इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी की काफी चर्चाएं हो रही है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण के प्यार में पागल हुआ करते थे वहीं दीपिका बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है अभिनेत्री ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म भी दी है वही उनकी फिल्मी काफी हिट भी साबित हुई है!

ऐसे बता दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट पठान की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की नजर आने वाले है! लोगों के दिलों में राज करने वाली अभिनेत्री दीपिका को यदि किसी ने कोई दुःख दिया है तो वो है रणबीर कपूर है जोकि दीपिका पादुकोण एक्स ब्वॉयफ्रेंड थे! वैसे तो आज दीपिका पादुकोण शादी शुदा जिंदगी बेहद ही खुशी माहौल में जी रही है! क्योकि उनको जिंदगी में बेइंतहा प्यार करने वाला मिल गया है!

वही दुनिया को को मालूम है कि दीपिका पादुकोण ने सबसे ज्यादा यदि किसी से प्यार किया है तो वह कोई और नहीं बल्कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर है और रणबीर कपूर के धोखे की वजह से ही दीपिका पादुकोण डिप्रेशन में भी आ गई थी रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ की वजह से दीपिका पादुकोण को धोखा दिया था! वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण एक बार करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थी और इस बीच करन जौहर ने दीपिका पादुकोण से पूछा था कि आप रणवीर को गिफ्ट में क्या देना चाहोगे तो दीपिका पादुकोण के जवाब देने में एक समय नहीं लगा उन्होंने कहा कि मैं रणबीर कपूर को एक कंडोम का पैकेट गिफ्ट दूंगी क्योंकि वह बहुत ज्यादा करते हैं दीपिका यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि उनको कंडोम का विज्ञापन भी करना चाहिए!