Virat Kohli’s sister-in-law is Bala’s beautiful, Anushka Sharma also fades in front of her beauty:क्रिकेट के जगत में विराट कोहली एक जाना माना नाम है। वह इंडिया टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं और दुरेंद्र खिलाड़ियों में से एक हैं। अगर बात करें उनकी फैन फॉलोइंग के तो आज के समय में इनके लाखों फैंस हैं। किसी ने किसी वजह से विराट कोहली अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। विराट कोहली अपनी दमदार बैटिंग को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और उसके साथ वह अपनी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चाओं में आते हैं। जैसे कि आप सभी को पता ही है कि उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचाई है और वर्तमान में उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम वामिका है।

विराट और अनुष्का के बीच में बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। वह हमेशा प्यार करते हुए नजर आते हैं। लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं कि विराट कोहली की भाभी अनुष्का शर्मा से भी बहुत ज्यादा सुंदर हैं। आज हम आपको अनुष्का शर्मा की जेठानी के बारे में बताएंगे कि, वह कैसी दिखती हैं

विराट के भैया और भाभी की जोड़ी बहुत ज्यादा सुंदर दिखाई देती है। इन दिनों उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि दोनों की जोड़ी सच में बहुत ज्यादा खूबसूरत है। चेतना कॉलेज सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं।

विकास कोहली दिल्ली में रहकर अपना बिजनेस कर रहे हैं जिसके माध्यम से वह करोड़ों की कमाई करते हैं। विकास कोहली और चेतना कोहली का एक बेटा है जिसका नाम आर्य कोहली है। यह कपल अपने बेटे के साथ भी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।