“आप” की सीटों पर हुआ सर्वे, चौका देना वाला सच आया सामने…!

Survey seat: "आप" की सीटों पर हुआ सर्वे, चौका देना वाला सच आया सामने...! चुनाव आयोग द्वारा लाभ पद के मामले में मामले में AAP को बड़ा झटका लगा है! इस मामले में आप के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश राष्ट्रपति से कराने के मामले को लेकर अब दिल्ली में उप चुनाव के होने की संभावना बढ़ गयी है! आप की बड़ी चूक को देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस पार्टी ने सीएम केजरीवाल से इस्तीफे की मांग को तेज कर दिया है! Survey Seat- आम आदमी पार्टी में मचे इस घमासान के बाद ABP न्यूज़ चैनल ने तत्काल एक सर्वे कराया है! उन्होंने इस बात को लेकर सर्वे किया है! कि अगर दिल्ली में 20 सीटों पर विधानसभा चुनाव के उपचुनाव हुए! तो किस पार्टी को कितनी सीट मिलेगी और "AAP" को कितना नुकसान हो सकता है! न्यूज़ के इस सर्वे के अनुसार जो आंकड़े सामने आये हैं उसने सभी को हैरान कर दिया है! आपकी जानकारी के लिए बता दें इस सर्वे में सामने आया है! कि अगर 20 सीटों पर चुनाव हुआ! तो आम आदमी पार्टी को 12 सीटों पर नुकसान उठाना पड़ सकता है! जिसमें से 8 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी और 4 सीटों पर कांग्रेस कब्ज़ा कर सकती है! बता दें अगर राष्ट्रपति चुनाव आयोग की सिफारिश पर इन विधायकों की सदस्यता को रद्द करते हैं! तो 70 सदस्यों वाली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के 46 विधायक रह जायेंगे! आम आदमी पार्टी को यह बड़ा झटका लग सकता है! इन सीटों को बचाना केजरीवाल के लिए बड़ी चुनौती होगा! इन जगह हो सकते हैं उप चुनाव- द्वारका, तिलक नगर, मेहरौली, चांदनी चौक, जंगपुरा, जनकपुरी! वज़ीरपुर, कस्तूरबा नगर, राजिंदर नगर, कालकाजी, नरेला, रोहताश नगर, बुराड़ी, सदर बाज़ार! मोती नगर, गांधी नगर, कोंडली, लक्ष्मी नगर! मुंडका और नजफ़गढ़ आदि पर उप चुनाव हो सकते हैं! और देखे- मणिशंकर अय्यर फिर आये अपनी औकात पर! देखिये इस बार क्या…! हिना खान एक्ट्रेस बनने से पहले करती थी ये काम! आपको भी जानकार होगी हैरानी! Follow @Indiavirals
 

“आप” की सीटों पर हुआ सर्वे, चौका देना वाला सच आया सामने…!

Survey seat: "आप" की सीटों पर हुआ सर्वे, चौका देना वाला सच आया सामने...! चुनाव आयोग द्वारा लाभ पद के मामले में मामले में AAP को बड़ा झटका लगा है! इस मामले में आप के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश राष्ट्रपति से कराने के मामले को लेकर अब दिल्ली में उप चुनाव के होने की संभावना बढ़ गयी है! आप की बड़ी चूक को देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस पार्टी ने सीएम केजरीवाल से इस्तीफे की मांग को तेज कर दिया है!

Survey Seat-

आम आदमी पार्टी में मचे इस घमासान के बाद ABP न्यूज़ चैनल ने तत्काल एक सर्वे कराया है! उन्होंने इस बात को लेकर सर्वे किया है! कि अगर दिल्ली में 20 सीटों पर विधानसभा चुनाव के उपचुनाव हुए! तो किस पार्टी को कितनी सीट मिलेगी और "AAP" को कितना नुकसान हो सकता है! न्यूज़ के इस सर्वे के अनुसार जो आंकड़े सामने आये हैं उसने सभी को हैरान कर दिया है! “आप” की सीटों पर हुआ सर्वे, चौका देना वाला सच आया सामने…! आपकी जानकारी के लिए बता दें इस सर्वे में सामने आया है! कि अगर 20 सीटों पर चुनाव हुआ! तो आम आदमी पार्टी को 12 सीटों पर नुकसान उठाना पड़ सकता है! जिसमें से 8 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी और 4 सीटों पर कांग्रेस कब्ज़ा कर सकती है! बता दें अगर राष्ट्रपति चुनाव आयोग की सिफारिश पर इन विधायकों की सदस्यता को रद्द करते हैं! तो 70 सदस्यों वाली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के 46 विधायक रह जायेंगे! आम आदमी पार्टी को यह बड़ा झटका लग सकता है! इन सीटों को बचाना केजरीवाल के लिए बड़ी चुनौती होगा! “आप” की सीटों पर हुआ सर्वे, चौका देना वाला सच आया सामने…!

इन जगह हो सकते हैं उप चुनाव-

द्वारका, तिलक नगर, मेहरौली, चांदनी चौक, जंगपुरा, जनकपुरी! वज़ीरपुर, कस्तूरबा नगर, राजिंदर नगर, कालकाजी, नरेला, रोहताश नगर, बुराड़ी, सदर बाज़ार! मोती नगर, गांधी नगर, कोंडली, लक्ष्मी नगर! मुंडका और नजफ़गढ़ आदि पर उप चुनाव हो सकते हैं!

और देखे-

मणिशंकर अय्यर फिर आये अपनी औकात पर! देखिये इस बार क्या…!“आप” की सीटों पर हुआ सर्वे, चौका देना वाला सच आया सामने…!

“आप” की सीटों पर हुआ सर्वे, चौका देना वाला सच आया सामने…!हिना खान एक्ट्रेस बनने से पहले करती थी ये काम! आपको भी जानकार होगी हैरानी!