एक गुंडे की धमकी से सुख गया सलमान का गला!

0
325
salman khan threatens goons

Salman khan threatens goons: एक गुंडे की धमकी से सुख गया सलमान का गला! बॉलीवुड के सुपरस्टार सबके चहिते सलमान खान को तो आप लोग बहुत अच्छे से जानते ही है! एक गैंगस्टर ने अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देकर पुरे देश में सनसनी मचा दी है! जोधपुर में कोर्ट के बाहर पेशी पर आए! गैंगस्टर लारेंस विश्नोई ने मीडिया के ही सामने सलमान खान को मारने की धमकी दे डाली! उसने मीडिया से बातचीत में कहा कि सलमान को जोधपुर राजस्थान में ही मारेंगे!

Salman khan threatens goons-

गैगस्टर लारेंस ने कहा है कि अभी तो मैंने कुछ किया ही नहीं है! पुलिस तो यूंही मुझे फंसा रही है! लारेंस की सलमान को दी गई इस धमकी ने पुलिस में हड़कंप सी मचा दी! जानकारी के अनुसार लारेंस विश्नोई और उसका गैंग पंजाब और राजस्थान के अपराधिक गतिविधियों में शामिल है! उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं! पुलिस हिरासत में लारेंस विश्नोई ने यह भी कहा कि मैं अभी भागने वाला नहीं हूं! मेरी अभी ऐसी कोई भी मंशा नहीं है! कुछ समय पहले ही राजस्थान के जोधपुर में एक व्यापारी को गोली मरने के जुर्म में लारेंस को पुलिस ने गिरफ्तार किया था!

लॉरेंस विश्नोई-

हरियाणा पंजाब के गैंगस्टर लॉरेन्स को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में, आज जोधपुर पुलिस ने मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर पूछताछ के लिए सात दिन का रिमांड लिया है! पुलिस रिमांड लेने के बाद जब कोर्ट से वापस लॉरेंस को लेकर रवाना हुई! तो पुलिस की गाड़ी में बैठे लॉरेंस ने यह बात कही! जबकि इस धमकी की वजह अबतक सामने नहीं आ सकी, लेकिन इसे हिरण शिकार मामले से जोड़कर देखा जा रहा है! क्योंकि गैंगस्टर लारेंस भी समाज से ताल्लुक रखता है! समाज ने विरोध करते हुए सलमान खान को हिरण शिकार मामले में कड़ी सजा होने की मांग भी की थी!

हिरण शिकार मामले के बाद विश्नोई समाज सलमान के खिलाफ थे! क्योकि ये समाज जंगल व जानवरों खासकर हिरण से काफी प्रेम करता है! वहीं इस मामले में जोधपुर पुलिस का कहना है! कि कोर्ट में पेश करते वक़्त लारेंस पर नजर रखने के लिए पुलिस की सुरक्षा बढ़ाई दी गई! क्योंकि पुलिस को उसके हिरासत से भागने का संदेह है!

और पढ़े-

राखी को मिला 5 करोड़ का नोटिस, भेजनी वाली हनीप्रीत की माँ!

दीपिका अपने बर्थडे पर कर सकती है रणवीर से सगाई! अब तक रह चुके है इतने अफेयर!

 

 

//platform.twitter.com/widgets.js