सलमान खान इन अभिनेत्रियों से करते थे सच्चा प्यार , नंबर 1 को जानते ही पगला जायेंगे !

Salman Khan Love Mystery: सलमान खान इन अभिनेत्रियों से करते थे सच्चा प्यार , नंबर 1 को जानते ही पगला जायेंगे ! बॉलीवुड में प्यार धोखा सब कुछ ये तो एक आम बात है! पर आज उस एक्टर के बारे में बतायेगे! जिन्हे लव सव तो हुआ पर अभी तक शादी नहीं हुई! Salman Khan Love Mystery- संगीता बिजलानी साल 1980 की मिस इंडिया (Miss India) का ख़िताब जित चुकी है! इन्होने अपने अभिनय की शुरुआत साल 1988 की फिल्म "क़ातिल" (Movie "Katil") से की थी! लेकिन सफलता साल 1989 की सुपरहिट फिल्म "त्रिदेव" (Film "Tridev") से मिली थी! एक समय ऐसा भी आया था जब सलमान खान और संगीता बिजलानी की शादी की खबरे अखबारों (Newspapers) में छपने लगी थी! 1994 की मिस वर्ल्ड (Miss world) का ख़िताब जितने वाली! विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय (Aishwerya Rai) ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1997 की तमिल फिल्म "इरुवर" से की थी! लेकिन इन्हे सफलता सलमान की फिल्म"हम दिल दे चुके सनम" (Hum Dil de chuke sanam) से प्राप्त हुई थी! इस फिल्म के दौरान सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी (Couple) पुरे भारत में पसंद की जा रही थी लेकिन कहा जाता है! की बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय (Vivek Obaroy) की वजह से उनके बिच विवाद हो गया था! और देखें - योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष की फाड़ कर रख दी अपने इस फैसले से ! Follow @Indiavirals
 

सलमान खान इन अभिनेत्रियों से करते थे सच्चा प्यार , नंबर 1 को जानते ही पगला जायेंगे !

Salman Khan Love Mystery: सलमान खान इन अभिनेत्रियों से करते थे सच्चा प्यार , नंबर 1 को जानते ही पगला जायेंगे ! बॉलीवुड में प्यार धोखा सब कुछ ये तो एक आम बात है! पर आज उस एक्टर के बारे में बतायेगे! जिन्हे लव सव तो हुआ पर अभी तक शादी नहीं हुई!

Salman Khan Love Mystery-

सलमान खान इन अभिनेत्रियों से करते थे सच्चा प्यार , नंबर 1 को जानते ही पगला जायेंगे !

संगीता बिजलानी साल 1980 की मिस इंडिया (Miss India) का ख़िताब जित चुकी है! इन्होने अपने अभिनय की शुरुआत साल 1988 की फिल्म "क़ातिल" (Movie "Katil") से की थी! लेकिन सफलता साल 1989 की सुपरहिट फिल्म "त्रिदेव" (Film "Tridev") से मिली थी! एक समय ऐसा भी आया था जब सलमान खान और संगीता बिजलानी की शादी की खबरे अखबारों (Newspapers) में छपने लगी थी! सलमान खान इन अभिनेत्रियों से करते थे सच्चा प्यार , नंबर 1 को जानते ही पगला जायेंगे ! 1994 की मिस वर्ल्ड (Miss world) का ख़िताब जितने वाली! विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय (Aishwerya Rai) ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1997 की तमिल फिल्म "इरुवर" से की थी! लेकिन इन्हे सफलता सलमान की फिल्म"हम दिल दे चुके सनम" (Hum Dil de chuke sanam) से प्राप्त हुई थी! इस फिल्म के दौरान सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी (Couple) पुरे भारत में पसंद की जा रही थी लेकिन कहा जाता है! की बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय  (Vivek Obaroy) की वजह से उनके बिच विवाद हो गया था! और देखें -  योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष की फाड़ कर रख दी अपने इस फैसले से !