When Kareena Kapoor gave a big warning to husband Saif Ali Khan, said: not a child-making machine, which produces children every year..:करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते हैं। दोनों की लव स्टोरी हमेशा चर्चा में रहती हैं और दोनों को एक साथ देखकर भी फैंस काफी खुश होते हैं। सैफ अली खान चार बच्चों के पिता हैं। करीना कपूर से सैफ को दो बच्चे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं। इससे पहले सैफ को अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए हैं। वहीं, अब करीना कपूर ने पति सैफ को पांचवें बच्चे के लिए एक चेतावनी दे डाली है। अभिनेत्री ने बेबी प्लानिंग पर अपनी राय रखी है।

दरअसल, करीना कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अभिनेत्री ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है। इस दौरान करीना ने सैफ के पांचवीं बार पिता बनने पर अपनी राय रखी है। करीना कपूर ने अपने इंटरव्यू में एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए कहा, ‘सैफ अली खान को हर दशक में एक बच्चा होता है। जब वह 20 के थे तब सारा हुईं, 30 की उम्र में इब्राहिम हुए, 40 में तैमूर और अब 50 में जेह। इसलिए अब मैंने उनसे कहा कि 60 की उम्र में ऐसा सोचना भी मत। मेरा मानना ये है कि सैफ अपने चारों बच्चों को बेहद प्यार करते हैं और अपना पूरा समय देते हैं।’

सैफ अली खान की पर्सनल लाइफ

सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से साल 1991 में हुई थी। दोनों का रिश्ता 13 साल तक चला। साल 2004 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद सैफ अली खान ने खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी की। दोनों ने साल 2012 में शादी रचाई थी। दोनों की शादी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी चर्चाओं में रही थी। अमृता से सैफ को दो बच्चे (सारा और इब्राहिम) और करीना से भी दो बच्चे (तैमूर और जेह) हैं। सैफ के चारों बच्चों में काफी अच्छा रिश्ता है। सारा अली खान अक्सर अपने तीनों भाई के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं, सैफ भी अपने चारों बच्चों को पूरा समय देते हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे सैफ और करीना

सैफ अली खान जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ ‘रावण’ के किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा, वह ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन के साथ भी नजर आएंगे। वहीं, करीना कपूर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं।