ब्रेकिंग : सऊदी अरब में तख्तापलट, हुई भारी गोलीबारी …

0
444
Saudi Arabia Heavy Firing

Saudi Arabia Heavy Firing: ब्रेकिंग : सऊदी अरब में तख्तापलट, हुई भारी गोलीबारी … सऊदी अरब में तख्तापलट की अफवाहों के बीच राजधानी रियाद स्थित रॉयल पैलेस (Royal Place) के नजदीक सुरक्षा जोन में एक ड्रोन घुस आया! जिसके बाद चारों तरफ अफरातफरी मच गई! इस दऊरान भारी गोलाबारी भी हुई! हालांकि रॉयल पैलेस में तैनात सुरक्षा जवानों ने ड्रोन को मार गिराया! इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है!

Saudi Arabia Heavy Firing-

स्थानीय मीडिया के अनुसार यह कार्यवाही सऊदी के किंग सलमान को हटाने के लिए की जा रही है! इसके बाद किंग सलमान को एयरफोर्स बेस के पास सुरक्षित स्थान पर पंहुचा दिया गया है! फिलहाल इस घटना में किसी की मौत या घायल होने की बात सामने नहीं आई है!

इस मामले पर साउदी अरब के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया! कि, ‘जिस वक्त यह घटना हुई! उस समय सऊदी के किंग सलमान रॉयल पैलेस में मौजूद नहीं थे! वह घटना के दौरान रियाद के दिरिया में थे!’ शनिवार को इस घटना के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह ही अफवाहे उड़ने लगीं! सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि इस घटना के पीछे साउदी में तख्तापलट की मनसा है!

एक ट्विटर यूजर्स ने ट्वीट किया कि, ‘सऊदी में सैन्य तख्तापलट जारी है! सऊदी की सेना लेफ्टिनेंट जनरल अल्लुकास नेपिल्स के नेतृत्व में सैन्य कार्रवाई की जा रही है!’ जबकि पुलिस का कहना है कि रॉयल पैलेस में घुसे ड्रोन को उड़ा दिया गया है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है!

और देखे – 2019 Loksabha Election : राहुल गांधी के हाथ में सत्ता आते ही देश को झेलने पड़ेंगे ये बड़े नुकसान…