When Jacqueline had spent many nights alone with Salman at the farm house, Salman Khan used to give to the actress every day: बॉलीवुड की ‘चिट्टियां कलाइयां गर्ल’ यानी कि जैकलीन फर्नांडिस अपनी सुन्दरता और खूबसूरती के लिए लोगों के बीच काफ़ी जानी जाती हैं। पर कुछ वक्त से वह फिल्मों से दूरी बनाए हुई है। पर तब भी वह इन दिनों काफ़ी चर्चा में हैं।इसका कारण उनका फिल्म या फिर वेब सीरीज नहीं कुछ और ही हैं। आजकल जैकलीन 200 करोड़ रुपए मामले के जांच का हिस्सा बनी हुईं हैं, और वह जांच के शक के घेरे में है। हाल ही में उनका एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रहीं है, इस तस्वीर में वह सुरेश को किस करते हुई दिख रहीं हैं।

जैकलिन फर्नांडीस ने बॉलीवुड में कई बड़े फिल्मों में काम किया है, और बड़े सुपरस्टार भी काम कर चुकी हैं। उनका नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा, इसमें सुपरस्टार सलमान खान भी है।

इन दोनों का नाम काफी लंबे समय तक जुड़ा रहा, इन दोनों ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘किक’ में एक साथ दिखे। फिर दोनो की अफेयर की खबरें आई, दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए गए।

सोशल मीडिया पर अक्सर देखा गया की जैकलीन सलमान के साथ अपने प्यार भरी फ़ोटो को शेयर करती रहती है। करोना में भी ऐक्ट्रेस काफी चर्चा में आई, आपको बता दें, वह सलमान खान के फार्म हाउस पर कई दिन और कई राते दोनों साथ रहें, उस वक्त काफी फोटो और वीडियो वायरल हो रहीं थीं। फार्म हाउस पर सिर्फ जैकलिन और सलमान खान थें, उस वक्त दोनों ने काफी समय साथ में बिताया था। उस समय यह भी देखा गया की काफी लोगों ने जैकलिन पर ताने भी कसे थे।

पर आपको बता दें, जैकलिन का नाम पहले भी कई लोगों के साथ जुड़ चुका है, जैसे अभिनेता रितेश देशमुख, फिल्म अलादीन के शूटिंग के दौरान जैकलिन को रितेश से प्यार हो गया था। हाल में जैकलीन का नाम सुकेश के साथ जोड़ा जा रहा है, और वह काफी चर्चा में हैं। जैकलिन इस बार खुद को कैसे साबित कर पाती हैं और फैन्स को कैसे फिर से अपना बना पाती, यह अब देखने की बात हैं।

You missed