‘पोस्टर लगवा दो’ पर आर्यन के साथ कृति ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखे वीडियो में इनका डांस

Viral Video Kartik Aryan Kirti Sanon: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कृति सैनन की आने वाली फिल्म 'पोस्टर लागवा दो' का पहला साउंड मंगलवार को रिलीज हो गया। बता दें, यह गाना 1997 में आई अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म 'अफलातून' से लिया गया था। यह गाना इतना दमदार है कि रिलीज के साथ ही इस गाने की धूम मचने लगी है। बॉलीवुड में एक बार फिर से रीमिक्स गाने शुरू हो गए हैं। इससे पहले, रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' को सुपरहिट गाने "अरक मारे ..." के रीमिक्स में लाया गया था और फिल्म 'तेरे मेरे सपने' और अरशद वारसी के 'फ्रॉड सैयान' में 'छम्मा छम्मा' को फिर से शुरू किया गया है। Viral Video Kartik Aryan Kirti Sanon- लूका छुपी ’के रिलीज होने के बाद, इन दिनों कार्तिक आर्यन और कृति सैनन के डांस का पहला गाना पोस्टर लागवा दो’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने साथी आर्यन के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी देखें यह वीडियो- [embed]https://www.instagram.com/p/BtNc8XIgAx0/?utm_source=ig_embed[/embed] गाने के वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में आपको पुराने जमाने के बैकग्राउंड डांसर्स की याद दिलाई जाएगी जो एक तरह के कपड़ों और हैंडहेल्ड वीडियो में खूबसूरत कपड़े बनाते हैं। 150 डांसर्स को स्क्रीन पर लाया गया है। वहीं, कृति और कार्तिक की केमिस्ट्री एक बड़ा बदलाव ला रही है। इतना ही नहीं, इस गाने के वीडियो में पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी नजर आ रहे हैं। गांगुली ने इस जबरदस्त गाने को कोरियोग्राफ किया है, जबकि मीका सिंह और सुनंदा शर्मा ने अपनी जोशीली आवाज दी है। यह फिल्म, जो 1 मार्च को रिलीज़ होगी, लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है।
 

‘पोस्टर लगवा दो’ पर आर्यन के साथ कृति ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखे वीडियो में इनका डांस

Viral Video Kartik Aryan Kirti Sanon: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कृति सैनन की आने वाली फिल्म 'पोस्टर लागवा दो' का पहला साउंड मंगलवार को रिलीज हो गया। बता दें, यह गाना 1997 में आई अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म 'अफलातून' से लिया गया था। यह गाना इतना दमदार है कि रिलीज के साथ ही इस गाने की धूम मचने लगी है। बॉलीवुड में एक बार फिर से रीमिक्स गाने शुरू हो गए हैं। इससे पहले, रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' को सुपरहिट गाने "अरक मारे ..." के रीमिक्स में लाया गया था और फिल्म 'तेरे मेरे सपने' और अरशद वारसी के 'फ्रॉड सैयान' में 'छम्मा छम्मा' को फिर से शुरू किया गया है।

Viral Video Kartik Aryan Kirti Sanon-

लूका छुपी ’के रिलीज होने के बाद, इन दिनों कार्तिक आर्यन और कृति सैनन के डांस का पहला गाना पोस्टर लागवा दो’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने साथी आर्यन के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी देखें यह वीडियो- [embed]https://www.instagram.com/p/BtNc8XIgAx0/?utm_source=ig_embed[/embed] गाने के वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में आपको पुराने जमाने के बैकग्राउंड डांसर्स की याद दिलाई जाएगी जो एक तरह के कपड़ों और हैंडहेल्ड वीडियो में खूबसूरत कपड़े बनाते हैं। 150 डांसर्स को स्क्रीन पर लाया गया है। वहीं, कृति और कार्तिक की केमिस्ट्री एक बड़ा बदलाव ला रही है। इतना ही नहीं, इस गाने के वीडियो में पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी नजर आ रहे हैं। गांगुली ने इस जबरदस्त गाने को कोरियोग्राफ किया है, जबकि मीका सिंह और सुनंदा शर्मा ने अपनी जोशीली आवाज दी है। यह फिल्म, जो 1 मार्च को रिलीज़ होगी, लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है।