पीएम मोदी अब उतर गए मैदान में, जोकि विपक्ष के गली की हड्डी बन सकते है !

Three Rallies: पीएम मोदी अब उतर गए मैदान में, जोकि विपक्ष के गली की हड्डी बन सकते है ! कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Assembly Election, Karnataka) आने वाले है! इसकी तैयारी के लिए BJP ने कमर कस ली है! इसलिए आज PM Modi यहां 3 रैलियों को संबोधित करने वाले है! जोकि विपक्ष की गले की हड्डी बन सकती है! PM Modi की रैलियों को बीजेपी के लिए 'ब्रह्मास्त्र' बताया जा रहा है! Three Rallies- PM Modi आज चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली, बेलगावी के उडुपी और चिक्कोडी में रैलियों को संबोधित करेंगे! BJP ने Mission Karnataka के तहत राज्य की 224 विधानसभा सीटों में से 150 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है! Party सूत्रों ने कहा कि आने वाले दिनों में PM की कम से कम 1 दर्जन रैलियां हो सकती हैं! Karnataka की 224 विधानसभाओं के लिए 12 मई को चुनाव होने है! परिणाम 15 may को घोषित किए जाएंगे! PM Modi अपनी रैलियों के जरिए कर्नाटक की सत्ता में BJP की वापसी के लिए पार्टी द्वारा किए जा रहे प्रयासो को मजबूती प्रदान करेंगे! वह Tuesday को चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली और बेलगावी के उडुपी तथा चिक्कोडी में रैलियां करेंगे! इन रैलियों में हजारों की तादाद में Crowd के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है! और देखें - यूपी में दबंगों का हाहाकार पहले पेड़ से बांधकर पीटा, फिर जबरन पेशाब पिलाया ! Follow @Indiavirals
 

पीएम मोदी अब उतर गए मैदान में, जोकि विपक्ष के गली की हड्डी बन सकते है !

Three Rallies: पीएम मोदी अब उतर गए मैदान में, जोकि विपक्ष के गली की हड्डी बन सकते है ! कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Assembly Election, Karnataka) आने वाले है! इसकी तैयारी के लिए BJP ने कमर कस ली है! इसलिए आज PM Modi यहां 3 रैलियों को संबोधित करने वाले है! जोकि विपक्ष की गले की हड्डी बन सकती है! PM Modi की रैलियों को बीजेपी के लिए 'ब्रह्मास्‍त्र' बताया जा रहा है! पीएम मोदी अब उतर गए मैदान में, जोकि विपक्ष के गली की हड्डी बन सकते है !

Three Rallies-

PM Modi आज चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली, बेलगावी के उडुपी और चिक्कोडी में रैलियों को संबोधित करेंगे!  BJP ने Mission Karnataka के तहत राज्य की 224 विधानसभा सीटों में से 150 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है! Party सूत्रों ने कहा कि आने वाले दिनों में PM की कम से कम 1 दर्जन रैलियां हो सकती हैं! Karnataka की 224 विधानसभाओं के लिए 12 मई को चुनाव होने है! परिणाम 15 may को घोषित किए जाएंगे! पीएम मोदी अब उतर गए मैदान में, जोकि विपक्ष के गली की हड्डी बन सकते है ! PM Modi अपनी रैलियों के जरिए कर्नाटक की सत्ता में BJP की वापसी के लिए पार्टी द्वारा किए जा रहे प्रयासो को मजबूती प्रदान करेंगे! वह Tuesday को चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली और बेलगावी के उडुपी तथा चिक्कोडी में रैलियां करेंगे! इन रैलियों में हजारों की तादाद में Crowd के पहुंचने की उम्‍मीद की जा रही है! और देखें -  यूपी में दबंगों का हाहाकार पहले पेड़ से बांधकर पीटा, फिर जबरन पेशाब पिलाया !