Virendra Sehwag Inning: पहले ही बॉल पर 7 बार छक्का लगाकर अपने पारी की शुरुआत करने वाला एकमात्र भारतीय बल्लेबाज ! क्रिकेट के खेल (Sports, Cricket) में कब रिकॉर्ड (Record) बनता है और टूटता है किसी को नहीं पता चलता! पर आज हम एक ऐसे रिकॉर्ड (Record) के बारे में बात करने जा रहे हैं! जो बहुत कम लोगों को ही पता होगा1 यह रिकॉर्ड एक ऐसे भारतीय खिलाड़ी (Indian Player) के नाम है जो बहुत ज्यादा धुआंधार खिलाड़ी है!Sehwag talked about 'setting back' in front of Ganguly

Virendra Sehwag Inning-

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) में 7 बार छक्का लगाकर अपनी पार की पारी की शुरुआत करने वाला वह भारतीय बल्लेबाज कौन है आइए जानते हैं!

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag, India) भारत के वह खिलाड़ी हैं जिन्होंने कई सारी धुआंधार पारी खेली है! उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 7 बार छक्का लगाकर अपनी पारी (Innings) की शुरुआत की है! आपको बता दें वीरेंद्र सहवाग (Virandra Sehwag) अपनी आतिशी पारी के लिए ही जाने जाते हैं!

उन्होंने टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) में 82 की स्ट्राइक रेट से 8586 रन बनाए है! वहीं वनडे क्रिकेट (One-day International Cricket) में उन्होंने 104 की स्ट्राइक रेट से 8273 रन बनाए हैं! IPL (Indian Premier League) के मैच में भी वीरेंद्र सहवाग ने कई सारी ताबड़तोड़ पारी खेली है!

और देखें – बॉलीवुड की ये हसीना, पूरी तरह से दीवानी है इस पाकिस्तानी क्रिकेटर पर …

By dp

You missed