में दाल दू! सालो ने खुदा (God) के नाम पूरी दुनिया में गंध मचा रखा है! अल्लाह के बाशिंदे कहते है अपने आप को, काले वस्त्र पहनकर (ISIS) और साले खून पी रहे हैं औरतों और बच्चों का! हम बात कर रहे हैं हजारों मौतों के जिम्मेदार इस्लामिक स्टेट (Islamic State) के सनकी आतंकियों की! नाशपीटों ने अपने ‘सो कॉल्ड’ ("Cold") लड़ाकों के लिए नए साल में ऐसे रूल बनाए हैं, कि पढ़कर घिन आ जाएगी! Rape Rule fighter- उनके पास गुलाम औरतों के साथ रेप करने के इन्होंने रूल (Rule) बनाए हैं! एक तरफ तो औरतों की रेस्पेक्ट (Respect) करने का दावा करते हैं, लेकिन ध्यान से पढ़िए, कितनी खतरनाक और गंदगी भरी सोच है! आखिर कितने हिंसक (Violence) है लोग, आपका मन करेगा कि ससुरे हाथ आ जाएं तो पकड़ के दे लात दे गुस्से बस मारते रहे! कितनी गंदगी भरे है ये नियम - गुलाम औरत से तब तक सेक्स न करें, जब तक उसका मेन्स्ट्रुअल साइकल (Mutual Cycle) खत्म न हो जाए या वह ‘साफ-सुथरी’ न हो जाए! अगर गुलाम औरत प्रेग्नेंट (Pregnant) है या उसके पीरियड्स (Periods) नहीं हो रहे हैं, तो बच्चे के पैदा होने तक औरत के साथ सेक्स नहीं करना होगा! औरत को अबॉर्शन (Abortion) कराने की मनाही होगी! कोई दो बहनों का मालिक है! तो उसे सिर्फ एक के साथ sex करना अलाउड होगा! ऐसे में मालिक को दूसरी बहन को किसी दूसरे को बेचना पड़ेगा या रिहा करना होग किसी औरत का मालिक एक पिता (Father) है! तो उसका बेटा गुलाम औरत के साथ sex नहीं कर सकता! इसके अलावा अगर उसकी पत्नी के पास कोई गुलाम औरत है, तो उसके साथ भी सेक्स करना अलाउड (Allowed) नहीं होगा! अगर कोई अपनी गुलाम औरत को रिहा कर रहा है! तो उसके साथ सेक्स करने का हक सिर्फ उसी के पास रहेगा! गुलाम औरत किसी दूसरे के साथ सेक्स नहीं करेगी! और देखें - अनुष्का का पहला प्यार विराट नहीं, बल्कि है ये मशहूर हस्ती … अगर किसी गुलाम औरत की बेटी (Daughter) है, तो उसके साथ बाद में sex किया जा सकता है! लेकिन शर्त (Condition) ये होगी कि तब लड़की की मां के साथ कभी सेक्स नहीं करना होगा! और अगर लड़की की मां के साथ सेक्स कर लिया तो बेटी के साथ कभी सेक्स नहीं कर सकते! कोई बाप अपनी गुलाम औरत को अपने बेटे (Son) को बेच देता है! तो उसे ये इजाजत नहीं होगी कि वो उस औरत से sex करे! अगर कोई गुलाम औरत प्रेग्नेंट (Pregnant) हो जाती है! जब ऐसी औरत को बेचा नहीं जा सकेगा! ऐसी औरत मौत के बाद भी आजाद की जा सकेगी! कोई मालिक अगर किसी गुलाम औरत (slave woman) को रिहा करता है! तो आजाद होने के बाद उसे ये अधिकार नहीं है कि वो उसके साथ सेक्स करे! अगर दो या दो से ज्यादा लोग एक औरत की खरीदते हैं! तो उनमें से किसी को भी औरत के साथ सेक्स करने का अधिकार नहीं होगा! क्योंकि वो औरत जॉइंट ओनरशिप (Joint Ownership) का हिस्सा मानी जाएगी! पीरियड्स के दौरान गुलाम औरतों के साथ सेक्स करने की सख्त मनाही! किसी भी औरत के साथ एनल सेक्स (Anal Sex) करने की परमिशन नहीं होगी! महिलाओं के साथ बुरा बिहेव या अल्लाह जिसकी इजाजत नहीं देता है, जैसी हरकत करने वालों को गुलाम औरत नहीं बेची जा सकेगी! और देखें - अब यूसुफ पठान इस मुस्लिम देश में खेलेंगे क्रिकेट, आपके भी उड़ जायेंगे होश… Follow @Indiavirals
 

