स्टन गन से सुशांत सिंह को मारने का किया गया प्रयोग? NIA जाँच की माँग

0
38

सुशांत सिंह रहजपुत की मौत रोज़ एक नया मोढ़ ले लेती है | सुशांत को मरे 2 महीने से अधिक हो गए है पर अभी तक किसी को येह नी पता चला कि सुशांत हत्या आखिर किसने की। हम आपको बता दे की अब सुशांत की मौत के साथ एक नया पेहलो जोड़ा जा रहा है जिसमे कहा जा रहा है की सुशांत की मौत स्टन गन से हुए थी। इस सिद्धांत को ध्यान में रखते हुए, भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की एनआईए जांच की मांग की है।

येह बात इतनी वायरल हो रही है येह ट्विटर पर बी अब ट्रेंड कर रही है। सुशांत के फैनस का कहना है की मौत स्टन गन से हुए है न की फांसी लेकर क्युकी स्टन गन से होने वाली मौत के निशान एकदम वैसे ही निशान हैं भाइयों (जैसे सुशांत की बॉडी पर थे)। उन लोगों ने पैरालाइज्ड करने के लिए स्टन गन का ही इस्तेमाल किया।” यह भी देखा कि इनसे किस तरह के निशान शरीर पर पड़ते हैं।

सुशांत की फैनस ने काफी मंत्रियो और नेताओ को इस पोस्ट में टैग किया ताकि वो जल्द से जल्द इससे एक्शन ले। बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि एनआईए मामले की जांच में शामिल होना चाहिए ताकि सभी के सामने सच्चाई सामने आ सके। इसके जवाब में, एक अमेरिकी उपयोगकर्ता ने भी ट्वीट किया कि इस मामले के समान ही अमेरिकी नौसेना के अधिकारी को मारने के लिए अचेत बंदूक का उपयोग किया गया था। यह दिखाने का प्रयास किया गया कि उसने आत्महत्या की है। इस सिद्धांत ने लोगों को और भी हैरान कर दिया है और हर कोई इसके पीछे की सच्चाई जानना चाहता है