ओह्ह्ह तेरे की : अब तक का फिल्म इंडस्ट्री में इस मूवी ने बनाया इतना बड़ा रिकॉर्ड …

Sarrainodu Movie Generate Biggest Record: ऐसा नहीं है कि भारत की Film Industry में बस बॉलीवुड फिल्मों का ही बोलबाला रहता है. Telugu और Tamil फिल्मों को भी दर्शक बहुत पसंद करते हैं. पिछले साल रिलीज़ हुई Bahubali-2 और उसका पहला सीज़न बहुत ही ज्यादा सफल रहा था. शाहरुख और सलमान की फिल्में तो इस फिल्म के आसपास का Business भी नहीं कर पाई थीं. Sarrainodu Movie Generate Biggest Record- Bahubali ने ये साबित कर दिया था कि फिल्म Industry में बॉलीवुड से ज्यादा बेहतरीन फिल्में साउथ में बनती हैं. खैर, आज हम आपको किसी और Film के बारे में बताने जा रहे हैं. इसे भारत की एकमात्र ऐसी फिल्म बताया जा रहा है जिसने इतना बड़ा Record बना डाला है. आइए जानते हैं इस Film के बारे में.. जी हां, यही वो Film है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. साल 2016 में Telugu भाषा में रिलीज़ हुई यह मूवी एक Action Drama फिल्म थी. इसकी पटकथा बायोपतीश्रीनू ने लिखी थी और Director भी किया था. Film में अल्लू अर्जुन, रकुल प्रीति सिंह, आधी पेनीसेटी, रुद्रनिल घोष, कैथरीन टेरेसा और श्रीकांत ने अहम भूमिका निभाई थी. बनाया ये Record आपको बता दें कि सराइनोडु भारत की एकमात्र ऐसी Film है जिसे Youtube पर 200 Millions से ज्यादा बार देखा गया है. हालांकि, इस फिल्म का Collection 157 करोड़ रहा था लेकिन इसकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा थी. इस फिल्म का Action और Story दोनों ही दर्शकों को बहुत पसंद आया था और आज भी लोग इसे बार-बार देखना पसंद करते हैं. आजकल Internet का ज़माना है और इसी वजह से फिल्म इतना बड़ा Record बना पाई है. अब लोग फिल्मों को YouTube जैसे अन्य Platform पर भी देखना पसंद करते हैं और यही कारण है कि इस Movie को इतने Hits मिल पाए हैं. अब तो गाना Launch होते ही YouTube पर डाल दिया जाता है और कुछ ही घंटों में गाना Viral हो जाता है और उसे Millions हिट्स मिलते हैं. किसी भी फिल्म का आज के दौर में सबसे ज्यादा Super hit होना इंटरनेट यानी सोशल मीडिया पर जरूरी होता है. अगर फिल्म को Online अच्छी Rating मिल जाती है तो उसे देखने ज्यादा से ज्यादा लोग Theater पहुंच जाते हैं. लेकिन वही अगर फिल्म Social Media पर ही एक मजाक बन कर रह जाए तो उसको Hit कराना तो मानिए जैएसे नामुमकिन सा हो जाता है. सराइनोडु बोयापतिश्रीनू निर्देशक फिल्म है जिसमें Lead किरदार निभाते हैं South के सुपर स्टार अलू अर्जुन, यह फिल्म एक Retired Military Officer पर आधारित है, जो की बुराई को मिटाने के लिए उन मुज्रिमो को सजा देता है जो कानून से बच निकलते हैं. यह मूवी वाक्य में देखने लायक फिल्म है साथ ही आपको बता दे की Telugu, Malayalam के साथ-साथ यह फिल्म हिंदी भाषा में भी डब की गई है. यह फिल्म ना केवल रिकॉर्डतोड मुवी है बल्कि एक दमदार एक्शन फिल्म भी मानी जाती है. इसे आप यूट्युब, हॉटस्टार जैसे प्लैटफॉर्म पर देख सकते हैं. उम्मीद है की आपको भी ये फिल्म उतनी ही पसंद आएगी जितनी की अभी तक की ऑडियंस को आई है. और देखें - Adultery : अवैध संबंध को लेकर कुछ ऐसे थे नियम, सुन कर मजा आ जायेगा ! Follow @Indiavirals
 

ओह्ह्ह तेरे की : अब तक का फिल्म इंडस्ट्री में इस मूवी ने बनाया इतना बड़ा रिकॉर्ड …

Sarrainodu Movie Generate Biggest Record: ऐसा नहीं है कि भारत की Film Industry में बस बॉलीवुड फिल्‍मों का ही बोलबाला रहता है. Telugu और Tamil फिल्‍मों को भी दर्शक बहुत पसंद करते हैं. पिछले साल रिलीज़ हुई Bahubali-2 और उसका पहला सीज़न बहुत ही ज्‍यादा सफल रहा था. शाहरुख और सलमान की फिल्‍में तो इस फिल्‍म के आसपास का Business भी नहीं कर पाई थीं.

