रविश कुमार खड़े थे मायावती के पीछे मंच पर, लोग बोले क्या कुर्सी नहीं मिली तो दिया ये बड़ा जवाब

0
302
SP-BSP Rally Ravish Kumar Troll

SP-BSP Rally Ravish Kumar Troll: मंगलवार को हुई सपा-बसपा महागठबंधन की रैली में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला! आपको बता दे सपा-बसपा के अखिलेश-मायावती उत्तरप्रदेश में एक साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे जोकि जौनपुर में चुनावी जनसभा करने पहुंचे थे! इसी जनसभा में मंच पर प्रशिद्ध पत्रकार रविश कुमार भी मौजूद थे! उसके बाद सोशल मीडिया की चपेट में आ गए रविश कुमार का लोगो ने जमकर मजाक बनाया! अपनी प्रतिक्रिया रखते हुए लोगों ने कहा कि क्या बैठने को कुर्सी नहीं मिली तो उन्होंने भी इस बार जवाब दे दिया! तो जानते है रविश कुमार ने क्या कहा?

SP-BSP Rally Ravish Kumar Troll – मंच पर खड़े थे रविश कुमार

फेमस न्यूज़ साइट Jansatta.com के मुताबिक जौनपुर में मंगलवार को SP प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती रैली करने पहुंचे थे! वहां मंच पर अखिलेश यादव लोगों को संबोधित कर रहे थे! और मायावती मंच परSP-BSP Rally Ravish Kumar Troll बैठी थीं! वहीं पीछे पत्रकार रवीश कुमार चुपचाप खड़े थे! उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई! इसी वजह से लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए!

SP-BSP Rally Ravish Kumar Troll – कमेंट कुछ इस प्रकार है

पत्रकार रवीश कुमार को मायावती के पीछे खड़ा देखकर सोशल मीडिया में लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया! भैया जी नाम के एक यूजर ने लिखा कि महागठबंधन के इस कर्मठ कार्यकर्ता को पहचाना! इनको कुर्सी भले न मिली होSP-BSP Rally Ravish Kumar Troll लेकिन रैली में किस जाति के लोग आए, ये पता लगाना इनका काम है! एक दूसरे यूजर ने लिखा कि महागठबंधन कोSP-BSP Rally Ravish Kumar Troll ऐसा कार्यकर्ता कहां मिलेगा जिसको कुर्सी की जरूरत भी नहीं है!

SP-BSP Rally Ravish Kumar Troll – रविश कुमार ने दिया जवाब

पत्रकार रवीश कुमार ने उनको ट्रोल करने वालों को फेसबुक में जवाब दिया है! उन्होंने सफाई देते हुए कहा है! कि उनको कुर्सी मिल गई थी! लेकिन वो बैठने नहीं रैली कवर करने गए थे! रवीश बोले कि अखिलेश यादव के साथ वो हेलिकॉप्टरSP-BSP Rally Ravish Kumar Troll से लेकर रैली कवर कर रहे थे! ट्रोल कर रहे लोगों पर रवीश बोले कि थोड़ा लेवल बढ़ाओ! उन्होंने कहा कि वो मंच पर नेता के भाषण की लोगों पर प्रतिक्रिया देखने गए थे!