When Amitabh Bachchan’s daughter-in-law Aishwarya Rai met his ex-girlfriend Rekha for the first time, it was felt from the chest…:आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री रेखा और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के इतिहास की बेहतरीन अभिनेत्रियां बन चुकी हैं। दोनों को ही डांस और अदाकारी में माहिर बन चुकी हैं और दोनों ही बेहद खूबसूरत है।

बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा और ऐश्वर्या को पसंद करने वाले की दुनिया में कोई कमी नहीं है।जानकारी दे दे कि आज भी दोनों अदाकाराओं की अदाकारी के साथ ही ख़ूबसूरती के मामले में मिसाल बने दिखाई देती हैं।

बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने खुद अपनी और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात के बारे बेहद रोमांचक बातों का खुलासा किया है। यह बात एक अवॉर्ड फंक्शन का है जहाँ एक बार ऐश्वर्या को किसी अवॉर्ड फंक्शन में रेखा ने सम्मान देकर सम्मानित किया गया था। तब ही रेखा ने मंच से ही ऐश्वर्या से हुई पहली मुलाक़ात के बारे में खुलासा किया था।

आपको बता दिया जाए कि रेखा ने मंच से ऐश्वर्या को अवॉर्ड देने के बाद कहा कि एक बार वे अपनी किसी फिल्म की शूटिंग ख़त्म करके घर वापिस आ रही थी। और मौसम बड़ा ही अच्छा दिखाई दे रहा था। अभिनेत्री रेखा ने आगे खुलासा किया कि उस दिन थोड़ी बारिश भी हो रही थी और वे उस समय सड़क पर जाते हुए अपनी गाड़ी से बाहर देख रही थी तब ही सामने एक चांद सी सुंदर लड़की कैटवॉक करती दिखाई दी।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने आगे कहा उस सुंदर लड़की को देखते ही उन्होंने झट से अपनी कार रोक दीं और शीशा नीचे कर उस लड़की को घूरने लगी थी।इसके बाद उस खूबसूरत लड़की को देखकर वह कार से नीचे उतर गईं थी और उसे गले लगाया था।

बता दिया जाए कि वह लड़की कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन थीं। रेखा ने अपनी और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात के किस्से को मंच से स्टार्स के साथ शेयर किया था। फिर उन्होंने ऐश्वर्या के साथ मंच से पोज देकर फोटोज़ भी खिचवाये।

वर्कफ़्रंट के बारे में बताया जाए तो दोनों ही अभिनेत्रियां लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाती हुई दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री रेखा तो अब फिल्मों से जैसे गायब ही हो गयी है। हालांकि ऐश्वर्या एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार बैठी है।

साल 2018 में उनकी आखिरी फिल्म ‘फन्ने खां’ में नज़र आ चुकी हैं। जबकि अब वे फिल्म ‘पोंनियिन सेलवन’ में नज़र आने वाली है। यह एक तमिल फिल्म है जो कि इसी साल बड़े पर्दे दिखेगी।

You missed