विराट कोहली और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह को एक साथ डेट पर जाते हुए देखा गया।इस दौरान काफी अनकंफरटेबल महसूस कर रही थी और अखबार से अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आए।

भारतीय टीम के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी खबरें आती हैं कि उनके और कप्तान रोहित शर्मा के बीच में कुछ तनाव चल रहे हैं। हालांकि विराट कोहली और रोहित शर्मा ने अपने इस खबरों पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके बीच ऐसा कुछ भी नहीं है और उनके रिश्ते काफी सुलझे हुए हैं।

रोहित शर्मा और विराट कोहली की पर्सनल लाइफ को लेकर भी मैं फैंस के मन में सवाल रहते हैं। रोहित शर्मा ने रितिका सचदेव से 2015 में शादी की थी और वहीं विराट कोहली ने 2018 में बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की। लेकिन क्या आप जानते हैं कि काफी सालों तक रितिका सजदेह ने विराट कोहली के लिए काम किया है और फिर उसके बाद उन्होंने रोहित शर्मा से शादी कर ली।

विराट कोहली और रितिका सजदेह के रिश्ते का हुआ खुलासा :

इनके इसी रिश्ते को लेकर कुछ बातें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं इसी को लेकर आज हम आपको कुछ बताने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह का नाम विराट कोहली के साथ जोड़ा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विराट कोहली रोहित शर्मा की पत्नी को डेट कर चुके हैं जो आज का सबसे ज्यादा पॉपुलर हो रहा है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर विराट कोहली और एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें दोनों को एक मूवी थिएटर के बाहर निकलते हुए देखा जा रहा है। यह वीडियो 2013 का है इतना पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और दोनों के रिश्ते को लेकर खूब बातें हो रही हैं।

वायरल वीडियो में विराट कोहली और रितिका सजदेह को मूवी डेट के बाद बाहर निकलते देख कर वहां मजूद कैमरामैन उनकी फोटो खींचने लगते हैं। जिससे विराट कोहली तो नॉर्मल रहते हैं लेकिन रितिका से काफी यूज करने लगती हैं और अपना चेहरा अपने हाथों से तो कभी अखबार से ढकने की कोशिश करती है। कप्तान विराट कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा के बीच का विवाद अब सुलझ गया है। ये दोनों दोस्त एक साथ खेलने में महान हैं, और उन्होंने टीम के हिस्से के रूप में एक साथ अपना कौशल दिखाया।

You missed