सबसे पॉपुलर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की हुई ऐसी हालत, देखकर रो पड़ेगा आपका भी दिल..

TV popular actress Divyaanka Tripathi: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी तस्वीरें social media पर काफी तेजी से viral हो रही है। instagram पर वह सबसे ज्यादा follow किए जाने वालों में से एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी एक हैं. TV popular actress Divyaanka Tripathi real life की नहीं बल्कि उनके TV show दिव्यांका इस फोटो में एक बोरे में बंद नजर आ रही हैं। लेकिन उनकी यह तस्वीर real life की नहीं बल्कि उनके TV show 'ये है मोहब्बतें' के सेट की हैं। उनका यह शो इतना हिट है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि BARC इंडिया की टॉप 10 की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. इस episode में उन्हें गुंडे जहर का injection दे देते सूत्रों की माने तो यह तस्वीर उस episode की है जब उन्हें सिम्मी और प्रमा किडनैप कर लेती हैं। दिव्यांका किसी तरह गुंडों से पिहू को बचाने की कोशिश करती हैं। इस episode में उन्हें गुंडे जहर का injection दे देते हैं और उन्हें लकवा मार जाता है. मैं पहली बार उनके साथ shoot कर रही थी 'ये हैं मुहब्बतें' में उनकी साथी कलाकर अपूर्वा सिंह ने हाल ही में दिव्यांका के बारे में अपनी राय वयक्त करते हुए कहा था कि वह बहुत ही अच्छी हैं। जब मैं पहली बार उनके साथ shoot कर रही थी तो बहुत घबराई हुई थी और तब वह मेरे पास आईं और मुझसे बात की, मुझे relax होने को कहा। वह बहुत विनम्र हैं और जमीन से जुड़ी हुई हैं. दिव्यांका ने अपनी जिंदगी से जुड़े राजों दिव्यांका हाल ही में राजीव खंडेलवाडल के TV chat show 'जज्बात' में अपने एक्स boyfriend शरद मल्होत्रा के बारे में बात करते हुए रो पड़ी थीं। इस शो में दिव्यांका ने अपनी जिंदगी से जुड़े राजों से पर्दा उठाते हुए बताया है कि, उनके लिए breakup का दर्द इतना भयावह था कि इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है. और पढ़े: आलिया ने बताई संबंध बनाने पोजीशन आप भी पढ़े.. Follow @Indiavirals ? ------
 

सबसे पॉपुलर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की हुई ऐसी हालत, देखकर रो पड़ेगा आपका भी दिल..

TV popular actress Divyaanka Tripathi: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी तस्वीरें social media पर काफी तेजी से viral हो रही है। instagram पर वह सबसे ज्यादा follow किए जाने वालों में से एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी एक हैं.

TV popular actress Divyaanka Tripathi

real life की नहीं बल्कि उनके TV show

दिव्यांका इस फोटो में एक बोरे में बंद नजर आ रही हैं। लेकिन उनकी यह तस्वीर real life की नहीं बल्कि उनके TV show 'ये है मोहब्बतें' के सेट की हैं। उनका यह शो इतना हिट है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि BARC इंडिया की टॉप 10 की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. सबसे पॉपुलर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की हुई ऐसी हालत, देखकर रो पड़ेगा आपका भी दिल..

इस episode में उन्हें गुंडे जहर का injection दे देते

सूत्रों की माने तो यह तस्वीर उस episode की है जब उन्हें सिम्मी और प्रमा किडनैप कर लेती हैं। दिव्यांका किसी तरह गुंडों से पिहू को बचाने की कोशिश करती हैं। इस episode में उन्हें गुंडे जहर का injection दे देते हैं और उन्हें लकवा मार जाता है.

मैं पहली बार उनके साथ shoot कर रही थी

'ये हैं मुहब्बतें' में उनकी साथी कलाकर अपूर्वा सिंह ने हाल ही में दिव्यांका के बारे में अपनी राय वयक्त करते हुए कहा था कि वह बहुत ही अच्छी हैं। जब मैं पहली बार उनके साथ shoot कर रही थी तो बहुत घबराई हुई थी और तब वह मेरे पास आईं और मुझसे बात की, मुझे relax होने को कहा। वह बहुत विनम्र हैं और जमीन से जुड़ी हुई हैं. सबसे पॉपुलर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की हुई ऐसी हालत, देखकर रो पड़ेगा आपका भी दिल..

दिव्यांका ने अपनी जिंदगी से जुड़े राजों

दिव्यांका हाल ही में राजीव खंडेलवाडल के TV chat show 'जज्बात' में अपने एक्स boyfriend शरद मल्होत्रा के बारे में बात करते हुए रो पड़ी थीं। इस शो में दिव्यांका ने अपनी जिंदगी से जुड़े राजों से पर्दा उठाते हुए बताया है कि, उनके लिए breakup का दर्द इतना भयावह था कि इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है. और पढ़े: आलिया ने बताई संबंध बनाने पोजीशन आप भी पढ़े..

------