When Aishwarya Rai started crying loudly in the crowded gathering, did this big work with full eyes….., know what she did:बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। ऐश्वर्या उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को काफी अच्छे से बैलेंस किया। शादी के बाद ऐश्वर्या राय ने अपने परिवार को जिस तरह से संभाला वह वाकई काबिले तारीफ रहा है। ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं।

ऐश्वर्या ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। ऐश्वर्या राय खुद को बच्चन परिवार का हिस्सा होने पर बहुत गर्व करती हैं। वहीं ऐश्वर्या और उनकी सास बच्चन के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। ऐश्वर्या यूं तो बहुत मजबूत हैं लेकिन एक बार ऐसा हुआ जब वह पब्लिक के बीच रो पड़ीं। उस वक्त उनकी मां वृंदा और बेटी आराध्या भी साथ थीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस रही हैं। उनके परिवार में अमिताभ बच्चन पति अभिषेक बच्चन और सास जया बच्चन  भी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं। ऐश्वर्या यूं तो बहुत मजबूत हैं लेकिन एक बार ऐसा हुआ जब वह पब्लिक के बीच रो पड़ीं। उस वक्त उनकी मां वृंदा और बेटी आराध्या भी साथ थीं।दरअसल पूरा मामला साल 2017 का है। मौका था ऐश्वर्या राय के दिवंगत पिता कृष्णा राज की जयंती का। इस मौके पर एक इवेंट में ऐश्वर्या अपनी बेटी और मां के साथ पहुंची थीं।

प्रोग्राम में ऐश्वर्या को देखते ही फोटोग्राफर्स के बीच हल्ला शुरू हो गया। वो लगातार आराध्या और ऐश की तस्वीरें निकालने लगे। अचानक से इतनी फ्लैशलाइट्स देख आराध्या सहमने लगीं।फोटोग्राफर्स की हरकत पर ऐश्वर्या भड़क गईं। उन्होंने उनसे शांत रहने और संयम बनाए रखने की अपील की लेकिन वह नहीं माने। लगातार कैमरे के शटर चलते रहे और शोर होता रहा।

अचानक से इतनी भीड़ और भीड़ के बीच शोर से वहा मौजूद एक छोटी बच्ची रोने लगी। ऐश ने फोटोग्राफर्स से उस रोती हुई बच्ची की दुहाई भी दी लेकिन वो लोग अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे थेलाख मना करने पर भी फोटोग्राफर्स पर जब कोई असर नहीं पड़ा तो ऐश्वर्या की आंखें भर आईं। उन्होंने किसी तरह से वहां कार्यक्रम पूरा किया और वापस लौट गईं।