जब गौरी-शाहरुख को बेडरूम में इस हालत देख सुहाना के पैरों के नीच से खिसक गयी थी जमीन: शाहरुख खान और गौरी खान ने 25 अक्टूबर 1991 को पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी! हालांकि, इस बात से कम ही लोग वाकिफ होंगे, कि यह 22 मई, 2000 था, इस रैविशिंग पावर कपल के घर इस नन्हीं परी का आगमन हुआ! जी हां, इसी दिन शाहरुख और गौरी अपनी प्यारी बेटी के मम्मी-पापा बने थे! जिसका का जन्म मुंबई में हुआ था और नाम उन्होंने प्यार से सुहाना खान रखा था!  बॉलीवुड की यह खूबसूरत सेलिब्रिटी किड 22 मई 2022 को 22 साल की हो गईं!

सुहाना खान ने ग़लती में खोला अपने माता पिता की प्राइवेट लाइफ का ये राज

इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण एक वीडियो है! हाल ही में किंग खान की एक वीडियो सोशल मीडिया साइट यूट्यूब पर जोरों से वायरल हो रही है! वायरल वीडियो पर इस समय लाखों में व्यूज़ आ चुके हैं! बता दें कि ये वीडियो हाल का नहीं बल्कि काफी पुराना है! वायरल वीडियो को साल 2006 से 2007 के बीच में बनाया गया है! वायरल वीडियो में सुहाना अपनी मां गौरी खान की एक्टिंग करती नज़र आ  रही हैं!

वायरल वीडियो की तो वीडियो में सुहाना खान अपनी मां गौरी खान की मिमिक्री करती नज़र आ रही हैं! सुहाना को अपनी मां की मिमिक्री करता देख शाहरुख काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं! शाहरुख की लाड़ली ने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है! जिसमें वो काफी ज्यादा क्यूट लग रही हैं! फैंस उनकी इस बचपन की वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं!

जब गौरी-शाहरुख को बेडरूम में इस हालत देख सुहाना के पैरों के नीच से खिसक गयी थी जमीन
जब गौरी-शाहरुख को बेडरूम में इस हालत देख सुहाना के पैरों के नीच से खिसक गयी थी जमीन

सुहाना खान के इंस्टाग्राम हैंडल पर 2.7 मिलियन का अच्छा खासा बड़ा वाला, फैनबेस है! अपने सार्टोरियल ऑप्शन्स में अपनी अमेजिंग तस्वीरें पोस्ट करने से लेकर, ट्रेंड सेटिंग जूलरी और अपने वेकेशन के कूल वीडियो पोस्ट करने और अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर मस्ती करने तक, सुहाना वास्तव में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेलेब किड हैं!

सुहाना खान कई बार अबराम के साथ फोटो शेयर कर चुकी हैं और ऐसे में अब छोटे भाई के बर्थडे पर उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है! सुहाना खान ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है! इस फोटो में अबराम खान और सुहाना खान, एक दूसरे को हग करते दिख रहे हैं!