Sarrainodu Movie Generate Biggest Record-

ओह्ह्ह तेरे की : अब तक का फिल्म इंडस्ट्री में इस मूवी ने बनाया इतना बड़ा रिकॉर्ड … Bahubali ने ये साबित कर दिया था कि फिल्‍म Industry में बॉलीवुड से ज्‍यादा बेहतरीन फिल्‍में साउथ में बनती हैं. खैर, आज हम आपको किसी और Film के बारे में बताने जा रहे हैं. इसे भारत की एकमात्र ऐसी फिल्‍म बताया जा रहा है जिसने इतना बड़ा Record बना डाला है.

आइए जानते हैं इस Film के बारे में..

ओह्ह्ह तेरे की : अब तक का फिल्म इंडस्ट्री में इस मूवी ने बनाया इतना बड़ा रिकॉर्ड … जी हां, यही वो Film है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. साल 2016 में Telugu भाषा में रिलीज़ हुई यह मूवी एक Action Drama फिल्‍म थी. इसकी पटकथा बायोपतीश्रीनू ने लिखी थी और Director भी किया था. Film में अल्‍लू अर्जुन, रकुल प्रीति सिंह, आधी पेनीसेटी, रुद्रनिल घोष, कैथरीन टेरेसा और श्रीकांत ने अहम भूमिका निभाई थी.

बनाया ये Record

ओह्ह्ह तेरे की : अब तक का फिल्म इंडस्ट्री में इस मूवी ने बनाया इतना बड़ा रिकॉर्ड … आपको बता दें कि सराइनोडु भारत की एकमात्र ऐसी Film है जिसे Youtube पर 200 Millions से ज्‍यादा बार देखा गया है. हालांकि, इस फिल्‍म का Collection 157 करोड़ रहा था लेकिन इसकी लोकप्रियता बहुत ज्‍यादा थी. इस फिल्‍म का Action और Story दोनों ही दर्शकों को बहुत पसंद आया था और आज भी लोग इसे बार-बार देखना पसंद करते हैं. ओह्ह्ह तेरे की : अब तक का फिल्म इंडस्ट्री में इस मूवी ने बनाया इतना बड़ा रिकॉर्ड … आजकल Internet का ज़माना है और इसी वजह से फिल्‍म इतना बड़ा Record बना पाई है. अब लोग फिल्‍मों को YouTube जैसे अन्‍य Platform पर भी देखना पसंद करते हैं और यही कारण है कि इस Movie को इतने Hits मिल पाए हैं. अब तो गाना Launch होते ही YouTube पर डाल दिया जाता है और कुछ ही घंटों में गाना Viral हो जाता है और उसे Millions हिट्स मिलते हैं. किसी भी फिल्म का आज के दौर में सबसे ज्यादा Super hit होना इंटरनेट यानी सोशल मीडिया पर जरूरी होता है. अगर फिल्म को Online अच्छी Rating मिल जाती है तो उसे देखने ज्यादा से ज्यादा लोग Theater पहुंच जाते हैं. लेकिन वही अगर फिल्म Social Media पर ही एक मजाक बन कर रह जाए तो उसको Hit कराना तो मानिए जैएसे नामुमकिन सा हो जाता है. ओह्ह्ह तेरे की : अब तक का फिल्म इंडस्ट्री में इस मूवी ने बनाया इतना बड़ा रिकॉर्ड … सराइनोडु बोयापतिश्रीनू निर्देशक फिल्म है जिसमें Lead किरदार निभाते हैं South के सुपर स्टार अलू अर्जुन, यह फिल्म एक Retired Military Officer पर आधारित है, जो की बुराई को मिटाने के लिए उन मुज्रिमो को सजा देता है जो कानून से बच निकलते हैं. यह मूवी वाक्य में देखने लायक फिल्म है साथ ही आपको बता दे की Telugu, Malayalam के साथ-साथ यह फिल्म हिंदी भाषा में भी डब की गई है. यह फिल्म ना केवल रिकॉर्डतोड मुवी है बल्कि एक दमदार एक्शन फिल्म भी मानी जाती है. इसे आप यूट्युब, हॉटस्टार जैसे प्लैटफॉर्म पर देख सकते हैं. उम्मीद है की आपको भी ये फिल्म उतनी ही पसंद आएगी जितनी की अभी तक की ऑडियंस को आई है. और देखें -  Adultery : अवैध संबंध को लेकर कुछ ऐसे थे नियम, सुन कर मजा आ जायेगा !