When Priyanka’s husband was upset with his own child! Said I don’t want a child…, in return Priyanka did it in anger…:ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार रात साझा किया कि उन्होंने और पति निक जोनास ने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है।  अभिनेता ने ‘इस विशेष समय’ के दौरान अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए गोपनीयता मांगी।  यह प्रियंका और निक का पहला बच्चा है।  उन्होंने 2018 में शादी कर ली।

 

निक को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है।  हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हमारा अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं।  बहुत – बहुत धन्यवाद।”  यही पोस्ट निक जोनस ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है।

मां बनीं ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा

 

प्रियंका चोपडा ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा, ‘हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सेरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार  पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. धन्यवाद’

 

अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की दिनचर्या भी उनके घर नन्हे मेहमान के आने के बाद से बदल गई है और उन्होंने हाल ही ने बताया है कि रात को नींद भी नहीं आती है दिन में चैन भी नहीं मिल पाता है वही बच्चे के जन्म के बाद से ही ऐसी हो गई है प्रियंका चोपड़ा की हालत निक जोनास की हालत! दरअसल उन्होंने जानकारी दी है कि पिछले महीने माता-पिता बने चोपड़ा और निक जोनास की रातों की नींद भी उड़ गई है और उनकी दिनचर्या भी पूरी तरीके से बदल चुके हैं!

वही प्रियंका और निक के घर पर आया एक नन्हा मेहमान दोनों को काफी ज्यादा परेशान किया हुआ है और घर में किसी को सोने भी नहीं देता वही हाल ही में निक जोनास में खुलासा भी किया है कि माता-पिता आने के बाद हमारी जिम्मेदारियां और भी अधिक बढ़ गई हैं और हम इसके लिए तैयार भी हैं लेकिन हमें पर्याप्त नींद नहीं मिल पा रहे हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी खुद कहा कि वह मां बनने के बाद बेहद खुश हैं और अपनी छोटी सी बेटी की देखभाल भी कर रहे हैं!