ISIS ने बनाए औरतों से बलात्कार करने के गंदे नियम …

Rape Rule fighter: ISIS ने बनाए औरतों से बलात्कार करने के गंदे नियम ... साला मन तो करता है इन लोगो को लात गुस्सो की मशीन में दाल दू! सालो ने खुदा (God) के नाम पूरी दुनिया में गंध मचा रखा है! अल्लाह के बाशिंदे कहते है अपने आप को, काले वस्त्र पहनकर (ISIS) और साले खून पी रहे हैं औरतों और बच्चों का! हम बात कर रहे हैं हजारों मौतों के जिम्मेदार इस्लामिक स्टेट (Islamic State) के सनकी आतंकियों की! नाशपीटों ने अपने ‘सो कॉल्ड’ ("Cold") लड़ाकों के लिए नए साल में ऐसे रूल बनाए हैं, कि पढ़कर घिन आ जाएगी! ISIS ने बनाए औरतों से बलात्कार करने के गंदे नियम …

Rape Rule fighter-

उनके पास गुलाम औरतों के साथ रेप करने के इन्होंने रूल (Rule) बनाए हैं! एक तरफ तो औरतों की रेस्पेक्ट (Respect) करने का दावा करते हैं, लेकिन ध्यान से पढ़िए, कितनी खतरनाक और गंदगी भरी सोच है! आखिर कितने हिंसक (Violence) है लोग, आपका मन करेगा कि ससुरे हाथ आ जाएं तो पकड़ के दे लात दे गुस्से बस मारते रहे! ISIS ने बनाए औरतों से बलात्कार करने के गंदे नियम …

कितनी गंदगी भरे है ये नियम -

  • गुलाम औरत से तब तक सेक्स न करें, जब तक उसका मेन्स्ट्रुअल साइकल (Mutual Cycle) खत्म न हो जाए या वह ‘साफ-सुथरी’ न हो जाए!
  • अगर गुलाम औरत प्रेग्नेंट (Pregnant) है या उसके पीरियड्स (Periods) नहीं हो रहे हैं, तो बच्चे के पैदा होने तक औरत के साथ सेक्स नहीं करना होगा!
  • औरत को अबॉर्शन (Abortion) कराने की मनाही होगी!
  • कोई दो बहनों का मालिक है! तो उसे सिर्फ एक के साथ sex करना अलाउड होगा! ऐसे में मालिक को दूसरी बहन को किसी दूसरे को बेचना पड़ेगा या रिहा करना होग
  • किसी औरत का मालिक एक पिता (Father) है! तो उसका बेटा गुलाम औरत के साथ sex नहीं कर सकता! इसके अलावा अगर उसकी पत्नी के पास कोई गुलाम औरत है, तो उसके साथ भी सेक्स करना अलाउड (Allowed) नहीं होगा!
  • अगर कोई अपनी गुलाम औरत को रिहा कर रहा है! तो उसके साथ सेक्स करने का हक सिर्फ उसी के पास रहेगा! गुलाम औरत किसी दूसरे के साथ सेक्स नहीं करेगी!

और देखें - अनुष्का का पहला प्यार विराट नहीं, बल्कि है ये मशहूर हस्ती …

  • अगर किसी गुलाम औरत की बेटी (Daughter) है, तो उसके साथ बाद में sex किया जा सकता है! लेकिन शर्त (Condition) ये होगी कि तब लड़की की मां के साथ कभी सेक्स नहीं करना होगा! और अगर लड़की की मां के साथ सेक्स कर लिया तो बेटी के साथ कभी सेक्स नहीं कर सकते!
  • कोई बाप अपनी गुलाम औरत को अपने बेटे (Son) को बेच देता है! तो उसे ये इजाजत नहीं होगी कि वो उस औरत से sex करे!
  • अगर कोई गुलाम औरत प्रेग्नेंट (Pregnant) हो जाती है! जब ऐसी औरत को बेचा नहीं जा सकेगा! ऐसी औरत मौत के बाद भी आजाद की जा सकेगी!
  • कोई मालिक अगर किसी गुलाम औरत (slave woman) को रिहा करता है! तो आजाद होने के बाद उसे ये अधिकार नहीं है कि वो उसके साथ सेक्स करे!
  • अगर दो या दो से ज्यादा लोग एक औरत की खरीदते हैं! तो उनमें से किसी को भी औरत के साथ सेक्स करने का अधिकार नहीं होगा! क्योंकि वो औरत जॉइंट ओनरशिप (Joint Ownership) का हिस्सा मानी जाएगी!
  • पीरियड्स के दौरान गुलाम औरतों के साथ सेक्स करने की सख्त मनाही!
  • किसी भी औरत के साथ एनल सेक्स (Anal Sex) करने की परमिशन नहीं होगी!
  • महिलाओं के साथ बुरा बिहेव या अल्लाह जिसकी इजाजत नहीं देता है, जैसी हरकत करने वालों को गुलाम औरत नहीं बेची जा सकेगी!

और देखें - अब यूसुफ पठान इस मुस्लिम देश में खेलेंगे क्रिकेट, आपके भी उड़ जायेंगे होश…