भारत में बढ़ रहा बिना मोज़े के जूते पहनने का फैसन, लेकिन हो जाए सावधान..

Shoes without shicks dangerous: जूतों के नीचे मोज़े न पहनने का trend आजकल यूवा पीढ़ी में काफी ज्यादा viral हो रहा है. bollywood के एक्टर से लेकर hollywood तक, celebrities ने fashion के चलते ये trend set कर दिया है जिसे आज दुनिया भर में आम लोग copy कर रहे है. College of Podiumity ने दावा किया की बिना जुराब जूते पहनने से पुरुषो में fungal infections का खतरा तेज़ी से बढ़ रहा है. Shoes without shicks dangerous डॉक्टर ने किया सावधान आमतौर पर एक दिन में 300 मिलीलीटर पसीना निकलता है। गर्मी के कारण निकलने वाले पसीने और नमी की वजह से fungal infections का खतरा बढ जाता है। एम्मा ने बताया कि ज्यादा पसीने और पैरो में नमी के परिणाम बहुत बुरे हो सकते है। उन्होनें एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताया जो कि कार धोने का काम करता था जिसके कारण उसके पैर पूरे समय नम रहते थे जिससे उससे fungal infections हो गया और कई महिनों के इलाज के बाद वह पूरी तरह ठीक हो पाया। ये बॉक्सर चैम्पियन रह चुका है इस फैशन ट्रेंड का शिकार Tiny Tiempoka ब्रिटेन की एक मशहूर model है जिन्होंने ने कई modeling style prizes जीते है. उन्हें भी कई दफा london fashion week में बिना मोजो के देखा गया है. इसके अलावा गायक गैक स्मिथ भी कई बार ऐसे नज़र आ चुके है. कैसे बचे इस बीमारी से? क्योकि ये चीज़ fashion में है और style आज के time पे काफी mater करता है तो कुछ बातो को ध्यान में रख कर इस बीमारी से बच सकते है. सबसे पहले हो सके तो अगर ज़रूरत न हो तो बिना मोजो के जूते न पहने। जूता पहनने से पहले अपने पैर के तलवे पर antiperspirant Spray करें। विराट कोहली के बुरे दिन शुरू, आखिर क्यों किया विराट ने ऐसा … Follow @Indiavirals ? ------
 

भारत में बढ़ रहा बिना मोज़े के जूते पहनने का फैसन, लेकिन हो जाए सावधान..

Shoes without shicks dangerous: जूतों के नीचे मोज़े न पहनने का trend आजकल यूवा पीढ़ी में काफी ज्यादा viral हो रहा है. bollywood के एक्टर से लेकर hollywood तक, celebrities ने fashion के चलते ये trend set कर दिया है जिसे आज दुनिया भर में आम लोग copy कर रहे है. College of Podiumity ने दावा किया की बिना जुराब जूते पहनने से पुरुषो में fungal infections का खतरा तेज़ी से बढ़ रहा है.

Shoes without shicks dangerous

डॉक्टर ने किया सावधान

आमतौर पर एक दिन में 300 मिलीलीटर पसीना निकलता है। गर्मी के कारण निकलने वाले पसीने और नमी की वजह से fungal infections का खतरा बढ जाता है। एम्मा ने बताया कि ज्यादा पसीने और पैरो में नमी के परिणाम बहुत बुरे हो सकते है। उन्होनें एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताया जो कि कार धोने का काम करता था जिसके कारण उसके पैर पूरे समय नम रहते थे जिससे उससे fungal infections हो गया और कई महिनों के इलाज के बाद वह पूरी तरह ठीक हो पाया।

ये बॉक्सर चैम्पियन रह चुका है इस फैशन ट्रेंड का शिकार

भारत में बढ़ रहा बिना मोज़े के जूते पहनने का फैसन, लेकिन हो जाए सावधान.. Tiny Tiempoka ब्रिटेन की एक मशहूर model है जिन्होंने ने कई modeling style prizes जीते है. उन्हें भी कई दफा london fashion week में बिना मोजो के देखा गया है. इसके अलावा गायक गैक स्मिथ भी कई बार ऐसे नज़र आ चुके है.

कैसे बचे इस बीमारी से?

क्योकि ये चीज़ fashion में है और style आज के time पे काफी mater करता है तो कुछ बातो को ध्यान में रख कर इस बीमारी से बच सकते है. सबसे पहले हो सके तो अगर ज़रूरत न हो तो बिना मोजो के जूते न पहने। जूता पहनने से पहले अपने पैर के तलवे पर antiperspirant Spray करें।

भारत में बढ़ रहा बिना मोज़े के जूते पहनने का फैसन, लेकिन हो जाए सावधान..विराट कोहली के बुरे दिन शुरू, आखिर क्यों किया विराट ने ऐसा …

 

------