तो यह राज़ है श्रद्धा कपूर की सभी फिल्में हिट होने के पीछे

0
489
Haseena Parkar, Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor hit films secret : टोटका करते हैं Bollywood के जाने माने चरित्र अभिनेता Shakti Kapoor अपनी बेटी Shraddha Kapoor की Film को Hit बनाने के लिये ! श्रद्धा कपूर की फिल्महाफ गर्लफ्रेंडप्रदर्शित हो गयी है! यह फिल्म चेतन भगत की उपन्यास हॉफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है! इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिका में है! फिल्म को सफल करवाने के लिए श्रद्धा के पिता शक्ति एक खास टोटका करते हैं!

Shraddha Kapoor hit films secret

जिससे Shraddha Kapoor की फिल्म सुपरहिट होती है! टोटका यह है कि जब Shraddha Kapoor की कोई Film रिलीज होती है तो वो फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखते हैं वो भी देश की राजधानी दिल्ली में! जिसके चलते उन्होंने दिल्ली में शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्महाफ गर्लफ्रेंडदेखी! और अब उनका मानना है कि जब भी वह ऐसा जिस किसी भी फिल्म के साथ करते हैं वो फिल्म हिट हो जाती है!

Shraddha Kapoor hit films secret

श्रद्धा कपूर ने कहापापा अभी दिल्ली में है और उन्होंने फिल्म का First Day,First Show देखा है क्योंकि उनका एक वहम है कि जो भी फिल्म वो दिल्ली में देखते हैं वह फिल्म लोगों को पसंद आती है! मुझे बहुत अच्छा लगता है जब मेरा काम मेरे परिवार को पसंद आता है! पापा फिल्म देखकर बहुत खुश हुए! यह महज एक वहम है पर उन्होंने फिल्म देखी है और उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई है!

Read Also: इस लड़की का इतना लचीला शरीर ! कहीं भी कैसे भी मुड जाती है।

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !