मुसलमानो से नफरत करने वाली साध्वी चढ़ गयी बजरंग दल के हाथ, मुश्किल से बची जान …

VHP Leader Sadhvi: मुसलमानो से नफरत करने वाली साध्वी चढ़ गयी बजरंग दल के हाथ, मुश्किल से बची जान ... Fire Brand हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के बीच धक्का मुक्की और गाली गलौच की चकाने वाली खबर हाथरस से आ रही है! यहाँ साध्वी की गाडी का घेराव करते हुए Bajrang Dal के कार्यकर्ताओ ने गाड़ी रोक ली, बड़ी मुश्किल से साध्वी किसी तरह बचके भागी! VHP Leader Sadhvi- प्राप्त जानकारी के अनुसार VHP की Fire Brand नेता साध्वी प्राची सोमवार को सड़क हादसे में जान गवाने वाले राष्ट्र स्वाभिमान दल के जिला प्रभारी शिवम के परिजनों को दुःख की घडी में दिलासा देने गयी थी! प्राची पर बजरंग दल का कहर टुटा - लेकिन यहाँ कुछ बजरंग दल के युवाओ ने उनके करीबी Deepak Sharma को शिवम की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए कई आरोप लगाये! VHP Leader Shadhvi दीपक के ऊपर लगाये गये आरोपों के बाद भड़क उठीं! साध्वी ने Deepak Sharma पर आरोप लगाने वालो को धमकाया जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की प्राची के साथ आये लोगों से धक्का-मुक्की भी हो गयी! Bajrang दल के जिला संयोजक ने उन पर अभ्रद Language के प्रयोग का आरोप लगाया है! बाद में हालात बिगड़ते देखकर साध्वी वहां से निकल गईं! Media में आई खबरों के अनुसार, साध्वी, उनके समर्थको और बजरंग दल के Supporters में इतना तनाव हो गया! कि वहां मौजूद LIU कर्मियों ने जैसे तैसे मामले को शांत किया! VHP प्राची किसी तरह निकलने में सफल रही - लोगों के विरोध से मुश्किल में आई VHP Leader साध्वी प्राची किसी तरह निकलने में सफल रही! LIU workers ने पूरे मामले की वीडियो बना ली! इस मसले पर बजरंग दल के जिला संयोजक Prashant Mishra ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया! कि आज मैं शिकोहाबाद में शिवम की मौत के बाद उसके पिता के साथ मुकदमा दर्ज कराने के लिए गया था! वहां पता चला कि शिवम की मौत Deepak Sharma की लापरवाही से हुई है! जो उसे अपने साथ लेकर गया था! इस बात को खुद Police ने बताया! जब VHP Leader साध्वी को मैंने Audio सुनायी थी! तो उन्होंने कहा! कि मैं कुछ नहीं सुनना चाहती मैं तुम्हारा Mobile फेंक दूंगी! साध्वी प्राची ने कार्यकर्ताओं के साथ अभ्रद Language का प्रयोग किया! उनके साथ आये लोग गाली दे रहे थे! जिसका मैंने और मेरे साथियों ने विरोध किया! और देखें - पीएम मोदी का बहुत करीबी है, ऑपरेशन ब्लू स्टार का जाबाज योद्धा … Follow @Indiavirals
 

मुसलमानो से नफरत करने वाली साध्वी चढ़ गयी बजरंग दल के हाथ, मुश्किल से बची जान …

VHP Leader Sadhvi: मुसलमानो से नफरत करने वाली साध्वी चढ़ गयी बजरंग दल के हाथ, मुश्किल से बची जान ... Fire Brand हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के बीच धक्का मुक्की और गाली गलौच की चकाने वाली खबर हाथरस से आ रही है! यहाँ साध्वी की गाडी का घेराव करते हुए Bajrang Dal के कार्यकर्ताओ ने गाड़ी रोक ली, बड़ी मुश्किल से साध्वी किसी तरह बचके भागी!

VHP Leader Sadhvi-

मुसलमानो से नफरत करने वाली साध्वी चढ़ गयी बजरंग दल के हाथ, मुश्किल से बची जान … प्राप्त जानकारी के अनुसार VHP की Fire Brand नेता साध्वी प्राची सोमवार को सड़क हादसे में जान गवाने वाले राष्ट्र स्वाभिमान दल के जिला प्रभारी शिवम के परिजनों को दुःख की घडी में दिलासा देने गयी थी!

प्राची पर बजरंग दल का कहर टुटा -

लेकिन यहाँ कुछ बजरंग दल के युवाओ ने उनके करीबी Deepak Sharma को शिवम की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए कई आरोप लगाये! VHP Leader Shadhvi दीपक के ऊपर लगाये गये आरोपों के बाद भड़क उठीं! साध्वी ने Deepak Sharma पर आरोप लगाने वालो को धमकाया जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की प्राची के साथ आये लोगों से धक्का-मुक्की भी हो गयी! मुसलमानो से नफरत करने वाली साध्वी चढ़ गयी बजरंग दल के हाथ, मुश्किल से बची जान … Bajrang दल के जिला संयोजक ने उन पर अभ्रद Language के प्रयोग का आरोप लगाया है! बाद में हालात बिगड़ते देखकर साध्वी वहां से निकल गईं! Media में आई खबरों के अनुसार, साध्वी, उनके समर्थको और बजरंग दल के Supporters में इतना तनाव हो गया! कि वहां मौजूद LIU कर्मियों ने जैसे तैसे मामले को शांत किया!

VHP प्राची किसी तरह निकलने में सफल रही -

लोगों के विरोध से मुश्किल में आई VHP Leader साध्वी प्राची किसी तरह निकलने में सफल रही! LIU workers ने पूरे मामले की वीडियो बना ली! इस मसले पर बजरंग दल के जिला संयोजक Prashant Mishra ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया! कि आज मैं शिकोहाबाद में शिवम की मौत के बाद उसके पिता के साथ मुकदमा दर्ज कराने के लिए गया था! मुसलमानो से नफरत करने वाली साध्वी चढ़ गयी बजरंग दल के हाथ, मुश्किल से बची जान … वहां पता चला कि शिवम की मौत Deepak Sharma की लापरवाही से हुई है! जो उसे अपने साथ लेकर गया था! इस बात को खुद Police ने बताया! जब VHP Leader साध्वी को मैंने Audio सुनायी थी! तो उन्होंने कहा! कि मैं कुछ नहीं सुनना चाहती मैं तुम्हारा Mobile फेंक दूंगी! साध्वी प्राची ने कार्यकर्ताओं के साथ अभ्रद Language का प्रयोग किया! उनके साथ आये लोग गाली दे रहे थे! जिसका मैंने और मेरे साथियों ने विरोध किया! और देखें -  पीएम मोदी का बहुत करीबी है, ऑपरेशन ब्लू स्टार का जाबाज योद्धा …