Whatsapp mystery: ये लड़का भेजता था सुबह सुबह व्हाट्सप्प पर 150 मेसेज, लोगो ने सन्यासी बना कर भेज दिया हिमालय… जानिएपूरी कहानी! व्हाट्सप्प और फेसबुक के आने के बाद लोग एक दूजे से जितना कनेक्ट हुए हैं! उससे कही ज़्यादा दुखी हुए हैं! उन लोगों की वजह से जो भड़क बोये रखते हैं! व्हाट्सप्प ने तो एक ऐसी कौम को जन्म दिया है! जिनका उद्देश्य ही लंबे लंबे मैसेज फॉरवर्ड करके दूसरों की ज़िन्दगी में भड़क बनाये रखते है!WhatsApp bring up to date

Whatsapp mystery-

जनकपुरी दिल्ली में रहने वाले आदर्श शर्मा! जिन्होंने हाल ही के दिन में नोकिया 3310 छोड़ सैमसंग का गैलेक्सी नोट 8 लिया है! उन्हें व्हाट्सप्प का ऐसा खुमार चढ़ा! कि जिसके चलते उन्हें सांसारिक जीवन से ही हाथ धोना पड़ गया!

पहली पहली बार जब आदर्श व्हाट्सप्प में आए! तो उन्हें ये अलग ही दुनिया लगे, वो खुद को PK का आमिर और whatsapp के लोगो को दूसरी गोला का इंसान जैसा महसूस कर रहे थे! पर उन्होंने जैसे जैसे समय बिताया उन्हें wahtsapp वैसे ही लुभाने लगा! जैसे बप्पी लहरी को सोने के गहने! फिर क्या था वो आव देखते न ताव! दिन भर व्हाट्सप्प पर लंबे लंबे msz फॉरवर्ड करने लगे!

Whatsapp mystery-

ये सब तो ठीक था, पर असल मुसीबत तब शुरू हुई! जब उन्हें सबेरे सबेरे फूल पत्ती वाली फोटो पर लिखे सुविचार वाले मेसेज भेज कर लोगों को good morning कहना शुरू किया! भुक्तभोगियों के अनुसार आदर्श सवेरे 5 बजे से 6 बजे के बीच करीब 150 लोगों को ऐसे मैसेज भेज दिया करते थे! 10 मिंट के अंदर मैसेज seen न होने पर आदर्श बाबू missed कॉल करके उन्हें whatsapp चेक करने के लिए कहते थे!Chennai man arrested

अब भला सवेरे सवेरे अपने मोबाइल पर फूल पत्ती वाली फोटोज देख कर किस भले मानस का मॉर्निंग गुड होगा! सुविचारों वाले मैसेज का चस्का आदर्श पर ऐसा चढ़ा! कि इसके बाद वो दिन भर में हज़ार के करीब सुविचार लोगो को फॉरवर्ड करने लगे! उन्हें लौंडे वाले लक्षण कम और बाबाजी वाले लक्षण ज़्यादा नजर आने लगे थे!

फिर क्या था एक दिन सोसाइटी के सारे लोग उसके घर के बाहर जमा हुए! और उसका मोबाइल छीनकर तोड़ डाला! और जबरन साधू वाले कपड़े पहनाये गए! एक कमंडल पकड़ा कर गले में रुद्राक्ष की माला डाली गयी!और तत्काल प्रभाव से उन्हें हिमालय छोड़ कर आया गया! अब आदर्श बाबू हिमालय में कुटिया बनाकर रहते है! और जनकपुरी के लोग चैन से सोते-जागते हैं!

और देखे-

Mi ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे सस्ता Anroid Smart tv कीमत जानकर खुश हो जाएंगे…!cheap smart tv

platform announcementप्लेटफार्म पर आपने सुना होगा “यात्रीगण कृपया धयान दे”, जानते है वो आवाज किसकी है…

 

By dp

You missed