बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जो कि हमेशा ही रोमांटिक अंदाज के लिए काफी फेमस रहे हैं वही दोनों की शादी को लगभग 9 साल हो चुके हैं वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर से अभिनेता सैफ अली खान ने अमृता सिंह को तलाक देने के बाद शादी की है!

लेकिन करीना कपूर और सैफ अली खान का प्यार हमेशा ही दिखाई देता है और इनके रोमांस के किस्से लोगों को पसंद भी आते हैं वहीं सैफ अली खान और करीना की शानदार जोड़ी को साथ में देखना भी हर किसी को पसंद है वही ऐसे में करीना कपूर ने कुछ बेडरूम के राज खोले हैं जिसमें उन्होंने यहां तक कहा है कि उनको सोने के लिए बिस्तर पर इन 3 चीजों का होना बेहद जरूरी है!

दरअसल अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने बेडरूम के राज खोलते हुए बताया है कि उनको बेड पर तीन चीजें चाहिए ही चाहिए उसमें एक वाइन की बोतल, पजामा और उनके खुद के पति सैफ अली खान! वहीं अभिनेत्री ने अपनी फर्स्ट नाइट को लेकर भी खुलासा किया है और बताया है कि सुहागरात के दिन सैफ अली खान ने उनकी हालत ही खराब कर दी!

दरअसल अभिनेत्री बताती हैं कि फर्स्ट नाइट पर उनकी हालत खराब हो गई थी सुबह तक उनको दर्द करना पड़ा! वहीं अभिनेत्री ने बताया है कि हमारी मस्ती मजाक में बेड़ टूट गया था!

You missed