बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर हमें देखने को मिलता है कि कोई अभिनेता किसी अभिनेत्री को अक्सर ही उसके काम को लेकर या बॉडी फिगर को लेकर कुछ गंदे कमेंट कर ही देते हैं. इन दिनों सुपरस्टार अभिनेता रणवीर सिंह भी अपने इन हरकतों के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बन गए हैं, जिसके चलते इन दिनों रणवीर सिंह ट्रोल का भी शिकार हो रहे हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको रणवीर सिंह से जुड़े और कुछ भी बताएंगे.

इस अभिनेत्री पर कर दिया गंदा कमेंट.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के महान एक्टर रणवीर सिंह इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टारों में से एक है. जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत बैंड बाजा बारात से की थी. लेकिन इन दिनों वह एक बहुत ही गंदे कमेंट करने के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बने हुए हैं. जहां पर उन्होंने बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट को लेकर उन पर गंदे कमेंट कर दिया. जिसके बाद पूरे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में यह खबर आग की तरह फैल गई. ठीक उसी के बाद रणवीर सिंह ट्रोल के शिकार होते हुए नजर आए.

शो के दौरान अनुष्का ने मारा रणवीर को.

वैसे तो यह बात बहुत ही पुरानी है साल 2011 की है जब बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करन जौहर कॉफी विद करण के शो में रणवीर सिंह और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे. जहां पर वह सब एक दूसरे के साथ खूब हंसी मजाक कर रहे थे . अचानक ही रणवीर सिंह अपनी हदें पार कर जाते हैं और अनुष्का शर्मा पर उनके प्राइवेट पार्ट को लेकर मर्दा कमेंट कर देते हैं, अनुष्का शर्मा अपने आप को अन कंफर्ट फील करते हुए अपना सिर शर्म से झुका लेती है. इन बातों को सुनने पर करण जौहर हंसने लगते हैं के बाद अनुष्का शर्मा सिंह को मारने लगती है और फिर सब हंसने लगते हैं. लेकिन इन समय उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

By Admin

You missed